For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PICS: क्या होगा यदि हो गई सलमान को 10 साल की जेल!

    |

    बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फैन लिस्ट भले ही चाहे कितनी ही लंबी हो, कानून के लंबे हाथ से उनका पीछा छूटता नहीं दिख रहा। आपको बता दें, काले हिरण मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सलमान खान पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। वहीं, हिट एंड रन मामले में कोर्ट ने तारीफ बढ़ा दी है। जबकि इस केस में पिछले महीने एक गवाह ने पुष्टि की थी कि साल 2002 में हुए एक्सीडेंट में सलमान खान ही एसयूवी की ड्राइवर सीट पर बैठे थे। इस कार एक्सीडेंट में एक की मौत हो गई थी जबकि 4 बुरी तरह घायल थे। वहीं, ताज़ा ऑर्डर के मुताबिक अगर सलमान दोषी पाए गए तो उन्हें 10 साल की जेल हो सकती है।

    बहरहाल, सलमान खान के चाहने वाले यूं तो प्रार्थना कर सकते हैं उन्हें सभी मामलों से छुट्टी मिल जाए, लेकिन यहां हम आपको बता रहे हैं कि,

    क्या होगा यदि बॉलीवुड के 'सलमान भाई' को हो गई 10 साल की जेल:

     फिल्मों के मामले में Loss ही loss

    फिल्मों के मामले में Loss ही loss

    सलमान खान सुपरस्टार हैं। साल में दो से तीन फिल्में करने वाले सलमान की हर फिल्म सुपरहिट, ब्लॉकबस्टर साबित होती है। ऐसे में यदि सलमान के हाथ से एक भी फिल्म जाती है। तो उनके लिए काफी मंहगा सौदा होगा। 2015 में सलमान की कई फिल्में आने वाली हैं। कुछ की शूटिंग हो चुकी है तो कुछ प्रोडक्शन के रास्ते में हैं। प्रेम रतन धन पायो, पार्टनर 2, नो एंट्री में एंट्री, शुद्धि, बजरंगी भाईजान और आई एम हरिप्रसाद जैसी कुछ फिल्में हैं, जो साल 2015 में फ्लोर पर आएगीं। ऐसे में यदि सलमान जेल जाते हैं, तो उनके साथ साथ निर्देशक निर्माताओं को भी करोड़ों का झटका लगेगा।

    खान तिकड़ी हो जाएगी कमजोर

    खान तिकड़ी हो जाएगी कमजोर

    शाहरूख खान, सलमान खान और आमिर खान, बॉलीवुड के तीन ऐसे नाम हैं, जिन्होंने सालों तक बॉलीवुड पर राज किया है और आज भी कर रहे हैं। तीनों की लगभग सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर होती हैं। लेकिन अगर सलमान 10 सालों के लिए जेल जाते हैं। तो यह खान तिकड़ी कमजोर पर जाएगी। और हो सकता है, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर जैसे एक्टरर्स फिल्म इंडस्ट्री की बादशाहत छीन लें।

     Being Human का क्या होगा?

    Being Human का क्या होगा?

    सलमान खान जितना अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं। उतना ही सूर्खियों में रहता है उनकी एनजीओ being human। हालांकि सलमान के परिवार के बाकी लोग जैसे अरबाज खान, सुहैल खान और मलाइका अरोड़ा खान भी इससे जुड़े हैं, लेकिन इसका मुख्य चेहरा सलमान ही हैं। सलमान हमेशा अपने इस चैरिटेबल ट्रस्ट का प्रोमोशन करते हैं। और इसके जरिए शोषित और आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की मदद करते हैं। लिहाजा अगर सलमान को 10 साल की जेल हो जाती है तो इस being human की छवि को भी काफी नुकसान भुगतना पड़ेगा।

    age factor, 58 के हो जाएंगे सलमान

    age factor, 58 के हो जाएंगे सलमान

    सलमान खान 48 साल के हैं। लिहाजा, अगर सलमान को 10 सालों की जेल हो जाती है तो बाहर निकलने के बाद उनकी 58 वर्ष हो जाएगी। यानि की हीरो बनना तो शायद फिर उनके विकल्प में नहीं रहेगा। हीरो चाहे जितना भी पॉपुलर हो, बॉलीवुड में उम्र फैक्टर काफी महत्वपूर्ण होता है। 10 सालों में पता नहीं, कितने सितारे फिल्म इंडस्ट्री में कब्जा जमा चुके होंगे।

    बिग बॉस कैसे होगा हिट!

    बिग बॉस कैसे होगा हिट!

    बिग बॉस से सलमान को जितनी पहचान मिली , उससे कहीं ज्यादा बिग बॉस को सलमान के होने की वजह से सफलता मिली है। यह कहने में हमें कोई गुरेज नहीं है कि सलमान की वजह से ही बिग बॉस आज टेलीविजन का सफल शो बना हुआ है। सलमान ने पिछले 4 सालों से बिग बॉस होस्ट किया है। लिहाजा, अगर सलमान 10 सालों के लिए जेल जाते हैं तो बिग बॉस को होने वाले नुकसान का अंदाजा सभी लगा सकते हैं।

    English summary
    What will happen if bollywood superstar Salman Khan convicted and jailed for 10 years.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X