»   »  जो बात सलमान खान में है किसी में नहीं...ऐसे ही नहीं बने 'सुलतान'

जो बात सलमान खान में है किसी में नहीं...ऐसे ही नहीं बने 'सुलतान'

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

न खाता न बही जो सलमान करे वही सही। ये लाइन सलमान पर बिल्कुल सही बैठती है। सलमान खान को उनके फैंस सबसे ज्यादा प्यार करते हैं।सलमान खान की सुलतान आखिरकार रिलीज हो गई और लोग पसंद भी कर रहे हैं।

ये तो होना ही था। एक बार तिग्मांशु धुलिया ने कहा था कि सलमान खान की फोटो की रील भी चला दो तो भी फिल्म हिट होगी ये गारंटी है। ये सलमान खान का स्टारडम है कि वो जो करते हैं फिल्म हिट हीं होती है।

[ईद मतलब सिर्फ ब्लॉकबस्टर...वो भी सिर्फ सलमान-शाहरूख की फिल्में!]

उनकी फिल्म में क्या है क्या नहीं है ये मायने नहीं रखता मायने बस ये रखता है फिल्म में सलमान खान हैं। सलमान खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की। हम आपके हैं कौन,बजरंगी भाईजान,हम दिल दे चुके सनम सहित कई ऐसी सुपरहिट फिल्में सलमान की झोली में हैं।

सलमान खान की सुपरहिट फिल्मों में सुलतान का भी नाम होगा अब तक तो ऐसा लग रहा है।आगे की स्लाइड्स में पढ़िए ऐसा क्या खास है सलमान खान में।

सबसे अलग स्टाइल

सबसे अलग स्टाइल

सलमान खान का स्टाइल उन्हें सबसे ज्यादा अलग बनाता है। थोड़ा दबंग खान, थोड़े मासूम, थोड़े क्यूट और गुस्सा जो हैं वही परदे पर दिखते हैं।

इंटरटनिंग फिल्म

इंटरटनिंग फिल्म

सलमान खान फिल्म क्रिटिक्स के लिए वाहवाही के लिए नहीं करते। वो वही फिल्में करते हैं जिनका मकसद सिर्फ और सिर्फ एंटरटेनमेंट हो।

कंप्लीट पैकेज

कंप्लीट पैकेज

सलमान खान अपने आप में कंप्लीट पैकेज हैं। लुक्स से लेकर एक्टिंग कॉमेडी सब कुछ सलमान खान के पास है। उनका अपना अलग डांस स्टाइल है। पांडे जी सिटी बजाबे ऑन ड्यूटी तो आपको याद होगा या मुन्नी बदनाम हुऊ का डांस बस हॉल में सीटी और तालियों के लिए इतना काफी है।

सिर्फ फैन के लिए फिल्म

सिर्फ फैन के लिए फिल्म

सलमान खान की फिल्म मतलब सिर्फ फैन को दिमाग में रखकर फिल्में बनाते हैं। उनके फैन्स को फिल्म में सलमान खान ही मिलें और सलमान के स्टाइल में मिलें बस यही सलमान करते हैं और यही
बात उनकी स्पेशल है।

 कोई कॉम्पिटिशन नहीं

कोई कॉम्पिटिशन नहीं

सलमान खान की एक और बात काफी स्पेशल है और वो है की वो कभी कॉम्पिटिशन नहीं रखते बस साल में एक फिल्म करो और ऐसी करो पूरे साल दूसरी वैसी फिल्म ही ना आ सके और वैसे सलमान खान से ही कोई क्यों कॉम्पिटिशन रखेगा कोई फायदा तो होना नहीं है।

English summary
Finally Salman Khan much awaited movie Sultan released but What is special in Salman Khan that makes him different from other stars.
Please Wait while comments are loading...