For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बोल्ड सीन के दौरान खो बैठे काबू, गुस्सा गई थीं एक्ट्रेस, जानकर Shocked रह जाएंगे आप

    By Staff
    |

    लंबी बीमारी से लड़ते हुए दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना का दुखद निधन हो गया था। आज उनकी बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर उन्हें एक बार फिर याद किया जा रहा है। एक दौर में विनोद खन्ना किसी चॉकलेटी हीरो से कम नहीं थे। जिसके चलते उन्हें कई रोमैंटिक और इंटीमेट सीन मिला करते थे। वहीं ऐसे ही एक सीन ने विनोद खन्ना को जिंदगी भर के लिए शर्मिंदा कर दिया था।

    [अजय देवगन का 'बाजीराव सिंघम' अवतार, दो सुपरस्टार का धमाकेदार एक्शन सीन, जबरदस्त क्लाइमैक्स]

    डिंपल और विनोद की कैमिस्ट्री एक समय में बॉलीवुड की सबसे दमदार कैमिस्ट्री मानी जाती थी। दोनों ने फिल्मों में कई इंटीमेट और स्टीमी सीन भी दिए हैं। ऐसे ही एक सीन के दौरान विनोद खन्ना डिंपल में इतने खो गए थे कि वे खुद पर काबू ही नहीं रख पाए और डिंपल को किस करते रह गए। डाइरेक्टर के कट बोलने के बाद भी विनोद नहीं रुके।

    इस वाकये के बाद खुद डिंपल हैरान रह गई थीं। डिंपल गुस्से में थीं और विनोद के माफी मांगने के बाद भी नहीं मानीं। वहीं इसके बाद फिल्म के डाइरेक्टर ने डिंपल से माफी मांगी थी और किसी तरह शूटिंग फिर से शुरू करवाई थी। वहीं इस घटना को लेकर मीडिया में खूब कॉन्ट्रोवर्सी भी रही थी। आगे की स्लाइड में जानें किस फिल्म में था ये इंटीमेट सीन और आखिर में कैसे शूट हुआ था ये सीन-

    इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था वाकया

    इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था वाकया

    दरअसल, फिल्म 'प्रेम धरम' की एक सीन में डिंपल और विनोद को किस करना था। इस फिल्म में दोनों ने कई इंटीमेट सीन दिए थे। वहीं इस सीन के दौरान विनोद खन्ना इतना खो गए कि डिंपल को किस करते ही रह गए और डाइरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं रुके।

    कुछ इस तरह था सीन

    कुछ इस तरह था सीन

    फिल्म के सीन के मुताबिक, विनोद खन्ना को पहले डिंपल को किस करना था। इसके बाद सोने से पहले उन्हें डिंपल को हग करना था। विनोद खन्ना अपना डे शेड्यूल पूरा करके रात के शेड्यूल में फिल्म 'प्रेम धरम' की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचे।

    जब भट्ट ने कहा और लाओ इंटेसिटी

    जब भट्ट ने कहा और लाओ इंटेसिटी

    विनोद ने पहले डिंपल को किस किया और फिर उन्हें हग करने लगे। महेश भट्ट चाहते थे कि सीन के लिए एक और टेक ले लें, ताकि उसमें इंटेंसिटी नजर आए। इसके बाद अपना बेस्ट देने के लिए इंटीमेट सीन में विनोद डिंपल को किस करने लगे।

    कट के बाद भी नहीं रुके विनोद

    कट के बाद भी नहीं रुके विनोद

    इसके बाद महेश भट्ट ने 'कट' बोला लेकिन डिस्टेंस ज्यादा होने की वजह से विनोद ने सुना नहीं और वो लगातार डिंपल को किस करते रहे। विनोद को खुद भी रियलाइड नहीं हुआ कि वे क्या कर रहे हैं।

    शॉक्ड रह गईं थीं डिंपल

    शॉक्ड रह गईं थीं डिंपल

    सीन की शूटिंग के दौरान विनोद खुद पर काबू नहीं रख सके और कट बोलने के बावजूद काफी देर तक डिंपल को किस करते रहे। इस वाकये से डिंपल शॉक्ड रह गई थीं। हालांकि विनोद ने इसके लिए माफी मांगी थी।

    डाइरेक्टर ने भी मांगी माफी

    डाइरेक्टर ने भी मांगी माफी

    डिंपल इतने गुस्से में थीं कि वोनोद के माफी मांगने के बाद भी नहीं मानी। बाद में इस घटना के लिए डायरेक्टर महेश भट्ट को माफी मांगनी पड़ी थी। तब जाकर शूटिंग फिर शुरू हुई।

    नशे में थे विनोद

    नशे में थे विनोद

    महेश भट्ट ने डिंपल से कहा कि उस दिन शूट के दौरान विनोद खन्ना नशे में थे, जिसकी वजह से वो खुद पर काबू नहीं रख सके। साथ ही इस तरह का सीन वो काफी लंबे समय बाद कर रहे थे।

    रिलीज नहीं हो पाई थी फिल्म

    रिलीज नहीं हो पाई थी फिल्म

    फिल्म 'प्रेम धरम' की शूटिंग काफी लंबी खिंचने की वजह से फाइनली यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। बाद में इस फिल्म का नाम बदलकर 'मार्ग' कर दिया गया और इसे 1992 में थिएटर में रिलीज न करके सीधे होम वीडियो पर रिलीज किया गया।

    हेमा मालिनी के अंकल ने बनाई थी फिल्म

    हेमा मालिनी के अंकल ने बनाई थी फिल्म

    दरअसल, हेमा मालिनी के अंकल ने एक फिल्म बनाई थी, जिसका नाम 'प्रेम धरम' था। इस फिल्म में विनोद के अपोजिट डिंपल कपाड़िया थीं। फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट थे।

    English summary
    Vinod Khanna and dimple kapadia kissing scene shocking incident.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X