»   » SO HOT! जरा ध्यान से..विद्या बालन से भी ज्यादा हॉट हैं उनकी बहन

SO HOT! जरा ध्यान से..विद्या बालन से भी ज्यादा हॉट हैं उनकी बहन

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड की सबसे बहतरीन अभिनेत्री विद्या बालन के बारे में तो हर कोई जानता। विद्या बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं लेकिन सिर्फ विद्या ही नहीं विद्या की बहन भी उन्हीं की तरह हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। विद्या की इस बहन को बॉलीवुड में भले ही लोग कम जानते हों लेकिन वे साउथ की सुपरस्टार हैं।

[बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस..दे चुकी हैं न्यूड सीन..अब ये तस्वीरें देखकर लग जाएगा SHOCK]

हम बात कर रहे हैं विद्या बालन की बहन अभिनेत्री प्रियामणि की। प्रियामणि साउथ की बड़ी स्टार्स में से एक हैं। वे बेहद बोल्ड और टैलेंटेड अभिनेत्री हैं। प्रियामणि की बोल्नेस के चलते उन्हें लोग बेहद पसंद करते हैं। प्रियामणि बॉलीवुड में इक्का-दुक्का फिल्मों में नजर आई हैं लेकिन कुछ खान नहीं कर सकीं।

vidya-balan-sister-priyamani-is-hotter-than-her

प्रियामणि बॉलीवुड के कई आइटम सॉन्ग में भी दिखाई दी हैं। ये आइटम सॉन्ग शायद आपको याद भी हों लेकिन प्रियामणि को नहीं पहचान पाए होंगे आप। आगे जानिए कौन हैं प्रियामणि और तस्वीरों में देखिए उनका हॉट अंदाज।

विद्या की कजिन हैं प्रियामणि

विद्या की कजिन हैं प्रियामणि

साउथ इंडियन फिल्मों की सुपर स्टार प्रियामणि का पूरा नाम प्रिया वासुदेव मणि अय्यर है। प्रियामणि अभिनेत्री विद्या बालन की कजिन सिस्टर हैं।

[OMG..किस्मत खुल गई सुशांत की..इस हॉट हॉलीवुड मॉडल ने दिलाया 'ग्रीन सिग्नल']

स्कूल में शुरू कर दी थी मॉडलिंग

स्कूल में शुरू कर दी थी मॉडलिंग

स्कूल में ही प्रियामणि ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी और उन्होंने तब कांचीवरम सिल्क और इरोड सिल्क के लिए मॉडलिंग की थी।

स्कूल में ही कर ली थी फिल्मों में एंट्री

स्कूल में ही कर ली थी फिल्मों में एंट्री

प्रिया जब 12वीं में थीं, तभी तमिल डायरेक्टर भारतीराजा ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूस किया था। जिसके बाद से अब तक प्रियामणी साउथ इंडियन फिल्मों की स्टार बनी हुई हैं।

आमिर खान की बहन

आमिर खान की बहन

साउथ के सबसे चर्चित दलित स्टूडेंट से गैंगरेप के मामले में प्रियामणि ने कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट में लिखा था - 'भारत लड़कियों के लिए सेफ नहीं हैं, उन्हें देश छोड़ देना चाहिए।' प्रियामणि के इस ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई थी। कई ने तो उन्हें एंटी नेशनल और आमिर खान की बहन तक कह दिया था।

[बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस..दे चुकी हैं न्यूड सीन..अब ये तस्वीरें देखकर लग जाएगा SHOCK]

शाहरुख के साथ प्रियामणि

शाहरुख के साथ प्रियामणि

शाहरुख खान की फिल्‍म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के एक गाने 'वन, टू, थ्री, फोर गेट ऑन द डांस फ्लोर' में प्रियमणी ने गेस्‍ट अपियरेंस दिया था।

इस फिल्म में भी आ चुकी हैं नजर

इस फिल्म में भी आ चुकी हैं नजर

इसके अलावा वो डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म 'रावण' में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ चुकी हैं। प्रियामणि ने तमिल और मलयाली फिल्मों में भी काम किया है। 2007 में वो एक तमिल फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।

[सीक्रेट प्रोजेक्ट पर करीना..लंदन से शेयर की दिलकश तस्वीरें]

इस एक्टर के साथ काम करने से मना कर दिया

इस एक्टर के साथ काम करने से मना कर दिया

साउथ इंडियन फिल्मों की सुपर स्टार प्रियामणि ने हाल ही में 'बॉम्बे' जैसी फिल्म में काम कर चुके एक्टर अरविंद स्वामी के साथ फिल्म करने से इनकार कर दिया। प्रियामणि ने फिल्म में अरविंद के साथ काम न करने की वजह बताते हुए कहा- इसमें मेरे रोल को इम्पॉर्टेंस नहीं दी गई।

इन फिल्मों में कर रही हैं काम

इन फिल्मों में कर रही हैं काम

प्रियामणि फिलहाल तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं. वो अभी सिर्फ मलयालम फिल्मों में कुछ एक्साइटिंग रोल ही एक्सेप्ट कर रही हैं। फिलहाल वो दुबई में रह रही हैं।

[shhh..सुशांत ने खोल दिए कई राज..अब सीक्रेट नहीं उनकी लाइफ]

English summary
vidya balan sister priyamani is hotter than her, see pictures
Please Wait while comments are loading...