For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    VarunNatashaWedding: वरुण धवन और नताशा दलाल की क्यूट सी लव स्टोरी- स्कूल रोमांस से शादी तक

    |

    वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी इन दिनों इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हॉट टॉपिक बनी हुई है। दोनों 24 जनवरी 2021 को अलीबाग में सात फेरे लेने वाले हैं। दोनों परिवार शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं और अलीबाग पहुंच चुके हैं। कोविड की वजह से शादी में सिर्फ परिवार और कुछ नजदीकी दोस्त ही शरीक लेंगे।

    अफवाहों की मानें तो कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शादी में पहुंचने वाले हैं, जिनमें सलमान खान, कैटरीना कैफ जैसे नाम भी शामिल हैं। वरुण और नताशा बचपन से दोस्त हैं। स्कूल के दिनों से दोनों साथ हैं और अब एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लिहाजा, फैंस भी इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और काफी उत्साहित हैं।

    कौन हैं नताशा दलाल-

    राजेश दलाल और गौरी दलाल की बेटी हैं नताशा दलाल। उन्होंने मुंबई के बॉम्बे स्कॉटिशन स्कूल से अपनी पढ़ाई की और न्यूयॉर्क के फैशन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से फैशन डिजाइनिंग की। साल 2013 में वो मुंबई लौटी और अपनी clothing लाइन की शुरुआत की।

    छठी क्लास में थे साथ

    छठी क्लास में थे साथ

    वरुण और नताशा छठी क्लास में पहली बार मिले थे। उस वक्त वह केवल अच्छे दोस्त थे। लंबे समय बाद दोनों एक म्यूजिक कॉसर्ट में मिले और लव स्टोरी की शुरुआत हुई।

    पहले बताया अच्छी दोस्त

    पहले बताया अच्छी दोस्त

    करियर के शुरुआती दिनों में वरुण धवन अपनी लव लाइफ का जिक्र नहीं करते थे। लेकिन वरुण और नताशा कभी एयरपोर्ट पर तो कभी किसी दोस्त की पार्टी में साथ देखे गए। उसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की बातें कही जाने लगीं लेकिन तब तक वरुण ने हमेशा नताशा को अपनी अच्छी दोस्त बताया।

    स्वीकारा रिलेशनशिप

    स्वीकारा रिलेशनशिप

    लेकिन फिर कॉफी विद करण के एक एपिसोड में वरुण ने नताशा संग रिलेशनशिप की बात स्वीकारी.. और कहा, - "मैं उसे डेट कर रहा हूं और हम एक कपल हैं। मैं उससे शादी का प्लान कर रहा हूं।"

    11वीं-12वीं तक दोस्त थे

    11वीं-12वीं तक दोस्त थे

    फिर करीना कपूर के चैट शो व्हाट वूमेन वांट में वरुण धवन ने खुलासा करते हुए बताया, "छठी क्लास में मैंने पहली बार नताशा को देखा। 11वीं-12वीं तक हम दोस्त थे। हम मानेकजी कूपर स्कूल जाते थे। मैं रेड हाउस में था वह येलो हाउस में थी। हम साथ में बास्केट बॉल खेला करते थे। लंच ब्रेक के समय जब मैंने नताशा को चलते देखा तो उस पल मुझे उससे प्यार हो गया।"

    नताशा ने कर दिया था रिजेक्ट

    नताशा ने कर दिया था रिजेक्ट

    वरुण ने कहा- डेटिंग करने से पहले नताशा ने तीन चार बार मुझे रिजेक्ट कर दिया लेकिन मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी।

    बता दें, ग्लैमर इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने के बावजूद नताशा लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं। यह बात खुद वरुण ने कही थी।

    24 जनवरी को शादी

    24 जनवरी को शादी

    इस क्यूट सी फिल्मी लव स्टोरी के बाद, अब 24 जनवरी को वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। फिल्मीबीट की ओर से इस शानदार कपल को विवाह की शुभकामनाएं।

    रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' से रिवील हुआ परिणीति चोपड़ा और अनिल कपूर का किरदार- दिलचस्प

    English summary
    As Varun Dhawan and Natasha Dalal is all set to tie knots on 24th January. Here know their love story, their journey from school romance to wedding.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X