For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Valentine's Day: बॉलीवुड स्टाइल रोमांस- सलमान से लेकर आमिर की 'खास' लव स्टोरी टिप्स

    By Staff
    |

    वैलेंटाइन वीक शुरु हो चुका है और चारों ओर रोमांस का जादू देखने मिल रहा है। रोमांटिक गाने, कार्ड्स, गिफ्ट्स ये सभी बातें इन दिनों को स्पेशल तो बनाते हैं, लेकिन सबसे अहम है प्यार है इजहार। हम जानते हैं अपने पार्टनर के सामने प्यार का इजहार करना आसान नहीं है। सारी तैयारी एक तरफ और दिल की बात कहना एक तरफ..लेकिन हम यहां आपको कुछ बॉलीवुड स्टाइल टिप्स देने जा रहे हैं, जो शायद आपके नर्वसनेस को कम कर सके।

    प्रिया प्रकाश वारियर ने फिर मचाया तूफान- को स्टार के साथ लिपलॉक सीन- वीडियो VIRALप्रिया प्रकाश वारियर ने फिर मचाया तूफान- को स्टार के साथ लिपलॉक सीन- वीडियो VIRAL

    गुलाबी शाम और आपके पार्टनर का साथ..वैलेंटाइन वीक को स्पेशल बनाने के सौ तरीके आपने ढूंढ़ लिए होगें और 14 फरवरी यानि की वैलेंटाइन डे के लिए तो आपने तैयारी भी शुरू कर दी होगी।

    बहरहाल, हमारी ओर से पॉपुलर बॉलीवुड फिल्मों के रोमांटिक सीन्स से प्रेरित कुछ ऐसे टिप्स हैं जो आपको आपके दिल का हाल बयां करने में मदद करेंगे। आखिर बॉलीवुड और रोमांस का गहरा रिश्ता जो है। तो फिर हो जाइए तैयार और जानिए कि किस तरह आप अपने प्यार के सामने कर सकते हैं अपना हाल-ए-दिल बयां..

    यहां जानिए, बॉलीवुड स्टाइल में किस तरह मनाएं अपना खास दिन-

    बिग सरप्राइज डे

    बिग सरप्राइज डे

    अपने पार्टनर की आंखों को बंद कर उसे एक ऐसी जगह ले जाएं, जहां जाकर आप अपने दिल की बात कहें..यानि की प्यार का इजहार करें। याद रहे, जगह ऐसी होनी चाहिए जहां सिर्फ आप हों और आपका प्यार हो।

    खुल कर करें इजहार

    खुल कर करें इजहार

    प्यार किया तो डरना क्या..अपने प्यार या पार्टनर को पब्लिक में सबके बीच आपकी वैलेंटाइन बनने के लिए पूछें। आपका यह कदम उसे काफी इंप्रेस करेगा। और वह आपको न नहीं कर सकेगी। फिल्म दिल चाहता है, लव आज कल, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और इश्क विश्क से आप टिप ले सकते हैं।

    बनें रेडियो रोमियो

    बनें रेडियो रोमियो

    एफएम का जमाना है। तो अगर आपकी पार्टनर भी एफएम सुनने की शौकीन है तो उसे डेडिकेट करें एक रोमांटिक गाना, जिसके जरीए आप उन्हें अपने दिल का हाल भी बयां कर सकें। जान लें, आपका यह कदम उन्हें पूरी तरह चौंका देगा।

    प्यार फिजाओं में है

    प्यार फिजाओं में है

    ''लव इज इन दि एयर''....जी हां, अपने प्यार को कुछ ऐसा फील कराएं कि उनके आस पास का पूरा माहौल रोमांटिक हो जाए। इसके लिए आप फूल, गुब्बारे, चॉकलेट्स का सहारा ले सकते हैं।

    डांस के जरीए बताएं हाल

    डांस के जरीए बताएं हाल

    क्या आपको डांस आती है? यदि हां.... तो यह आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है। अपने पार्टनर को डिस्क ले जाएं और डीजे को आपके पार्टनर के लिए एक डांस डेडिकेट करने को कहें। फिर अपने पार्टनर का हाथ मांगे और कह दें अपने दिल की बात। वैसे अगर आप अच्छे डांसर नहीं है तो कुछ दिनों पहले से आप प्रैक्टिस कर सकते हैं।

    कूकिंग से जीतें दिल

    कूकिंग से जीतें दिल

    दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है....जी हां, यह बात जितना लड़कों पर सही बैठती है, उतना ही लड़कियों पर भी। तो फिर देर किस बात की। इस स्पेशल दिन कुछ ऐसी डिश बनाएं, जिसके जरीए आप अपने दिल की बात रख सकें।

    English summary
    Inspired by some of the most iconic scenes from various films, try these bold yet magnetic ideas to express your love in Bollywood style.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X