»   » B'Day Spcl: सुल्तान से लेकर दंगल की हिरोइन.. लेकिन साथ दिया सिर्फ ऋतिक ने!

B'Day Spcl: सुल्तान से लेकर दंगल की हिरोइन.. लेकिन साथ दिया सिर्फ ऋतिक ने!

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का अाज जन्मदिन हैं। 25 फरवरी 1994 को जन्मीं उर्वशी आज पूरे 22 साल की हो गई हैं। उर्वशी यूं तो अभी स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस हैं लेकिन इनके करियर ने पिछले ही दिनों ट्रैक पकड़ा है जब उन्हें ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल में आइटम सॉन्ग करने का मौका मिला।

उर्वशी ने 'सारा ज़माना' के गाने पर इस फिल्म के लिए अाइटम सॉन्ग किया जिसके लिए उनकी लोगों ने तारीफ तो की है। ऋतिक की फिल्म में काम मिलना उर्वशी के लिए वाकई में काफी फायदे का सौदा रहा। आपको बता दें कि उर्वशी अपने करियर के लिए काफी जागरूक हैं और खुद को अागे बढ़ाने के लिए ऐसे ऐसे तरीके अपनाती हैं जिन्हें जानकर एक ओर तो आपको हंसी आएगी लेकिन दूसरी ओर थोड़ा सोचा जाए तो आप कहेंगे इसमें बुराई ही क्या है।

सनी लियोन का फोटोशूट..एक बार फिर नज़र आया हॉट अंदाज़

आइए नज़र डालते हैं उर्वशी की उन एक्टिविटी पर जिनको देखकर आप कहेंगे कि वो खुद के करियर को सवारने के लिए क्या क्या तक कर देती हैं..

पार्टी के लिए इनविटेशन की ज़रूरत नहीं

पार्टी के लिए इनविटेशन की ज़रूरत नहीं

अफवाहें तो यह भी हैं कि उर्वशी कई पार्टियों में बिना इंवाइट किये पहुंच जाती हैं। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो हम नहीं जानते।

सेल्फी की क्रेज़ी

सेल्फी की क्रेज़ी

कहा जाता है कि उर्वशी सेल्फी की बहुत क्रेज़ी हैं। सेल्फी सिर्फ ऐसी वैसी नहीं सेलेब्स के साथ में सेल्फी। Well..थोड़ी बहुत पहचान बनाने के लिए सीनियर एक्टर के साथ सेल्फी लेना तो पड़ेगा ही।

सुल्तान के लिए मारे हाथ पैर

सुल्तान के लिए मारे हाथ पैर

जब सलमान की सुल्तान आने वाली थी तो कि उवर्शी रौतेला ने इस फिल्म को हथियाने के लिए कुछ ज्यादा ही कोशिशें की थी।

दंगल' में काम करने की बात कही थी

दंगल' में काम करने की बात कही थी

वैसे यह पहली बार नहीं था जब उर्वशी का नाम यूं आया। इससे पहले तब लाइमलाइट में आईं थी, जब उन्होंने आमिर खान की 'दंगल' में काम करने की बात कही थी।

राम लखन में आने की भी बात कही

राम लखन में आने की भी बात कही

इतना ही नहीं, इसके बाद उर्वशी ने यह अफवाह भी उड़ाई थी कि रोहित शेट्टी की फिल्म 'राम लखन' रिमेक को लेकर उनसे बात की जा रही है।

टॉयलेट में छुप गए थे अर्जुन रामपाल

टॉयलेट में छुप गए थे अर्जुन रामपाल

एक बार ऐसी खबर अाई थी कि सेल्फी की दीवानी उर्वशी अर्जुन रामपाल के साथ एक पार्टी में इतनी सेल्फी ले रही थीं कि अर्जुन उनसे पीछा छुड़ाने के लिए टॉयलेट में घुस गए थे।

अर्जुन के साथ एक सेल्फी क्लिक करने की इच्छा

अर्जुन के साथ एक सेल्फी क्लिक करने की इच्छा

खबर आई थी कि पार्टी में पहुंची उर्वशी को सामने अर्जुन दिखाई दिए तो मैडम ने अर्जुन के साथ एक सेल्फी क्लिक करने की इच्छा जाहिर की। अर्जुन ने भी बेहद स्वागत, सम्मान के साथ खुश होकर उर्वशी के साथ सेल्फी क्लिक भी कर ली और आगे बढ़ गए।

एक बार फिर से अर्जुन के पास आ गईं

एक बार फिर से अर्जुन के पास आ गईं

लेकिन उर्वशी की सेल्फी साफ नहीं आई थी तो मैडम एक बार फिर से अर्जुन के पास आ गईं और एक साफ-सुथरी सेल्फी क्लिक करने के नाम पर अलग-अलग एंगल से कई सेल्फी ली।

अर्जुन बचने के लिए टॉयलेट की और भागे

अर्जुन बचने के लिए टॉयलेट की और भागे

इसके बाद अर्जुन जैसे ही आगे बढ़े उन्हें एहसास हुआ की कोई उनके पीछे आ रहा है, अर्जुन ने बहाने से पीछे देखा तो उर्वशी उनका पीछा कर रही थीं। पीछे पड़ी उर्वशी से परेशान अर्जुन बचने के लिए टॉयलेट की और भागे और वह तब तक टॉयलेट से बाहर ही नहीं निकले जब तक उर्वशी वहां से खुद नहीं चली गईं।

वैसे हैं तो टैलेंटेड

वैसे हैं तो टैलेंटेड

बहरहाल, जो भी हो उर्वशी एक टैलेंटेड एक्ट्रेस इसमें कोई दो राय नहीं है। इसका अंदाज़ा आप सारा ज़माना गाने से लगा सकते हैं।

English summary
Urvashi Rautela Birthday Special Know interesting facts about her.
Please Wait while comments are loading...