For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    CLASH: महीना 1, फ्राइडे चार पर फिल्में - 8...भिड़ेंगे सुपरस्टार्स

    By Shweta
    |

    जनवरी में हर फिल्मी फ्राइडे पर कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं..ऐसा कई सालों बाद हो रहा है कि जनवरी में एक के बाद एक बड़े बजट की फिल्में रिलीज़ हो रही हैं। कुछ आपको सोचने पर मजबूर करेंगी तो वहीं एक्शन, एडल्ट, कॉमेडी सहित कुछ और फिल्में भी रिलीज होंगी।

    जहां एक ओर बिग बी, सनी देओल, अक्षय कुमार की फिल्में कतार में हैं वहीं इन सब को छोड़ दें तो क्या कूल हैं हम और मस्तीज़ादे जैसी एडल्ट कॉमेडी मूवी को भी आप नज़रअंदाज नहीं कर सकते।

    इन सब के साथ अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट भी 22 जनवरी को रिलीज होगी जो कुवैत में भारतीयों को सुरक्षित निकालने के सबसे बड़े अभियान की सच्ची घटना पर बनी है। आपको बता दें की एयरलिफ्ट के ट्रेलर को भी काफी सराहा जा रहा है और एक दिन में 10 लाख से अधिक VIEWS मिल चुके हैं।

    एयरलिफ्ट और वज़ीर के साथ ही हम आपको बताते हैं जनवरी में रिलीज होने वाली हर छोटी बड़ी फिल्म के बारे में ताकि आप ना हों कन्फ्यूज़ क्योंकि इस जनवरी में हर फिल्मी फ्राइडे पर आपके पास हैं एक से बढ़कर एक ऑप्शन्स -

    1. हर शुक्रवार को टक्कर

    1. हर शुक्रवार को टक्कर

    काफी समय बाद ऐसा होगा कि हर शुक्रवार दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी और दोनों ही फिल्मों में नामी स्टार्स और बड़े चेहरे हैं। वहीं इस जनवरी को रिलीज़ हो रही सभी आठों फिल्में बड़े बजट की हैं!

    2. 08 जनवरी 2016 - शुरूआत

    2. 08 जनवरी 2016 - शुरूआत

    8 जनवरी को दो फिल्में रिलीज होंगी जिसमें एक बिग बी अमिताभ और फरहान अख्तर की वज़ीर है जिसे विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है और बिजोय नांबियार ने डॉयरेक्ट। फिल्म में अमिताभ विकलांग ग्रैंड मास्टर की भूमिका में हैं तो फरहान ATS (Anti terrorist squad) के ऑफिसर की भूमिका में।

    3. पहला फ्राइडे - ज़बर्दस्त टक्कर

    3. पहला फ्राइडे - ज़बर्दस्त टक्कर

    वज़ीर को ज़बर्दस्त टक्कर देगी विकास मिश्रा की चौरंगा जो झारखंड की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में धूम मचा चुकी है.. फिल्म में संजय सूरी लीड रोल में हैं।

    4. 15 जनवरी 2016 - सनी देओल का कमबैक

    4. 15 जनवरी 2016 - सनी देओल का कमबैक

    जनवरी के दूसरे फ्राइडे पर भी दो फिल्में रिलीज होंगी जिसमे एक सनी देओल की घायल वन्स अगेन है जो 1990 की सुपर हिट फिल्म घायल का सीक्वल है जिसे खुद सनी देओल ने डॉयरेक्ट किया है।

    5. दूसरा फ्राइडे - जुही चावला का करारा जवाब

    5. दूसरा फ्राइडे - जुही चावला का करारा जवाब

    वहीं सनी देओल को शानदार टक्कर देंगी इंडस्ट्री की बेस्ट हीरोइनों की टीम। इस दिन दूसरी रिलीज होगी चॉक एंड डस्टर जिसमें जुही चावला, शबाना आज़मी और दिव्या दत्ता मुख्य कलाकार हैं। फिल्म दो टीचर्स के बारे में है।

    6. 22 जनवरी 2016 - अक्षय को सलाम

    6. 22 जनवरी 2016 - अक्षय को सलाम

    22 जनवरी को अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट रिलीज़ होगी जिसे डायरेक्ट राजा कृष्ण मेनन ने किया है और अक्षय के साथ निम्रत कौर नजर आएंगी। फिल्म इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत में बसे भारतीयों को सुरक्षित बाहर निकालने के सबसे बड़े अभियान की सच्ची घटना पर आधारित है।

    7. तुषार की फूहड़ता

    7. तुषार की फूहड़ता

    वहीं एडल्ट कॉमेडी फिल्म क्या कूल हैं हम 3 भी इसी दिन रिलीज़ होगी। फिल्म का ट्रेलर जितना अश्लील है उतना ही सुर्खियां बटोर रहा है। फिल्म में बिग बॉस फेम मंदाना करीमी और जिसेल ठकराल भी नज़र आएंगी।

    8. 29 जनवरी 2016 - एक और एडल्ट फिल्म

    8. 29 जनवरी 2016 - एक और एडल्ट फिल्म

    जनवरी के आखिरी शुक्रवार यानी 29 जनवरी को भी दो फिल्में परदे पर आएंगी जिसमें एक ओर तुषार कपूर और सनी लियोनी की एडल्ट कॉमेडी फिल्म मस्तीज़ादे होगी।

    9. आखिरी शुक्रवार - साला खड़ूस

    9. आखिरी शुक्रवार - साला खड़ूस

    वहीं तुषार कपूर की फूहड़ता के सामने पेश होगी एक शानदार फिल्म। राजकुमार हिरानी दवारा प्रोड्यूस की गई साला खड़ूस। फिल्म में आर.माधवन बॉक्सिंग कोच की भूमिका में हैं। और फिल्म मोहम्मद अली की ज़िंदगी पर आधारित है।

    10. 2016 का बॉक्स ऑफिस

    10. 2016 का बॉक्स ऑफिस

    MUST READ

    WAR 2016: अक्षय जीतेंगे दिल पर सलमान - ऋतिक - अजय BOX OFFICE!

    English summary
    January 2016 has an interesting set of bollywood films and each friday has a major big budget box office clash.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X