For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Happy B'day: 41 की हुईं विश्व सुंदरी, तस्वीरों में देखिए ऐश से जुड़ी अनसुनी बातें

    |

    विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राज बच्चन आज 41 वर्ष की हो गईं। बॉलीवुड में अपनी बेजोड़ अदाकारी और बेमिसाल खूबसूरती के कारण ऐश्वर्या राय ने एक अलग पहचान बनाई है। आज भले ही उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन उनके फैंन्स आज भी ऐश को सर आंखों पर बिठाते हैं। खबरों के मुताबिक, जल्द ही ऐश संजय गुप्ता की फिल्म 'जज्बा' से बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं।

    नीली आंखें और मनमोहक मुस्कान लिए ऐश्वर्या राय ने हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्मों से नवाजा है। 'हम दिल दे चुके सनम' हो या 'देवदास' ऐश हमेशा बेस्ट रही हैं। ऐशवर्या उन कुछ फिल्म स्टारों में से एक हैं, जिन्होंने फिल्मों से अलग भी अपनी एक अंतर्राष्ट्रीय पहचान बनाई हैं।

    यहां हम आपको ऐश्वर्या राय की कुछ अनदेखी तस्वीरों के साथ उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं, जो शायद ही आप जानते होंगे:

    कैमलिन पैंसिल के एड में थी ऐश

    कैमलिन पैंसिल के एड में थी ऐश

    क्या आपको पता है कि ऐश्वर्या पहली बार किसी फिल्म में नहीं बल्कि कैमलिन पैंसिल के एड में दिखाई दी थीं। उस वक्त ऐश क्लास 9 में पढ़ती थी।

    ऐश नहीं है निकनेम

    ऐश नहीं है निकनेम

    ऐश्वर्या राय का निकनेम ऐश नहीं, बल्कि 'गुल्लू' है।

    रेखा से पहली मुलाकात

    रेखा से पहली मुलाकात

    ऐश्वर्या पहली बार जिस बॉलीवुड अभिनेत्री से मिली थीं, वह और कोई नहीं बल्कि एवरग्रीन रेखा थी। रेखा ने एक ग्रोसरी की दुकान में ऐश को देखा और उनके एड की वजह से उन्हें पहचाना था। फिर रेखा ने ऐश को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी थी।

    ऐश और आमिर

    ऐश और आमिर

    ऐश और आमिर का पहला पॉपुलर एड पेप्सी का था, जो उन्होंने सिर्फ एक रात में शूट किया था। क्योंकि उस वक्त मुंबई में दंगा चल रहे था। ऐश और आमिर ही सिर्फ ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने कोक और पेप्सी दोनों के लिए एड किया है।

    घड़ियां कलेक्ट करने का शौक है

    घड़ियां कलेक्ट करने का शौक है

    क्या आपको पता है कि ऐश्वर्या को जेव्लेरी पसंद नहीं है। लेकिन उन्हें घड़ियां कलेक्ट करने का बहुत शौक है। इतना ही नहीं, बल्कि ऐश को खुद से जुड़े न्यूज आर्टिकल जमा करना भी पसंद है।

    दुबई में हुआ था सड़क जाम

    दुबई में हुआ था सड़क जाम

    एक बार ऐश्वर्या के वजह से दुबई में घंटों तक सड़क जाम हो गई थी। क्योंकि एक झलक पाने के हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। ऐशवर्या एक एड शूट करने के लिए दुबई गई थीं।

    स्पेशल ट्यूलिप का नाम 'ऐश्वर्या'

    स्पेशल ट्यूलिप का नाम 'ऐश्वर्या'

    ऐश्वर्या पहली ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी मोम की स्टाच्यू लंदन के मैडमे तुसाद में लगाई गई थी। वहीं, क्या आपको पता है नीदरलैंड्स में ऐश्वर्या के नाम पर एक स्पेशल ट्यूलिप का नाम रखा गया है।

    भारतीय नारी वाली बात!!

    भारतीय नारी वाली बात!!

    जब ऐश्वर्या ने मिस व्लर्ड का खिताब जीता था, तब उसके होस्ट ने ऐशवर्या से डेट पर जाने के लिए पूछा था, लेकिन ऐश ने उसे ना कर दिया था। ये हुई न भारतीय नारी वाली बात!!Smile

    अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन

    अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन

    बहुत कम लोग जानते होंगे कि अभिषेक को ऐश से शादी के काफी सालों पहले ही प्यार हो गया था। फिल्म कभी अलविदा न कहना कि शूटिंग के वक्त अभिषेक एक इमोशनल सीन करते वक्त काफी दुखी हो गए थे। जिसके बाद उनके एक दोस्त उन्हें लांग ड्राइव पर लेकर गए थे। जहां अभिषेक ने बताया था कि उन्हें ऐश्वर्या राय से प्यार है। इसके पहले अभि-ऐश फिल्म कुछ न कहो और कजरा रे गाने में साथ दिखे थे।

    English summary
    Here are some unseen pics and unknown facts about Aishwarya Rai Bachchan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X