For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Viral Pics - Videos: आलिया की प्रेगनेंसी पर रणबीर का रिएक्शन, शहनाज़ का ऑटोग्राफ, सारा अली खान को मिला धोखा

    |

    इस हफ्ते बॉलीवुड का पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हर जगह छाए रहे। एक तरफ, उनकी प्रेगनेंसी की खबरों की वजह से हर जगह उनकी चर्चा होती रही तो दूसरी तरफ रणबीर अपनी फिल्म शमशेरा का प्रमोशन करते रहे जिस दौरान उन्होंने ढेरों बातें की। इस दौरान की काफी तस्वीरें और वीडियो ट्रेंड होते रहे।

    आलिया भट्ट, जहां लंदन में थीं वहीं लंदन में और भी ढेर सारे सितारे छुट्टी मना रहे थे। करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान, सारा अली खान, रणवीर सिंह, सब लंदन में छुट्टियां मनाते दिखे और एक दूसरे के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हुईं।

    अगर कोई काम कर रहा था तो वो थीं आलिया भट्ट जो गैल गैडॉट के साथ अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। देखिए, इस दौरान किन स्टार्स की तस्वीरें और वीडियो, इंटरनेट पर ट्रेंड होते रहे।

    आलिया रणबीर की अनदेखी तस्वीरें

    आलिया रणबीर की अनदेखी तस्वीरें

    आलिया भट्ट ने जैसी ही अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की उसके बाद, नीतू कपूर ने उनकी और रणबीर कपूर की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की। ये तस्वीर तब की मानी जा रही है जब शायद रणबीर ने आलिया को प्रपोज़ किया था। आलिया ने भी बताया कि ये उनकी फेवरिट तस्वीर है। इसके अलावा, आलिया की बहन, शाहीन ने भी उनकी और रणबीर की एक अनदेखी तस्वीर के साथ होने वाले माता पिता को बधाई दी।

    शाहरूख खान की लीक तस्वीर

    शाहरूख खान की लीक तस्वीर

    राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी का पहला शेड्यूल पूरा करने के बाद शाहरूख खान अपनी यशराज फिल्म पठान के सेट पर वापस दिखाई दिए।सेट से शाहरूख खान की एक तस्वीर भी लीक हुई है जहां शाहरूख खान, सफेद शर्ट पहने एक जूड़े में दिखाई दे रहे हैं। उनका ये लुक देखकर फैन्स पूरी तरह से हैरान हैं।

    सारा और करण का मज़ेदार वीडियो

    सारा और करण का मज़ेदार वीडियो

    लंदन से एक वीडियो में करण जौहर एक रेस्त्रां के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं और अंदर लोग बैठे हैं और पूरी जगह खचाखच भरी है। करण जौहर दरवाज़े पर खड़े स्टाफ से पूछते हैं कि क्या आलिया भट्ट के नाम पर कोई टेबल बुक है? स्टाफ सीधा मना कर देता है कि कोई बुकिंग नहीं हुई है। करण जौहर थोड़ी देर तक हैरान खड़े रहते हैं और उन्हें समझ नहीं आता है कि क्या करें। तभी पीछे से सारा अली खान करण जौहर को समझाती हैं कि हर चीज़ ज़िंदगी में पहली बार होती ही है। उन्हें ये अनुभव भी मिल ही गया।

    रणवीर के साथ आलिया का लंच

    रणवीर के साथ आलिया का लंच

    इस वीडियो को देखकर यही समझ आ रहा है कि करण जौहर ने आलिया भट्ट को या तो उनके और सारा अली खान के लिए खाने की टेबल बुक कराने को कहा था। या फिर आलिया ने खुद ये ज़िम्मेदारी ली थी और करण जौहर - सारा अली खान को निश्चिंत कर दिया था कि वो उनके लिए खाने के टेबल बुक कराएंगी। मज़ेदार बात ये है कि जहां आलिया, करण जौहर और सारा अली खान के लिए टेबल बुक कराना भूल गईं वहीं कऱण जौहर को आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के साथ लंच करती दिखाई दीं। रणवीर, सारा, करण सहित कई स्टार्स लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं।

    रणबीर की खुशी

    रणबीर की खुशी

    आलिया भट्ट के प्रेगनेंसी अनाउंसमेंट से दो तीन दिन पहले ही रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म शमशेरा के ट्रेलर लॉन्च में रणबीर कपूर मीडिया से बातचीत करते दिखे। इस दौरान, उन्होंने एक सवाल पर जवाब देते हुए कहा - अभी तो मुझे बहुत काम करना है सर, अभी तक तो खुद के लिए करता था। अब फैमिली बनानी है उनके लिए काम करना है। इस वीडियो के दो ही दिन बाद आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की और अब फैन्स रणबीर के इस वीडियो को सीधा अपने पिता बनने की खुशी से जोड़कर देख रहे हैं।

    शहनाज़ गिल का ऑटोग्राफ

    शहनाज़ गिल का ऑटोग्राफ

    शहनाज़ गिल का एक वीडियो वायरल हुआ। शहनाज़ इस वीडियो में एक फैन को ऑटोग्राफ देती दिखाई दे रही हैं। लेकिन ऑटोग्राफ में शहनाज़ गिल ने अपना नाम नहीं लिखा बल्कि उन्होंने सिडनाज़ लिखा। लेकिन साथ नहीं। शहनाज़ ने सिड का नाम कागज़ के ऊपर की तरफ लिखा और नीचे नाज़ लिखा। एक फैन ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये दिखाता है कि शहनाज़, सिद्धार्थ की कितनी ज़्यादा इज़्जत करती थीं और उन्हें हमेशा अपने से ऊपर दर्जा देती थीं। शहनाज़ का ये वीडियो देख सिड नाज़ फैन्स काफी ज़्यादा भावुक हो गए।

    English summary
    This week videos and unseen pics of Ranbir and Alia wen viral but Ranbir's reaction to Alia's pregnancy won the internet. Meanwhile Shehnaaz Gill's autograph including Sidharth Shukla made fans emotional. See trending pics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X