»   » #CatFights..कुछ ऐसी लड़ाइयां..जिससे पूरा बॉलीवुड एक झटके में हिल गया!

#CatFights..कुछ ऐसी लड़ाइयां..जिससे पूरा बॉलीवुड एक झटके में हिल गया!

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्सर लोग अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए एक दूसरे को पीछे छोड़ने की होड़ लगी रहती है। जो भी अच्छा मौका उन्हें मिलता है वो हमेशा ही हड़पने की कोशिश करते हैं। ऐसा ही कुछ हाल बॉलीवुड का भी है। बॉलीवुड में भी कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो करियर की होड़ में एक दूसरे को पीछे छोड़ने पर तुली रहती हैं।

top-shockiing-cat-fights-of-bollywood-actress

फिर चाहे वो आज की एक्ट्रेस हों या फिल्म 90 के दशक की। बॉलीवुड में शुरुआत से ही कॉम्पिटीशन का सिलसिला चलता आया है। और ये कॉम्पिटीशन इतना तगड़ा होता है कि इनके बीच में कैट फाइट हो जाती है। कहीं कहीं तो कैट फाइट खुलकर सामने आ जाती है लेकिन कहीं कहीं उनकी लड़ाइयां एक कोल्ड वार की तरह चलती रहती है।

हॉलीवुड में मौजूद हैं आपके फेवरिट स्टार्स के हमशक्ल...देखकर हैरान रह जाएंगे!

जो भले ही वो सबके सामने स्वीकार करने में थोड़ा हिचकते हों लेकिन मन ही मन उनकी कैट फाइट उन्हें अंदर से जलाती रहती हैं।तो चलिए अब टॉपिक कैट फाइट का छिड़ ही गया तो आपको दिखाते हैं बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेस जो एक दूसरे से हमेशा ही खार खाए बैठी रहती हैं। आइए डालते हैं एक नज़र..

कैटरीना-दीपिका

कैटरीना-दीपिका

एक समय था जब दीपिका कैटरीना काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। लेकिन इन दोनों के बीच अब कुछ भी अच्छा नहीं है। दोनों के बीच की दूरी का कारण रणबीर कपूर को कहा जाता है।सूत्रों की मानें तो कैटरीना कैफ के कारण रणबीर और दीपिका का ब्रेकअप हुआ है।

कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा

कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा

कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के बीच दूरियां एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान आई थी। दरअसल दोनों ही इसका शो स्टॉपर एक्ट करना चाहती थीं। लेकिन फिर प्रियंका पीछे हट गईं। बाद में कैटरीना ने कहा कि शो की पसंद वे ही थीं, इसलिए उन्हें मौक़ा मिलना ही था। कैट के इस कमेंट ने दोनों के बीच विवाद हुआ।

ऐश्वर्या राय-रानी मुखर्जी

ऐश्वर्या राय-रानी मुखर्जी

एक समय था जब रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। लेकिन कहा जाता है कि दोनों के बीच में दरार तब आई जब फिल्म 'चलते चलते' में ऐश्वर्या को रिप्लेस किया गया। दरअसल, हुआ यूं था कि ऐश फिल्म के लिए कुछ सीन शूट भी कर चुकी थीं लेकिन उस समय ऐश का सलमान से ब्रेकअप हुआ था। कहा जाता है कि उस समय सलमान ने ऐश्वर्या को लेकर फिल्म चलते चलते के सेट पर काफी हंगामा किया था। जिसके बाद फिल्म के मेकर्स को एक्ट्रेस ही रिप्लेस करनी पड़ी और ऐश की जगह रानी को इस फिल्म में लिया गया।

करिश्मा और रवीना

करिश्मा और रवीना

करिश्मा कपूर और रवीना टंडन को भले ही आपने 'अंदाज अपना-अपना' में अच्छी दोस्त का किरदार निभाते देखा है, लेकिन रियल लाइफ में ये दोनों एक-दूसरे से बहुत ही जलती हैं। फराह खान ने भी अपने एक इंटरव्यू में कहा कि उन दोनों ने डांस की एक शूटिंग के दौरान एक-दूसरे का काफी मजाक उड़ाया था।

दीपिका पादुकोण-करीना कपूर

दीपिका पादुकोण-करीना कपूर

सूत्रों की मानें तो इन दोनों के बीच विवाद फिल्म लव आज कल के समय से शुरू हुआ। दीपिका इस फिल्म में सैफ के अपोज़िट थीं और करीना को सैफ के साथ उनका फिल्म में करीब आना पसंद नहीं आया था। वहीं कहा जाता है कि दीपिका ने करीना की फिल्म कमबख्त इश्क को एपिक फ्लोप फिल्म कहा था।

दीपिका-बिपाशा

दीपिका-बिपाशा

दीपिका पादुकोण, बिपाशा बसु और रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'बचना ए हसीनों' कर रही थीं। इस दौरान दीपिका, रणबीर की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं। सेट पर रणबीर और बिपाशा की जबरदस्त बॉन्डिंग दीपिका को रास नहीं आई।

करीना-बिपाशा

करीना-बिपाशा

ख़बरों की मानें तो इन दोनों एक्ट्रेस के बीच फिल्म 'अजनबी' के दौरान जमकर लड़ाई हुई थी। दोनों के बीच झगड़ा इस कदर हुआ था कि करीना कपूर ने बिपाशा को थप्पड़ भी मार दिया था।

श्रीदेवी-माधुरी दीक्षित

श्रीदेवी-माधुरी दीक्षित

80 के दशक में श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित दोनों ही टॉप की एक्ट्रेस हुआ करती थीं। जब से माधुरी ने फिल्म 'तेज़ाब' का 'एक, दो, तीन...' किया है, तब से वे श्रीदेवी से आगे निकल गईं। इसके बाद से ही आगे निकलने की होड़ में दोनों एक्ट्रेस के बीच कड़वाहट आती गई। दोनों को फिल्म 'ज़मीन' में एक साथ लाने की कोशिश की गई थी, लेकिन आधी रील बन जाने के बाद यह फिल्म बंद हो गई थी।

जूही चावला और माधुरी

जूही चावला और माधुरी

जूही चावला और माधुरी ने फिल्म 'गुलाब गैंग' में साथ काम किया। जूही ने एक इंटरव्यू में यह बात स्वीकार की थी कि 'गुलाब गैंग' से पहले भी माधुरी के साथ उन्हें कई फ़िल्में ऑफर हुईं, लेकिन उन्होंने साफ़ इनकार कर दिया। इस बारे में खुद जूही ने बताया था। उन्होंने कहा- 'तब हम शत्रु थे और मैं सोचती थी कि माधुरी के साथ काम नहीं करूंगी.. क्योंकि लोग हमारी तुलना करेंगे।

English summary
Top shockiing cat fights of bollywood actress.
Please Wait while comments are loading...