»   » SHOCKING..रणबीर कपूर शादी ने सबको चौंकाया..इस सुपरस्टार खान का अफेयर दंग कर देगा !

SHOCKING..रणबीर कपूर शादी ने सबको चौंकाया..इस सुपरस्टार खान का अफेयर दंग कर देगा !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

आखिर खबरों में मसाला किसे नहीं पसंद होता। लेकिन कभी कभी ये मसाले का चस्का काफी बुरा साबित होता है। बात करें बॉलीवुड की तो वहां से बहुत से गॉसिप निकलकर आते हैं। कुछ इनमें से सही खबरें साबित हो जाते हैं तो कुछ बन जाती हैं अफवाहें।

हम आजकल आपको पिछले छह महीनों में हुई अलग अलग बातों से रू-ब-रू करा रहे हैं तो हमने सोचा कि क्यों न वो अफवाहें भी आपकी यादों में ताज़ा कर दें जिनके आने से एक बार तो सब चौंक ही गए। इनमें से कुछ तो खुशखबरी बनकर आईं लेकिन कुछ अफवाहें ऐसी उड़ी कि सब कांप गए। 

top-bollywood-rumour-in-first-half-of-2017

किसी की शादी की खबरें तो किसी के मम्मी पापा बनने की झूठी अफवाहों ने जहां कुछ देर के लिए खुशी दी तो वहीं दूसरी ओर किसी स्टार की मौत की झूठी खबरों ने सभी को हिला कर रख दिया। डालिए पिछले छह महीनों की झूठी अफवाहों पर एक नज़र..

प्रभास-अुनष्का का लिंकअप

प्रभास-अुनष्का का लिंकअप

बाहुबली 2 फिल्म जबसे रिलीज़ हुई तब से प्रभास और अनुष्का के अफेयर की खबरों ने खूब ज़ोर पकड़ा। ऐसी भी खबरें बीच में खूब उड़ी कि दोनों जल्द शादी भी करने वाले हैं। लेकिन दोनों ने ही इन खबरों का पूरी तरह खंडन किया।

शाहरु खान की डेथ

शाहरु खान की डेथ

इस खबर ने नजाने कितने लोगों के पैरों तले ज़मीन निकाल दी थी। दरअसल एक विदेशी साइट ने ये खबर फैला दी थी कि शाहरुख खान की प्लेन क्रैश में मौत हो गई। लेकिन ये खबर पूरी तरह अफवाह थी।

श्वेता तिवारी की मौत

श्वेता तिवारी की मौत

वहीं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मौत की अफवाहें इस दौरान उड़ी थी। बाद में श्वेता अच्छे स्वास्थ्य की खबर खुद उनके पति अभिनव कोहली ने मीडिया को दी।

बिपाशा बसु प्रेग्नेंट

बिपाशा बसु प्रेग्नेंट

यूं तो बिपाशा से खुशखबरी लेने के लिए लोग काफी बेताब हैं। एक बार वो किसी डॉक्टर के क्लीनिक के बाहर क्या नज़र आ गई लोगों ने तो यही खबरें फैला दी कि बिपाशा प्रेग्नेंट हैं। बाद में खुद बिपाशा ने इन खबरों को गलत करार दिया।

फरीदा जलाल की मौत

फरीदा जलाल की मौत

जी हां..इस लिस्ट में फरीदा जलाल का नाम भी शामिल है। बाद में फरीदा ने खुद इन खबरों को गलत साबित किया।

आमिर-फातिमा का अफेयर

आमिर-फातिमा का अफेयर

इन दोनों ने फिल्म दंगल में बाप बेटी का किरदार निभाया लेकिन नजाने कहां से ऐसी अफवाहें उड़ने लगीं कि इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है कुछ कहा नहीं जा सकता।

सुशांत-अंकिता का पैचअप

सुशांत-अंकिता का पैचअप

बीच में इन खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं कि सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड डिनर डेट पर गए हैं जिसके बाद ये अटकलें लगाई जाने लगीं कि दोनों का पैचअप हो गया। लेकिन बाद में खुद सुशांत ने इन दोनों ही खबरों को गलत बताया।

रणबीर कपूर की अरेंज मैरिज

रणबीर कपूर की अरेंज मैरिज

जब ये खबर आई तो कुछ पल को तो लोग हैरान रह गए। खबर आई थी कि रणबीर की मां नीतू कपूर विदेश गई हैं रणबीर के लिए लड़की देखने। ये खबर भी मात्र अफवाह साबित हुई।

English summary
Top Bollywood Rumour In First Half Of 2017.
Please Wait while comments are loading...