For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साल खल्लास: शाहरूख - सलमान- आमिर का भरत मिलाप, रितेश का बेबी, 2014 की 10 Good News!

    |

    [तृषा गौड़] साल खल्लास 2014। एक बेहतरीन साल सिनेमा का, एक बेहतरीन साल प्रदर्शन का, एक बेहतरीन साल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का और एक बेहतरीन साल अच्छी खबरों का। इस साल बॉलीवुड में बहुत कुछ ऐसा हुआ जो फीलगुड दे गया। इतनी चमक दमक में जो पल कभी सच नहीं लग पाते, एक दुनिया जो हमेशा आपको एक दूसरी दुनिया का एहसास करा देती वो सितारों की दुनिया इस साल थोड़ी और रियल नज़र आई। अर्पिता खान की शादी ने धूम मचाई तो ऋतिक रोशन के तलाक ने फैन्स को दुखी भी किया। थोड़ा मुश्किल होता है ये मानना कि इनकी परफेक्ट फिल्मी ज़िंदगी में कुछ गलत भी हो सकता है। खैर अब 2015 दस्तक दे रहा है तो अच्छे पलों को याद करना तो बनता है ना....चलिए रिवाइंड करते हैं इस साल की TOP 10 गुड न्यूज़.....फील गुड वाली :)

    करन अर्जुन आ गए!

    करन अर्जुन आ गए!

    करन अर्जुन आएंगे....मेरे करन अर्जुन आएंगे करते करते राखी के बाल सफेद हो गए...तो फाइनली करन अर्जुन आ गए। और साथ लेकर आईं अर्पिता खान। इससे ये तो साबित हो गया कि शादियां हर जगह शादियां ही होती हैं बॉस...फिल्मी दुनिया हो या हमारी ;)

    क्योंकि रोमांस मतलब शाहरूख - काजोल

    क्योंकि रोमांस मतलब शाहरूख - काजोल

    इस मूमेंट के लिए दर्शक कितने सालों से तरस रहे थे और मिला भी तो छप्पर फाड़ के । डीडीएलजे के सेलिब्रेशन के लिए शाहरूख काजोल कई बार साथ आए और दर्शक उन्हें देख देख के खुश होते रहे। धमाका मिला तब जब 1000 हफ्तों के सेलिब्रेशन के लिए फैन्स ने वापस DDLJ सिल्वर स्क्रीन पर देखी।

    फील गुड UNLIMITED

    फील गुड UNLIMITED

    अब भई जब करन - अर्जुन आ हूी गए थे तो भरत मिलाप तो होना ही था। कुछ पलों के लिए ही सही रजत शर्मा का लोहा भी इंडस्ट्री ने मान ही लिया वरना आमिर - शाहरूख और सलमान का एक साथ आना, बॉलीवुड हिस्ट्री के लिए काफी मायने रखता है। ये काम तो करण जौहर भी ना कर पाए थे...बॉम्बे टॉकीज़ के लिए।

    इंतहा हो गई इंतज़ार की...

    इंतहा हो गई इंतज़ार की...

    वो खूबसूरती का पैमाना है, यह कहना गलत नहीं होगा। ऐसे में उनके कमबैक की खबर सुनकर उनके दीवानों का पागल हो जाना बनता है बॉस। ऐश्वर्या राय के कमबैक की खबर सुनकर फैन्स पागल हो गए। अब तो बस उन्हें वापस परदे पर देखने का इंतज़ार है।

    एक घर में इतनी क्यूटनेस

    एक घर में इतनी क्यूटनेस

    IT IS A BOOOOOOOY कहकर रितेश देशमुख ने साबित कर दिया कि वो और जेनेलिया इंडस्ट्री के क्यूटेस्ट मॉम डैड हैं। उनके घर में नन्हें मेहमान के आने का जश्न तो बॉलीवुड फैन्स और मीडिया ने ऐसा मनाया कि बस पूछिए मत!

     ये तेरा घर ये मेरा घर

    ये तेरा घर ये मेरा घर

    वो साथ में हैं या नहीं...हैं या नहीं करते करते हद हो गई। फिर करीना का चिकनी चमेली और शीला डांस रणबीर के संगीत के लिए एक एपिक मूमेंट था। हालांकि रणबीर - कैट थे कि बोलते ही नहीं थे। फिर किया उन्होंने धमाका...साथ शिफ्ट होकर और फैन्स को मिल गई एक और गुड न्यूज़

    सलमान खान और राजश्री का प्रेम!

    सलमान खान और राजश्री का प्रेम!

    सलमान खान का जो प्रेम अवतार है उसे देखने के लिए दर्शक पागल हो जाते हैं। ऐसे में जब राजश्री प्रोडक्शन्स ने फिर अपने प्रेम को वापस लाने का डिसाइड किया तो इससे बड़ी गुड न्यूज़ क्या हो सकती है।

    तेरे मेरे बीच में क्या है

    तेरे मेरे बीच में क्या है

    अब ये जवानी है दीवानी के बाद फैन्स ने बड़ी मिन्नतें की कि रणबीर दीपिका का वापस कोई कनेक्शन हो जाए लेकिन उन्हें गुड न्यूज़ मिली उनके पैचअप की। दीपिका ने रणबीर को अपना फेवरिट को स्टार बताया और रणबीर ने उन्हें। तमाशा तो होना ही था! ;)

    छोटा पैकेट बड़ा धमाका

    छोटा पैकेट बड़ा धमाका

    ये साल था छोटी बजट की बड़ी फिल्मों का। और दर्शकों ने उन्हें रिजेक्ट नहीं किया। ये बॉलीवुड की गुड न्यूज़ थी। अग्ली, सिटीलाइट्स, मंजूनाथ, लक्ष्मी, इक्कीस तोपों की सलमी जैसी फिल्में आईं और दर्शकों ने देखी भी। इससे बड़ी गुड न्यूज़ क्या हो सकती है कि दर्शकों ने स्टार्स नहीं एक्टर्स को पसंद किया।

    क्या जादू टोना कर गए इंडियावाले

    क्या जादू टोना कर गए इंडियावाले

    फिल्म मसाला एंटरटेनर थी बस। अच्छा बुरा इसके आगे कुछ मायने नहीं रखता। फिल्म की स्क्रिप्ट को ऑस्कर लाइब्रेरी के लिए चयनित किया गया। शायद किसी रिसर्च के लिए। खैर हमें क्या उन्होंने रख ली तो रख ली। हुई तो गुड न्यूज़ ही ना

    *BONUS शाहिद कपूर का milestone!

    *BONUS शाहिद कपूर का milestone!

    शाहिद कपूर आते हैं धमाके करते हैं और फिर चले जाते हैं। लेकिन उनकी हैदर ने दर्शकों को तोहफा दे दिया। इंडस्ट्री को भी पता चल गया कि असली शाहिद चीज़ क्या है। और इतना ही हमारे लिए काफी था। उनसे अजीबो गरीब किरदार कराने वाले डायरेक्टर्स को तो जनता माफ नहीं करेगी खैर!

    English summary
    As the year ends let us unfold all the memories which indeed were a good one. Feel Good Unlimited. What were the 10 good news of 2014.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X