For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साल खल्लास:रणबीर, काजोल...10 सितारे जिन्हें 2014 ने किया miss

    |

    साल खल्लास 2014। लेकिन कुछ कमी थी ना...नहीं समझे...कुछ सितारे आपके फेवरिट होते हैं और उन्हें परदे पर देखना आपके लिए बहुत सुकून बड़ा पल होता। बस एक अजीब टाइप की एक्साइटमेंट हो जाती है आपको कि बड़े परदे पर इस सितारे को देखना है। और इसी वजह से आप उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। लेकिन आप निराश तब होते हैं जब आपके इंतज़ार की इंतहा हो जाए पर आपका स्टार परदे पर झलक ही न दिखाए। गुस्सा आना तो लाज़िमी है।
    2014 में यूं तो काफी अच्छी फिल्में आईं पर दर्शकों के कुछ फेवरिट सितारे परदे पर नहीं दिखाई दिए...और दिए भी तो ऐसे कि जादू टोना आए और फुश्श्श गायब...ऐसे में 2014 ने अपने इन फेवरिट सितारों को बहत मिस किया...आपने किसे किया मिस...

    जॉन अब्राहम

    जॉन अब्राहम

    आखिरी बार जॉन मद्रास कैफे में दिखे। और बहुत ही दमदार रोल में दिखे। हालांकि सुर्खियों में जॉन रहे कभी बिपाशा को लेकर कभी अपनी शादी को लेकर....लेकिन जॉन को परदे पर देखने को दर्शक तरस गए...2015 में जॉन वेलकम बैक से वापसी करेंगे...

    अनिल कपूर

    अनिल कपूर

    अनिल कपूर इतने झक्कास तरीके से परदे पर उपस्थिति दर्ज कराते हैं कि दर्शकों को मज़ा जाता है। रेस हो या वेलकम, अनिल ने नए ज़माने के हिसाब से खुद को ढाल लिया है और इसीलिए आज भी दर्शकों को उनका इंतज़ार रहता है। हालांकि उन्होंने छोटे परदे पर 24 सीरियल से दर्शकों को इंटरटेन ज़रूर किया।

    अभय देओल

    अभय देओल

    अभय देओल की अपनी अलग फैन फॉलोइंग हैं। जिन लोगों ने इम्तियाज़ अली की सोचा ना था देखी है वो अभय के पक्के वाले फैन्स हैं। खैर रांझणा के बाद अभय की एक फिल्म आई पर वो अभय देओल वाले अभय देओल नहीं थे और दर्शकों ने उनको बहुत मिस किया।

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा

    बैंज बाजा बारात से अनुष्का लाउडस्पीकर बजा कर बता दिया कि उनकी फैन फॉलोइंग हैं। लेकिन फिर पता नहीं क्यों उन्होंने ठीक फिल्में नहीं चुनीं खैर जब तक है जान के बाद से दर्शक उनका इंतज़ार ही कर रहे हैं। अब पीके के लिए तो वेट नहीं हो रहा। सुना है वहां तीन अनुष्का दिखने वाली हैं।

    सुशांत सिंह राजपूत

    सुशांत सिंह राजपूत

    uffff इतना हैंडसम एक्टर परदे से दूर रहे....अच्छा थोड़ी लगता है भला। सुशांत ने जब पवित्र रिश्ता छोड़ा तो सबको लगा कि गलत किया लेकिन बॉस काई पो छे में सुशांत को देखकर सबको मज़ा आ गया। इसके बाद शुद्ध देसी रोमांस में भी उन्होंने क्या खूब जलवे बिखेरे पर फिर अचानक से इस पूरे साल गायब हो गए। अब तो बस भइया पीके का इंतज़ार हैं।

    इमरान खान

    इमरान खान

    इमरान की एक क्यूट फैन फॉलोइंग हैं। जो उनके जय सिंह राठौड़ बनने के बाद से आज तक बरकरार है। इमरान बहुत टैलेंटेड एक्टर तो नहीं कहे जा सकते पर वो इतने क्यूट तरीके से सब कुछ करेंगे तो फैन तो बनेंगे ही ना। पर इनका बेबी ब्रेक तो खत्म ही नहीं हो रहा।

    रणबीर कपूर

    रणबीर कपूर

    रणबीर का बत्तमीज़ दिल दर्शकों को बेशर्मी से अपना दीवाना बना चुका हैं। न हसीनाएं बच पाती हैं, न उनकी दीवानी जवानी कोई कसर छोड़ती है अपने फैन्स पर जादू करने का। पर इस साल रणबीर परदे से गायब रहे..इसके लिए जनता उन्हें माफ नहीं करेगी।

    काजोल

    काजोल

    काजोल के दीवानों की लिस्ट Srk की लिस्ट से शुरू होकर उन ही पर खत्म हो जाती। लोग उन्हें पागलों की तरह साथ में देखना चाहते हैं। पर काजोल हैं कि वापसी को तैयार ही नहीं। 2014 भी उनके इंतज़ार के नाम बीत गया।

    श्रीदेवी

    श्रीदेवी

    इंग्लिश विंग्लिश से श्रीदेवी ने ऐसा कमबैक किया कि लगा ही नहीं वो कहीं गई थीं। वो आज भी उतनी ही खूबसूरत और उतनी ही बेहतरीन लगती है। इंग्लिश विंग्लिश के बाद सबको लगा कि वो वापस आ गई पर वो तो चार दिन की चांदनी थी। एक वो दिन था और आज का दिन है, बॉलीवुड पलकें बिछाए उनका इंतज़ार कर रहा है।

    मलाइका अरोड़ा खान

    मलाइका अरोड़ा खान

    जब तक मलाइका का कोई हिट आइटम नंबर नहीं मिल जाए, न्यू ईयर पार्टी अधूरी लगती है। इस साल मगर ऐसा लगता है कि उनके बिना ही काम चलाना होगा। हालांकि हमें पता है कि कई लोगों की सीक्रेट विश यही है कि काश मुन्नी ने ही फेविकोल किया होता। पर मलाइका अब तो आ ही जाइए!

    English summary
    2014 althougfh seems to have a long list of commendable films but there were actors whom the audiences adore to see on screen. 2014 definitely missed them badly!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X