For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साल खल्लास: बॉलीवुड में दो ही चीज़ें बिकती हैं शाहरूख और...10 BOLD फिल्में

    |

    [तृषा गौड़] साल खल्लास 2014। इस साल बॉलीवुड हुआ थोड़ा और बोल्ड और बात हुई बोल्ड विषयों की, समाज में परदे के पीछे बात किए जाने वाले मुद्दे यानि सेक्स की। कुछ फिल्मों ने अच्छे बोल्ड विषय उठाए तो कुछ केवल फूहड़ता और अश्लीलता को परोसने में एक कदम आगे आए। कई विषयों पर फिल्मों ने अपनी बात रखने की कोशिश की पर कुछ कहानियां हॉरेक्स यानि हॉरर सेक्स और सेक्स कॉमेडी बनकर रह गईं। वहीं कुछ फिल्में ऐसी भी थीं जिन्होंने बोल्ड और हॉट सीन दिखाकर अपनी नैया पार लगा ली। देखिए इस साल की 10 ऐसी फिल्में जिन्होंने BOLD और हॉट होकर इन 10 फिल्मों ने की कमाई..क्योंकि बॉलीवुड में दो ही चीज़ें बिकती हैं शाहरूख और सेक्स

    हेट स्टोरी 2

    हेट स्टोरी 2

    फिल्म में जय भानुशाली व सुरवीन चावला का अंदाज देखने के बाद ऎसा लगता है कि फिल्म का टाइटल "हॉट स्टोरी" रखना चाहिए था। यूं कहें कि फिल्म में कहानी के नाम पर सिर्फ और सिर्फ हॉट सीन फिल्माए गए है। फिल्म में सुरवीन चावला ने हॉटनेस की लिमिट पार की। आज फिर तुम पे प्यार आया है लोगों की जुबान पर चढ़ा भी और सिस्टम में वीडियो भी सेव हुआ।

    यारियां

    यारियां

    एक ही फिल्म के अंदर सारे मसाले डालने की कोशिश का नाम है यारियां। प्यार-मोहब्बत, अंग प्रदर्शन, लम्बा लिपलॉक किस सीन से लेकर कॉलेज की मस्ती, देशभक्ति और मिशन इम्पॉसिबल। इसके साथ सिक्किम और आस्ट्रेलिया के खूबसूरत लोकेशंस। फिल्म में कुछ फूहड़ दृश्य और बेहद बेवकूफाना किस्म से फिल्माए गए गानों ने काफी टीआरपी बटोरी थी।

    क्रिएचर 3डी

    क्रिएचर 3डी

    इस फिल्म में देखने लायक कुछ नहीं था इसलिए बिपाशा बसु और एक लड़के पर अजीब सा हॉट रेन डांस फिल्माने की कोशिश की गई। बाद में बात बनती ना देख सुरवीन चावला और रजनीश दुग्गल पर एक प्रमोशनल गाना भी शूट किया गया। माफ कीजिएगा हॉट भी नहीं अश्लील प्रमोशनल गाना।

    द शौकीन्स

    द शौकीन्स

    बड़े बड़े दिग्गजों को ऐसी हरकतें देख अच्छा नहीं लगता पर क्या किया जाए इंडस्ट्री की टाइमिंग ही खराब चल रही है। 'द शौकीन्स' सेक्स कॉमेडी फिल्म थी। फिल्म के बारे में कहा गया कि यह अस्सी के दशक में आई निर्देशक बासु चटर्जी की फिल्म 'शौकीन' का रीमेक है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं निकला। इस फिल्म में केवल कुछ दिग्गज कलाकारों से बेहद फूहड़ हरकतें करवाई गई।

    ज़िद

    ज़िद

    प्रियंका चोपड़ा की बहन बार्बी हांडा ने इस फिल्म में अंग प्रदर्शन करने के लिए जी तोड़ मेहनत की। कहानी का पूरा फोकस बोल्डनेस पर है, यही वजह थी कि निर्देशन की डोर कई जगहों पर कमजोर पड़ गई। ज़िद के गाने लोगो ने सर्च करके सुने और देखे ही नहीं बल्कि डाउनलोड भी किये। कारण हम आपको बता चुके हैं।

    मस्तराम

    मस्तराम

    80-90 के दशक में अपने खास अंदाज में लिखी यौन कहानियों से लोगों के दिल की धड़कनों को तेज कर देने वाला मस्तराम से भी दर्शक रूबरू हुए। मस्तराम एक फिल्म के तौर पर पेश हुई जिसका मुख्य पात्र था एक ऐसा पोर्न लेखक है जो साहित्य में नाम कमाना चाहता था।

    रागिनी एमएमएस 2

    रागिनी एमएमएस 2

    'रागिनी एमएमएस 2' का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद ही तय हो गया था कि फिल्म कैसी है। हालांकि दर्शकों को उम्मीद से दोगुना मिला।कई गुना बोल्ड और हॉट कन्टेन्ट। फिल्म डर और सेक्स का तड़का थी। लोगों ने सन्नी लियोन को बैकलेस होकर नहाते, लिपलॉक करते और मोहक अदाओं से डराते देखा।

    मुंबई 125 किमी

    मुंबई 125 किमी

    इस फिल्म की हीरोइन वीणा मलिक थी। इससे ज़्यादा ना हमें कुछ कहने की ज़रूरत है ना समझाने की। और इस फिल्म में ऐश...मित नहीं थे।

    रंगरसिया

    रंगरसिया

    इस फिल्म में बात करने को बहुत कुछ था लेकिन सारा फोकस केवल इसके बोल्ड कन्टेन्ट पर दिया गया। हालांकि इसी पब्लिसिटी ने फिल्म को कमाई भी अच्छी खासी दी पर फिल्म में कहीं भी अश्लीलता और फूहड़ता नहीं परोसी गई।

    एक्शन जैक्सन

    एक्शन जैक्सन

    चौंक गए ना। जी हां जिस तरह से अजय देवगन ने एक्शन जैक्सन में एडल्ट कॉमेडी परोसी है उतने फूहड़ ढंग से तो साजिद खान ने हमशकल्स भी नहीं बनाई थी। इस फिल्म में फूहड़ वार्तालाप और सेक्स टॉक को इतने बकवास ढंग से परोसा गया कि दर्शकों ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया।

    बोल्ड बिपाशा का 2015

    बोल्ड बिपाशा का 2015

    हालांकि फिल्म अभी रिलीज़ नहीं हुई है लेकिन फिल्म के एक गाने ने ही तहलका मचा दिया । बिपाशा उतनी ही हॉट लग रही हैं जितनी उन्हें लगना चाहिए ऊपर से फिल्म में हॉटनेस को बढ़ा रहे हैं करण सिंह ग्रोवर। फिल्म के ट्रेलर और यूट्यूब से ही काफी कमाई हो चुकी है।

    English summary
    In 2014, we saw a unique mix of sex interspersed with different genres as erotic content turned out to be the gold dust for many films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X