For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हो गया एक और धमाका..15 साल से लगातार नंबर 1 हिरोइन..हर सुपरस्टार की फेवरिट

    By Shweta
    |

    कैटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 33 करोड़ कमाने में सफल रही हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान लगभग 5 सालों बाद स्क्रीन पर एक साथ नजर आ रहे हैं और सिर्फ सलमान खान नहीं बल्कि कैटरीना कैफ को भी काफी सराहा जा रहा है।

    कैटरीना कैफ बॉलीवुड में पिछले 15 सालों से राज कर रही हैं। उनकी हमेशा लगातार फिल्में एक के बाद एक हिट हो रही है। बॉलीवुड में कदम रखते ही वो लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं। आज भी कैटरीना कैफ सबसे सफल अभिनेत्रियों में शुमार हैं।

    फिलहाल बात करें तो कैटरीना कैफ अपने करियर के शिखर पर हैं। सलमान खान के साथ उनकी फिल्म रिलीज हुई है तो वहीं आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और शाहरुख खान के साथ आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

    आगे की स्लाइ़स पर पढ़िएं कैटरीना कैफ में ऐसी क्या खासियत है कि वो बॉलीवुड में आईं और एक लंबी पारी खेलने में कामयाब रही हैं।

    सलमान खान बने गॉडफादर

    सलमान खान बने गॉडफादर

    सलमान खान ने कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में डेब्यू कराने में मदद की। हाल में आईफा के प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी कैटरीना ने माना कि उनके साथ सबसे अच्छी चीज ये हुई कि उनकी मुलाकात सलमान खान से हुई।

    मेहनत करने में कोई कमी नहीं

    मेहनत करने में कोई कमी नहीं

    कैटरीना कैफ जब से बॉलीवुड में डेब्यू की हैं तब से लेकर आज तक सिर्फ खुद के Improvement पर ध्यान दे रही हैं। उन्होंने आते ही सबसे पहले अपनी हिंदी पर ध्यान दिया। पहले अपनी स्क्रिप्ट को पूरी तरह रटने वाली कैटरीना अब हिंदी में बहुत आसानी से बात कर लेती हैं।

    अच्छी डांसर

    अच्छी डांसर

    कैटरीना कैफ आज की तारीख में बॉलीवुड की बेस्ट डांसर हैं। उन्होंने कई आइटम सॉन्ग किए जो दर्शकों को खूब पसंद आए जैसे शीला की जवानी, चिकनी चमेली, बॉडीगार्ड, सहित कई अपनी फिल्मों में भी शानदार लोगों को अपने डांस से इंप्रेस करने में कामयाब रहीं।

    हमेशा खबरों में

    हमेशा खबरों में

    कैटरीना कैफ हमेशा खबरों में रहती हैं चाहे वो फिल्म, अफेयर या कंट्रोवर्सी की वजह से हो लेकिन इस कारण वो कभी भी दर्शकों के दिमाग से ओझल नहीं होती हैं।

    बड़े स्टार्स के साथ काम

    बड़े स्टार्स के साथ काम

    कैटरीना कैफ सिर्फ बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम करना पसंद करती हैं और इससे उनके स्टारडम पर कभी भी खतरा नहीं मंडराता। अभी भी कैटरीना तीनों खान के साथ काम कर रही हैं।

    हिरोइन को महत्व

    हिरोइन को महत्व

    कैटरीना कैफ को अगर रोल पसंद ना आए तो वो बड़े बैनर को भी ना बोलने से परहेज नहीं करती हैं। उन्हें वही फिल्में करना पसंद है जिसमें हिरोइन को भी इंपोर्टेंस मिले।फिर चाहे वो धूम 2 हो या टाइगर जिंदा है।

    रिलेशनशिप मैनेजर

    रिलेशनशिप मैनेजर

    कैटरीना कैफ जानती हैं कि उनकी जिंदगी में क्या पहले महत्वपूर्ण है इसलिए उन्होंने ये जवानी है दिवानी के लिए यश चोपड़ को मना नहीं किया।

    पता है अपनी सच्चाई

    पता है अपनी सच्चाई

    कैटरीना कैफ वही फिल्में करती हैं जो उन्हें पता होता है कि वो कर पाएंगी जैसे उन्होंने चेन्नई एक्सप्रेस ये बोलकर मना कर दिया कि वो दक्षिण भारत का लहजा नहीं ला पाएंगी।वो डांस, एक्शन जितने बेहतरीन तरीके से करती हैं कोई और एक्ट्रेस नहीं कर सकती।

    English summary
    Tiger Zinda hai will be Katrina kaif Next blockbuster her 15 years journey in bollywood is commendable.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X