For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइगर जिंदा है का 217 करोडी Dhamaka.. लेकिन फिल्म में हो गईं 8 गलतियां.. #Proof

    By Utkarsh
    |
    Salman Khan's Tiger Zinda Hai crosses 300 crore Box Office collection | FilmiBeat

    हाल ही में सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हुई है। रिलीज होते ही इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करना शुरू कर दिया है। अब तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 217 करोड़ कमा लिए हैं। सलमान की ये फिल्म रिलीज होने के बाद अपनी कमाई को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं हाल ही में इस फिल्म में हुई 8 गलतियां वायरल हो रही हैं।

    [अक्षय कुमार और 8 सुपरस्टार्स.. 9 SuperHit फिल्में.. छोटे गांव.. बड़ा रिकॉर्ड.. चौंक जाएंगे]

    जी हां! इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में कई बड़ी मिस्टेक्स हुई हैं। जिनके बारे में जनकर आप भी चौंक जाएंगे। सिर्फ सलमान से ही नहीं इस फिल्म में कैटरीन से भी कई गलतियां हुई हैं। इस फिल्म में हुईं गलतियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये गलतियां इतनी सिली हैं कि आप हंस पड़ेंगे।

    बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। इसके साथ ही ये फिल्म कैटरीना कैफ के डूबते करियर के लिए वरदान बन गई है। आगे जानें इस फिल्म में हुई 8 सिली मिस्टेक्स के बारे में-

    पहली मिस्टेक

    पहली मिस्टेक

    पहली गलती ये है कि फिल्म में सलमान और कैटरीना दोनों का बजूका चलाने वाला सीन है। जिसमें वे दोनों बड़ी आसानी ने से एक के बाद एक निशाना दागते जाते हैं जबकि बजूका चलाने वाला बुरी तरह हिल जाता है।

    दूसरी गलती

    दूसरी गलती

    वहीं एक सीन में सलमान खान अपने साथी के साथ एक दरवाजे के सामने खड़े होकर गोलीबारी कर रहे हैं, वहीं इसी दौरान सामने वाला भी गोली चला देता है। वहीं हैरानी वाली बात ये है कि इस सीन में गोली के पहुंचने तक सलमान और उनके दोस्त दरवाजा क्रॉस करके आराम से बचके निकल जाते हैं।

    तीसरी गलती

    तीसरी गलती

    फिल्म के गाने दिल दियां गल्लां में एक सीन में सलमान कैटरीना को एक डेट पर लेके जाते हैं। जहां एक सीन में दो कुर्सियां अस-पास रखी दिखाई जाती हैं। वहीं सलमान-कैटरीना जैसे ही टेबल के पास पहुंचते हैं कुर्सियां दूर हो जाती हैं, जिसके सलमान उठाकर कैटरीना के पास लाते हैं।

    चौथी गलती

    चौथी गलती

    इस सीन में सलमान की गाड़ी उछलते हुए दुश्मन की गाड़ी को पार करने की कोशिश करती है, जिस पर नीचे खड़े लोग गोलियं बसरा रहे हैं। लेकिन जब सलमान की गाड़ी दुश्मन की गाड़ी के ऊपर आती है नीचे खड़े लोग गायब हो जाते हैं और गाड़ी को भी गोली नहीं लगती।

    पांचवीं गलती

    पांचवीं गलती

    इस सीन में सलमान गाड़ी के लेफ्ट साइड से गोलियां चलते दिखते हैं लेकिन लोग राइट साइड में खड़ें हैं तो सलमान किसे शूट कर रहे हैं।

    छठवीं गलती

    छठवीं गलती

    वहीं फिल्म के गाने दिल दियां गल्लां में ही एक सीन में सलमान कैटरीना के लिए टेबल पर इंतजार करते हैं, इसी सीन में सलमान का बैकग्राउंड भी दिखाया जाता है जिसमें एक आदमी अपने कुत्ते के साथ जाता दिख रहा है, इसी सीन में सलमान मूव होते हैं लेकिन ये आदमी और कुत्ता मूव नहीं होते, जिससे साफ पता चलता है ये ग्राफिक्स है।

    सतवीं गलती

    सतवीं गलती

    वहीं एक सीन सलमान को एक बाइकर से भिड़ते दिखाया जाता है। जिसमें सलमान बाइकर को स्टूल फेंक कर मारते हैं। जिसके बाद स्टूल बाइकर को लगकर सामने गिरता दिखता है लेकिन अगले ही सीन में स्टूल साइड हो जाता है और बाइकर घोड़े के नीचे से स्किट कर लेता है।

    आठवीं गलती

    आठवीं गलती

    फिल्म की शुरूआत में सलमान को भेडियों से भिड़ते दिखाया जाता है। इसी सीक्वेंस में एक सीन आता है जिसमें सलमान बर्फ से स्केट करते हुए नीचे जाते हैं। इस सीन में सलमान के पीछे एक पेड़ दिखता है लेकिन अगले ही सीन में वो पेड़ गायब हो जाता है।

    English summary
    tiger zinda hai has these 8 silly mistakes know here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X