For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    100 करोड़ी 3 फिल्मों पर गहरा संकट, डूबने के पूरे आसार, तारीख लिख लीजिए

    |

    इन दिनों बॉलीवुड में एक के बाद एक धमाकेदार खबरें आ रही हैं। जहां एक तरफ शादियों का दौर चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बिग बजट फिल्में रिलीज हो रही हैं। वहीं इस नवंबर का महीना कुछ ऐसा ही रहा। और तो और आने वाले महीने में महौल और भी तंग होने वाला है। दिसंबर की बात करें तो इस महीने में एक नहीं बल्कि तीन-तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। इन सभी बड़ी फिल्मों का इंतजार फैंस बहुत बेसब्री से कर रहे हैं।

    [बॉलीवुड का सबसे लंबा इंटीमेट सीन, 22 साल पहले Dhamaka, चौंक जाएंगे आप]

    वहीं दिसंबर का महीना तंग इसलिए रहने वाला है क्योंकि जहां एक तरफ तीन बड़ी बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने वाली हैं। वहीं दिसंबर में ही हॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों से तगड़ टक्कर मिलने वाली है। इन हॉलीवुड फिल्मों की भारत में अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में तीन सुपरस्टार्स को न सिर्फ आपस में टकराना होगा बल्कि हॉलीवुड फिल्मों से भी कॉम्पीटीशन करना होगा।

    वहीं खास बात ये भी है कि ये फिल्में बॉलीवुड की बिग बजट फिल्मों में से हैं। ऐसे में इनकी कमाई पर असर पड़ सकता है। तो चलिए इसी बात पर हम आपको आगे बता देतें हैं दिसंबर महीने में रिवीज होने जा रही कौन सी हैं वो बॉलीवुड की बड़ी फिल्में और इन फिल्मों को किन हॉलीवुड फिल्मों से मिलेगी कड़ी टक्कर-

    केदारनाथ

    केदारनाथ

    7 दिसंबर को अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित केदारनाथ रिलीज होने वाली है। ये सैफ अली खानी की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म हैं। इस फिल्म को काफी मुश्किलों के बाद फाइनली रिलीज किया जा रहा है। केदारनाथ के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है।

    हॉलीवुड फिल्म से टक्कर

    हॉलीवुड फिल्म से टक्कर

    केदारनाथ को टक्कर देने आ रही है मोर्टल इंजिंस। क्रिश्चियन रिवर्स द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी। ये फिल्म काफी दिचस्प है इसमें उस दौर की कहानी दिखाई जाएगी जब दुनिया खत्म होने की कगार पर है और बचे हुए लोग कारों में अपना घर बनाकर सर्वाइव करने की कोशिश करते हैं।

    एक और टक्कर

    एक और टक्कर

    वहीं अगर केदारनाथ मोर्टल इंजिंस से बच भी गई तो 7 दिसम्बर को एक और हॉलीवुड फिल्म रिलीज हो रही है। बेन इज़ बैक, फ़िल्म में जूलिया रॉबर्ट्स और ल्यूकस हेजिज़ लीड रोल्स में हैं। फ़िल्म की कहानी एक मां और ड्रग्स रिहेब से वापस आये बेटे पर आधारित है।

    एक्वामैन

    एक्वामैन

    वहीं इसके बाद 14 दिसम्बर को एक्वामैन रिलीज हो रही है। जो अंडर वॉटर सुपर हीरो की कहानी है। एक्वामैन को आप इससे पहले एवेंजर्स सीरीज़ की फ़िल्म 'जस्टिल लीग' में देख चुके हैं, मगर 'एक्वामैन' में इस सुपर हीरो की पूरी कहानी दिखायी जाएगी।

    जीरो

    जीरो

    21 दिसंबर यानी क्रिसमस पर शाहरुख खान की ज़ीरो रिलीज हो रही है। इस फिल्म में वे पहली बार बौने के किरदार में नजर आएंगे। 150 करोड़ के भारी बजट पर तैयार इस फिल्म से शाहरुख और ऑडिएंस को काफी उम्मीदें हैं।

    टल गया खतरा

    टल गया खतरा

    वहीं जीरो को खतरा था हॉलीवुड साइंस फिक्शन फिल्म 'एलिटा' से.. हालांकि इस फिल्म की रिलीज डेट टल गई है अब ये फिल्म 2019 फरवरी में रिलीज होगी। यानी की शाहरुख का किसी हॉलीवुड फिल्म से क्लैश नहीं होगा।

    सिंबा

    सिंबा

    शाहरुख खान का टक्कर देने आ रही है रणवीर सिंह की सिंबा, जो 28 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। हफ्ते भर के अंतर में रिलीज हो रही सिंबा, जीरो के बॉक्स ऑफिस पर बुरा असर डाल सकती है।

    English summary
    Three huge bollywood movies to release in december will have to face tough competition from Hollywood films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X