For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2023 में बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आएंगी एकदम फ्रेश ये जोड़ियां, जाने यहां

    |

    पिछले 2 साल कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में ही बीत गए। दुनिया भर के हर पेशे की तरह ही बॉलीवुड को भी इससे उबरने में समय लग गया। लेकिन साल 2022 से बॉलीवुड में एक के बाद एक कई बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी शामिल है, जिसमें पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने साथ में काम किया। पहली बार बड़े पर्दे पर आते ही यह जोड़ी छा गयी और दर्शकों ने भी इसे हाथों-हाथ लिया। अगले साल यानी 2023 में ऐसी ही कुछ एकदम फ्रेश जोड़ियां बड़े पर्दे पर तहलका मचाने आने वाली हैं।

    आइए आपको कुछ ऐसी रील लाइफ जोड़ियों के बारे में बताते हैं जो 2023 में पहली बार एक साथ दिखने वाली हैं

    अजय देवगन-प्रियामणी :

    अजय देवगन-प्रियामणी :

    फुटबॉल की थीम पर बनी फिल्म 'मैदान' में अजय देवगन के साथ पहली बार प्रियामणी नजर आने वाली हैं। पहले यह फिल्म अक्टूबर 2021 को रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में फिल्म के रिलीज डेट में बदलाव किया गया। अब यह फिल्म फरवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी भारत में फुटबॉल के गोल्डन एरा के बारे में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

    इमरान हाशमी-डायना पेंटी :

    इमरान हाशमी-डायना पेंटी :

    फिल्म 'सेल्फी' में इमरान हाशमी और डायना पेंटी की जोड़ी पहली बार एक साथ जमने वाली है। इस फिल्म में इमरान और डायना के साथ ही अक्षय कुमार और नुसरत भरूचा भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म मलयालम फिल्म 'ड्राईविंग लाइसेंस' का हिंदी रीमेक बताया जाता है। यह फिल्म भी फरवरी 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर :

    रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर :

    लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म के नाम का अभी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन देश व विदेश के कई हिस्सों में फिल्म की शूटिंग की गयी है। स्पेन में फिल्म की शूटिंग के कुछ हिस्से सोशल मीडिया पर लीक भी हो चुके हैं। ऐसे ही एक वायरल वीडियो में रणबीर कपूर अपने घुटनों पर बैठकर श्रद्धा को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। यह फिल्म अगले साल होली के समय रिलीज हो सकती है।

    वरुण धवन-जाह्नवी कपूर :

    वरुण धवन-जाह्नवी कपूर :

    फिल्म 'बवाल' में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर पहली बार साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही है। नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म 'बवाल' अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा पोलैंड में भी की गयी है। वरुण अक्सर सोशल मीडिया पर जाह्नवी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, उन्हें काफी पसंद किया जाता है।

    शाहरुख खान-नयनतारा :

    शाहरुख खान-नयनतारा :

    बॉलीवुड के किंग खान और साउथ की सुपरस्टार नयनतारा फिल्म 'जवान' में एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के साथ ही शाहरुख खान साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में साउथ स्टार विजय सेतुपति नेगेटिव किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म का टीजर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है जिसमें शाहरुख खान बेहद खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज होगी।

    आयुष्मान खुराना-अनन्या पांडे :

    आयुष्मान खुराना-अनन्या पांडे :

    फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में पूजा बनकर लोगों के रातों की नींद चुराने वाले आयुष्मान खुराना जल्द ही 'ड्रीम गर्ल 2' से लोगों के दिन का चैन भी चुराने वाले हैं। फिल्म में आयुष्मान की जोड़ी पहली बार अनन्या पांडे संग जमेगी। इस फिल्म में इस बार अभिषेक बनर्जी भी कॉमेडी का तड़का लगाने वाले हैं। यह फिल्म अगले साल ईद पर यानी 23 जून 2023 में रिलीज होगी।

    English summary
    Ranbir Kapoor and Alia Bhatt worked for the first time in the film 'Brahmastra'. Seeing both of them together in this film, the audience applauded. Next year, many such fresh couples are going to be seen together for the first time in Bollywood. From the pair of Shah Rukh Khan and Nayantara to the pair of Ayushmann Khurrana and Ananya Pandey are also included in this list.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X