»   »  एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे ये सितारे..अब शक्ल तक नहीं देखना चाहते !

एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे ये सितारे..अब शक्ल तक नहीं देखना चाहते !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने कभी एक साथ काम नहीं किया। लोग चाहते हैं कि उनकी जोड़ी फिल्मों में नज़र आए लेकिन अभी तक ऐसा कोई मौका नहीं आया कि इन्हें साथ में देखा जा सके।

सलमान खान-दीपिका पादुकोण, रानी मुखर्जी-अक्षय कुमार के साथ साथ और भी कई सितारे हैं जो कभी साथ में नहीं दिखे लेकिन लोग चाहते हैं कि एक बार ये लोग किसी न किसी फिल्म में साथ काम ज़रूर करें।

these-bollywood-stars-will-never-work-with-each-other

लेकिन इसी बीच कुछ जोड़ियां ऐसी हैं जिन्होंने कई फिल्मों में साथ काम किया। लोगों को उनकी जोड़ी पसंद भी आई लेकिन इनकी पर्सनल कैमिस्ट्री इन्हें कभी दोबारा साथ नहीं आने देगी। डालिए उन जोड़ियों  पर एक नज़र..जिनका फिल्मों में साथ दिखने का चांस न के बराबर है...

सलमान-ऐश्वर्या

सलमान-ऐश्वर्या

इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम तो सलमान-ऐश्वर्या का ही आता है। एक समय में अच्छे कपल थे, लेकिन दोनों के बीच के विवादों ने बता ही दिया कि अब ये कभी साथ में काम करते नज़र नहीं आएंगे।

बिपाशा-जॉन

बिपाशा-जॉन

बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम भी एक समय काफी अच्छे कपल रह चुके हैं। हालांकि दोनों अब अपनी अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन दोनों के ब्रेकअप के बाद ये दोबारा कभी साथ में नज़र नहीं आएंगे।

रेखा-अमिताभ

रेखा-अमिताभ

इनके बीच का विवाद तो किसी से छिपा नहीं है। यकीनन अब तो ये कभी साथ काम नहीं करेंगे।

करिश्मा-अभिषेक

करिश्मा-अभिषेक

करिश्मा और अभिषेक ने भी एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया है। इनकी एंगेजमेंट की खबरें भी उन दिनों सुर्खियों में थीं। दोनों ने फिल्म मैंने प्यार किया है में साथ काम किया जो हिट साबित हुई थी। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

ऋतिक-कंगना

ऋतिक-कंगना

ऋतिक और कंगना का विवाद भी किसी से छुपा नहीं है। इनका ऐसा विवाद है जो कोर्ट रूम पर आकर खत्म हुआ।

प्रियंका चोपड़ा-शाहिद कपूर

प्रियंका चोपड़ा-शाहिद कपूर

एक समय था जब प्रियंका चोपड़ा-शाहिद कपूर ने एक दूसरे को डेट किया था लेकिन अब दोनों के ब्रेकअप के बाद इन्हें साथ में देखने का चांस ज़रा कम ही है।

कंगना रनौत-अजय देवगन

कंगना रनौत-अजय देवगन

कंगना रनौत-अजय देवगन के अफेयर की खबरों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। ये खबर कितनी सच है ये तो वही जानें..लेकिन इसके बाद दोनों कभी साथ दिख तो नहीं सकते।

English summary
These bollywood stars will never work with each other.
Please Wait while comments are loading...