For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    7 धमाकेदार फिल्में जिसे सलमान खान ने किया REJECT- बाद में हो गई सुपरहिट

    |

    बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट, ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। बॉलीवुड के शायद ही कोई निर्देशक हों, जो सलमान खान के साथ काम ना करना चाहें। लेकिन बता दें, सलमान खान ने भी अपने करियर में कई फिल्में रिजेक्ट की हैं, जो बाद में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार रहीं। बाजीगर से लेकर बाजीराव मस्तानी तक ऐसी फिल्मों की लिस्ट है।

    कैटरीना कैफ की ये सेक्सी तस्वीर हो रही है VIRAL- बिकिनी में सुपर हॉट अंदाजकैटरीना कैफ की ये सेक्सी तस्वीर हो रही है VIRAL- बिकिनी में सुपर हॉट अंदाज

    सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल से ऊपर का वक्त गुजारा है। कोई शक नहीं कि 30 सालों में सलमान खान ने कई ऐसे रिकॉर्ड बनाए हैं, जो शायद ही कोई बॉलीवुड एक्टर बना सके। लंबे समय से सलमान खान ने बॉक्स ऑफिस पर राज किया है।

    कहना गलत नहीं होगा कि सलमान बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शामिल हैं.. जो फिल्मों के सफलता की गारंटी हैं। ऐसे में सलमान अब फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी काफी ध्यान देते हैं और ज्यादातर ऐसे किरदार ही चुनते हैं, जो उन्हें सूट करता हो।

    पिछले 8 सालों में सलमान खान ने बॉक्स ऑफिस पर जो धमाकेदार जलवा दिखाया है। वह फिलहाल रूकता नहीं दिख रहा। सुपरस्टार के पास फिल्मों की लाइन लगी है। देखा जाए तो साल 2020 तक सलमान खान बैक टू बैक कई बड़ी फिल्मों में दिखने वाले हैं।

    यहां जानें सलमान खान ने अब तक किन बड़ी फिल्मों को किया है रिजेक्ट-

    बाज़ीगर

    बाज़ीगर

    शाहरूख खान- काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाज़ीगर की पहली पसंद सलमान खान थे.. लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया..

    जोश

    जोश

    शाहरूख खान की इस फिल्म के लिए भी सलमान को अप्रोच किया गया था.. लेकिन उन्होंने सीधे इंकार कर दिया। सिर्फ सलमान ही नहीं.. आमिर ने भी इस फिल्म को रिजेक्ट किया है।

    कल हो ना हो

    कल हो ना हो

    हम्मम.. शाहरूख की तीसरी फिल्म जो सलमान से होकर गुज़री थी। फिल्म सुपरहिट थी।

    चक दे इंडिया

    चक दे इंडिया

    अब इस फिल्म को रिजेक्ट करने का अफसोस तो सलमान को जरूर होगा।

    गज़िनी

    गज़िनी

    आपको जानकर हैरानी होगी कि आमिर खान की सुपरहिट फिल्म गजिनी के लिए भी पहले सलमान खान को अप्रोच किया गया था.. लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया।

    बाजीराव मस्तानी

    बाजीराव मस्तानी

    संजय लीला भंसाली ये फिल्म सलमान खान और ऐश्वर्या राय के साथ बनाना चाहते थे। लेकिन बात नहीं बनी.. और फिल्म में आ गए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण।

    पद्मावत

    पद्मावत

    बाजीराव मस्तानी ही नहीं.. बल्कि पद्मावत के लिए भी संजय लीला भंसाली ने पहले सलमान खान को अप्रोच किया था। लेकिन सलमान फिल्म में ऐश्वर्या को भी चाहते थे और ऐश्वर्या उनके साथ काम नहीं करना चाहती थी। लिहाजा, कुल मिलाकर फिल्म बंद पड़ गई। सालों बाद संजय लीला भंसाली ने अपनी इस ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा किया।

    English summary
    From Baazigar to Bajirao Mastani, these are the bollywood movies rejected by superstar Salman Khan. See the list.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X