For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कान्स के रेड कार्पेट पर अपनी स्टाइलिंग की वजह से इन एक्ट्रेसेज को होना पड़ा ट्रोल्ड

    |

    कान्स फिल्म फेस्टिवल एक ऐसा मंच है जहां देश-विदेश की फिल्म जगत से जुड़ी हस्तियां एक-दूसरे से आइडिया शेयर करती हैं, साथ में फिल्में देखने का लुत्फ उठाती है और एक-दूसरे के काम को सराहती है। कान्स के रेड कार्पेट पर चलना किसी भी एक्टर के लिए बड़े सम्मान की बात होती है। बॉलीवुड से कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर आमंत्रित किये जाने वाले एक्टर और उनकी स्टाइलिंग पर दर्शकों और मीडिया की नजरें गड़ी होती है। कई बार एक्ट्रेसेस रेड कार्पेट पर अपने पहनावे के तौर पर साड़ियों को चुनती हैं और वाहवाही लुट लेती हैं लेकिन कई बार साड़ियों के चुनाव या उनकी स्टाइलिंग में चूक होती है और उन्हें बुरी तरह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

    आइए आपको ऐसे कुछ मौकों के बारे में बताएं जब एक्ट्रेसेज को कान्स के रेड कार्पेट पर होना पड़ा ट्रोल

    सोनम कपूर :

    सोनम कपूर :

    साल 2013 में सोनम कपूर ने कान्स रेड कार्पेट लुक के लिए व्हाइट साड़ी के साथ लॉन्ग जैकेट को चुना था। सोनम ने ग्लॉसी चिक्स, विंग्ड आईलाइनर, एक बड़े से नथ जिसमें अनकट हीरे जड़े थे और मैरून लिपस्टिक के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया था। सोनम के मेकअप की काफी तारीफ हुई थी, खासतौर पर उनके नथ की। लेकिन फैशन क्रिटिक्स को उनकी साड़ी पसंद नहीं आयी थी। फैशन क्रिटिक्स का मानना था कि रेड कार्पेट पर सोनम ने कुछ ज्यादा ही सफेद रंग पहन रखा था और इसे 'बोरिंग' करार दिया गया।

     दीपिका पादुकोण :

    दीपिका पादुकोण :

    साल 2022 में आयोजित हुए 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट के लिए फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का रॉयल बंगाल टाइगर सीक्वेंस साड़ी चुना था। दीपिका ने शीश पट्टी, डैंगलर झुमके, बोल्ड मेकअप और पूरे आईलिड को ढंकते हुए ब्लैक आईशैडो से अपना मेकअप कंप्लीट किया था। दीपिका के इस लुक में क्रिटिक्स को ना तो उनकी साड़ी पसंद आयी और ना ही उनका बोल्ड मेकअप। खासतौर पर उनके आई मेकअप की समीक्षा हुई थी। उनके मेकअप को हैलोवीन मेकअप कहकर ट्रोल किया गया।

     विद्या बालन :

    विद्या बालन :

    विद्या बालन आमतौर पर सभी तरह के समारोह में साड़ियां पहनना ही ज्यादा पसंद करती हैं। साल 2013 के कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर भी विद्या ने साड़ियों को ही चुना था। विद्या को जूरी मेंबर के तौर पर आमंत्रित किया गया था। विद्या ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की साड़ी को अपने रेड कार्पेट लुक के लिए चुना था। विद्या ने मोनोटोनस लुक्स को ही चुना था जो फैशन क्रिटिक्स को खास पसंद नहीं आया। इसके बाद से कहा जाने लगा कि विद्या ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी से भी दूरी बना ली। बाद में कुछ इंटरव्यू में विद्या ने कहा था कि वह और सब्यसाची एक-दूसरे के संपर्क में नहीं है।

    ऐश्वर्या राय बच्चन :

    ऐश्वर्या राय बच्चन :

    कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक्स के लिए ऐश्वर्या राय को एक नहीं कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। साल 2012 में ऐश ने रेड कार्पेट के लिए अबू जानी संदीप खोसला की ह्वाईट चिकनकारी साड़ी को चुना था। ऐश्वर्या ने इस साड़ी को सामने पल्लु और लंबी बाजु वाली एंब्रॉयडरी ब्लाउज के साथ टीम-अप किया था। उनके इस लुक को पसंद नहीं किया गया। इसके ठीक पहले ऐश मां बनी थी इसलिए उनके फिगर को लेकर भी कटाक्ष किया गया था। इससे कई साल पहले 2003 में ऐश ने कान्स के रेड कार्पेट के लिए नियॉन ग्रीन कलर की एक साड़ी को चुना था। इसके साथ ऐश्वर्या ने फ्लैट चप्पल्स पहने थे जिन्हें लेकर उन्हें ट्रोल किया गया था। ट्रोलर्स का कहना था कि रेड कार्पेट पर फ्लैट चप्पल्स कौन पहनता है? हालांकि बाद में मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आयी थी कि पैर में चोट लगने की वजह से ऐश ने ऐसा किया था।

    English summary
    The eyes of the media and their fans are on the look of Bollywood actresses who are invited to the Cannes Film Festival. Many times Bollywood stars have chosen desi apparel sarees for the red carpet, but due to the choice and makeup, the actresses have been trolled by the fashion critics as well as the fans.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X