»   » Dear अक्षय कुमार.. नेशनल अवार्ड आपको गलत फिल्म के लिए मिली!

Dear अक्षय कुमार.. नेशनल अवार्ड आपको गलत फिल्म के लिए मिली!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आखिरकार अक्षय कुमार फैंस अब खुलकर जश्न मना सकते हैं। 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की घोषणा हो चुकी है और अक्षय कुमार को फिल्म रूस्तम के लिए बेस्टर एक्टर के सम्मान से नवाजा गया है। बता दें, अक्षय कुमार को पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। 

#NationalAwards2017: अक्षय हैं बेस्ट एक्टर.. नीरजा बनी बेस्ट फिल्म.. देंखे पूरी LIST

खैर, साल 2016 के फिल्मों की लिस्ट देखी जाए तो शायद अक्षय कुमार को रूस्तम के लिए सम्मान मिलना आपको खटकेगा। 2016 में कई बेहतरीन फिल्में आई थीं, जहां हमने कई बेहतरीन एक्टर्स को परर्फोम करते देखा। यहां तक की फिल्म एयरलिफ्ट में भी अक्षय शानदार थे।

Akshay Kumar

अक्षय कुमार ने आज तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। जिसके लिए उन्हें कोई सम्मान नहीं दिया गया। स्पेशल 26 हो या बेबी.. ये फिल्में रूस्तम से कहीं ज्यादा सम्मान पाने योग्य थीं, जिसे नजरअंदाज कर दिया गया था। 

यहां देंखे एक्टर्स की लिस्ट.. जिन्हें दिया जा सकता था बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय सम्मान-

आमिर खान- दंगल

आमिर खान- दंगल

महावीर फोगट के किरदार में आमिर खान की परर्फोमेंस शानदार थी। उनके किरदार में जितने शेड्स दिखाए हैं, शायद ही कोई और एक्टर इसे इतने परफेक्शन के साथ निभा पाता। ऐसे में आमिर खान को इग्नोर करना कहां तक सही है।

मनोज बाजपेयी- अलीगढ़

मनोज बाजपेयी- अलीगढ़

काफी उम्मीद थी कि मनोज बाजपेयी को इस फिल्म के लिए राष्ट्रीय सम्मान दिया जाएगा। प्रोफेसर के किरदार में मनोज बाजपेयी के दहला दिया था। लेकिन इस फिल्म को पूरी तरह से नजर अंदाज कर दिया गया।

नाना पाटेकर- नटसम्राट

नाना पाटेकर- नटसम्राट

फिल्म नटसम्राट सिर्फ महाराष्ट्र में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में पसंद की गई थी। खासकर नटसम्राट बने नाना पाटेकर की भूमिका की सबसे तारीफ की थी।

अमिताभ बच्चन- पिंक

अमिताभ बच्चन- पिंक

फिल्म पिंक में अमिताभ बच्चन ने जिस तरह से डॉयलोग्स के जरीए लोगों के मन को छुआ है.. वह अतुल्नीय है। फिल्म में वे दमदार थे।

अक्षय कुमार - एयरलिफ्ट

अक्षय कुमार - एयरलिफ्ट

रूस्तम की जगह अक्षय कुमार को फिल्म एयरलिफ्ट के लिए भी सम्मान दिया जा सकता था। रूस्तम से कहीं ज्यादा दमदार अक्षय इस फिल्म में दिखे थे।

सरबजीत

सरबजीत

पूरी फिल्म को यदि किसी ने थाम रखा था, तो वे थे रणदीप हुडा। फिल्म की कहानी और ट्रीटमेंट को छोड़ दिया जाए.. तो एक्टिंग के मामले में रणदीप हुडा इस फिल्म में कईयों से ऊपर थे।

English summary
These actors deserves National Award more than Akshay Kumar's Rustom this year. See the list.
Please Wait while comments are loading...