For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Sanju: नहीं खुलेंगी संजय दत्त की ये 8 कॉन्ट्रोवर्सी, बायोपिक में भी सीक्रेट, जानकर चौंक जाएंगे आप

    |

    हाल ही में संजय दत्त पर बनी बायोपिक संजू का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर में साफ जाहिर है कि फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े वो पहलू देखने को मिलेंगे जिनके बारे में कोई नहीं जानता या कम ही जानते हैं। संजय दत्त को जेल हुई थी ये तो सब जानते हैं लेकिन जेल के टॉर्चर में गुजारा हुआ वक्त फिल्म में देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इस फिल्म में उनकी जिंदगी से जुड़े कई और भी बड़े खुलासे हुए हैं।

    [सलमान के साथ ताबड़तोड़ रोमांस, पहली फिल्म ही ब्लॉकबस्टर, 7 सालों में इतना बदल गया लुक]

    माना जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए संजय दत्त का बेगुनाह चेहरा भी सामने आ सकता है। संजय दत्त से जो गलतियां हुईं वो महज अनजाने और नासमझी में लिए फैसलों से हुई हैं। इन सबके बाद बता दें कि इस फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी के कुछ ऐसे किस्से भी हैं जो संजू में नहीं दिखाए जाएंगे। संजू बाबा की जिंदगी कॉन्ट्रोवर्सीज से भरी पड़ी है.. कुछ ऐसे किस्से भी हैं जो बाहर आए तो एक बार फिर बवाल हो सकता है।

    शायद यही वजह है कि संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े ये किस्से छिपा कर ही रखे जाएंगे। हालांकि उनके बारे में कई नई और अनजानी बातें खोली जाएंगी। आगे जानें कौन से हैं वो 4 किस्से जिनका खुलासा संजू में तो क्या शायद कभी नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही जानें संजू में संजय दत्त के बारे में कौन सी नई बातें जानने को मिलेंगी।

    संजय के लव अफेयर

    संजय के लव अफेयर

    ये बात तो संजय दत्त की बायोपिक में बताई गई है कि उनकी 350 से भी ज्यादा गर्लफ्रेंड्स थीं लेकिन ये गर्लफ्रेंड कौन-कौन थीं..ये फिल्म में नहीं बताया जाएगा।

    टीना मुनीम

    टीना मुनीम

    टीना मुनीम के साथ संजय दत्त का अफेयर 2 साल तक चला था। बताया जाता है कि ये संजय दत्त की जिंदगी का सबसे इंटेंस रिलेशनशिप था, जिसे टीना ने खुद तोड़ा था। ये रिलेशनशिप फिल्म मे नहीं खोला जाएगा।

    रिचा शर्मा

    रिचा शर्मा

    इसके बाद उनका शादी रिचा शर्मा से हुई। इन दोनों के रिश्ते के बारे में भी ज्यादा कुछ बताया नहीं जाएगा।

    माधुरी दीक्षित

    माधुरी दीक्षित

    वहीं इस शादी के दौरान ही संजय दत्त का माधुरी दीक्षित के साथ अफेयर भी खूब चर्चा में रहा था। हालांकि ये अफेयर भी ज्यादा नहीं चला।

    लीसा रे

    लीसा रे

    इसी बीच रिचा शर्मा की ब्रेन ट्यूमर से मौत हो गई और उनका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ-साथ लीजा रे से भी जुड़ा। उन्होंने रिया पिल्लई से शादी की और जल्द ही तलाक भी ले लिया। फाइनली उन्हें मान्यता मिल गईं जो उनकी असली साथी बनीं। फिल्म में संजय दत्त की लव लाइफ के बारे में बात तो की गई है लेकिन पूरी तरह से इस बारे में खुलासा नहीं किया जाएगा।

    गन का शौक

    गन का शौक

    एक गन की वजह से संजय दत्त की पूरी जिंदगी मुसीबत में फंस गई थी। बताया जाता है कि संजय दत्त को बंदूकों का शौक था। जब उनके घर से एके 56 बरामद हुई तब उनके पास कई लाइसेंसी बंदूकें थीं। बताया जाता है कि एक बार वे अपने पाली हिल स्थित बंगले पर खुलेआम फायरिंग करने को लेकर मुसीबत में फंस गए थे।

    अंडरवर्ड के साथ कनेक्शन

    अंडरवर्ड के साथ कनेक्शन

    संजू में बी संजय दत्त के अंडरवर्ड के साथ कनेक्शन को लेकर बात की गई है लेकिन इसके बारे में सभी बातें नहीं खोली जाएंगी। बताया तो यहां तक जाता है कि उन पर अबू सलेम से गन सप्लाई लेने का भी आरोप था।

    को-एक्टर्स के साथ रिश्ते

    को-एक्टर्स के साथ रिश्ते

    सिर्फ गर्लफ्रेंड्स ही नहीं संजय दत्त के रिश्ते बॉलीवुड के कई एक्टर्स के साथ भी बनते-बिगड़ते रहे हैं। वे गोविंदा के काफी अच्छे दोस्त माने जाते थे लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के रिश्ते बुरी तरह बिगड़ गए। वहीं सलमान के साथ भी उनके रिश्ते कुछ ऐसे ही हैं।

    English summary
    These 4 controversies of Sanjay Dutt life will not be revealed in Sanju.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X