For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    B'day Spl: बेड पर सेक्सी सीन से स्वरा भास्कर ने मचाया बवाल, मिली गाली, बेहद बोल्ड कंट्रोवर्सी क्वीन

    |

    स्वरा भास्कर ने हिंदी सिनेमा नें माहिर एक्ट्रेस के तौर पर एंट्री की। लेकिन बीते कुछ साल से वह केवल अपने बेबाक बयान और बोल्ड सीन को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। 9 अप्रैल 1988 को दिल्ली में स्वरा का जन्म हुआ।स्वरा के परिवार में पिता उदय भास्कर स्ट्रेटेजिक हैं। मां इरा भास्कर जेएनयू में प्रोफेसर हैं।

    साथ ही वह खुद सोशियोलॅाजी में डिग्री हासिल कर चुकी हैं। शुरू से उनकी दिलचस्पी एक्टिंग में रही। इस वजह से उन्होंने थिएटर को चुना और फिर चली आईं हिंदी सिनेमा की तरफ। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि एक्टिंग में उनका कोई हाथ नहीं पड़ सकता।

    अनारकली ऑफ आरा, रांझणा, मछली जल की रानी है, गुजारिश, चिल्लर पार्टी,तनु वेड्स मनु के साथ उनके खाते वो फिल्म भी है जिससे वह अपने बोल्ड सीन के कारण चर्चा में आ गईं।

    लॉकडाउन में नहीं मिली शराब, मशहूर एक्ट्रेस के बेटे ने खाई नींद की गोलियां, अस्पताल में गंभीर!लॉकडाउन में नहीं मिली शराब, मशहूर एक्ट्रेस के बेटे ने खाई नींद की गोलियां, अस्पताल में गंभीर!

    वीरे दी वेडिंग में अपने एक सीन से उन्होंने ऐसा हंगामा मचाया कि सोशल मीडिया पर उन्हें गाली भी सुननी पड़ी। वैसे स्वरा के लिए ये नया नहीं है। वह अपने काम से अधिक अपने बोल्ड बयान से खबरों में छाई रहती हैं। चलिए देखते हैं उनकी तस्वीरें और उनकी लोकप्रिय कंट्रोवर्सी...

    वीरे दी वेडिंग में स्वरा भास्कर का मास्टरबेशन सीन

    वीरे दी वेडिंग में स्वरा भास्कर का मास्टरबेशन सीन

    स्वरा भास्कर के खाते में वैसे तो कई विवाद हैं। लेकिन साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म वीरे दी वेडिंग में उनके मास्टरबेशन सीन ने काफी हंगामा मचाया। वह ट्रोल भी हुईं। उन्हें जमकर गाली भी मिली।

    स्वरा भास्कर की तरह मत करना, अपनी उंगली का सही इस्तेमाल करना

    स्वरा भास्कर की तरह मत करना, अपनी उंगली का सही इस्तेमाल करना

    मुंबई में लोकसभा चुनाव के दौरान एक ट्रोलर ने स्वरा भास्कर पर निशाना साधते हुए लिखा था कि स्वरा की तरह मत कीजिएगा। अपनी उंगली का सोच कर इस्तेमाल कीजिए। इस पर स्वरा ने जवाब देते हुए कहा था मेरे ट्रोलर फिर गर्मी में पसीना बहा रहे है। ताकि मेरा नाम मशहूर हो।

    स्वरा भास्कर ने बच्चे को कहा कमीना

    स्वरा भास्कर ने बच्चे को कहा कमीना

    सनऑफ अबीश नाम के चैट शो में पहुंची स्वरा भास्कर ने बातचीत के दौरान एक एड शूट का किस्सा जाहिर करते हुए बच्चे को कमीना और कई अपशब्द कह दिए। इसके बाद सोशल मीडिया पर जो बवाल मचा वो अलग साथ ही उनके खिलाफ एनजीओ ने शिकायत भी दर्ज की।

    स्वरा भास्कर ने कहा महात्मा गांधी जैसे महान शख्स की हत्या

    स्वरा भास्कर ने कहा महात्मा गांधी जैसे महान शख्स की हत्या

    इसके साथ एक दफा उनका ये पोस्ट भी वायरल हुआ था, जहां उन्होंने लिखा था कि इस देश में महात्मा गांधी जैसे महान शख्स की हत्या हुई। उस वक्त कई सारे लोग थे। जो उनकी हत्या का जश्न मनाया। आज वह सत्ता में हैं। क्या आप उन सबको पकड़कर जेल में डालेंगे। नहीं न ? इसका जवाब है नहीं..

    लोग मुझ पर हमला करते हैं- स्वरा भास्कर

    लोग मुझ पर हमला करते हैं- स्वरा भास्कर

    वीरे दी वेंडिग में अपने बोल्ड सीन पर स्वरा ने कहा था कि मुझे पता था कि लोग मेरी आलोचना करेंगे। इस सीन से लोगों को धक्का लगेगा। कुछ इसे शर्मनाक कहेंगे। मैं कुछ मामलों में काफी उदार विचार रखती हूं। लोग मुझ पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ते।

    महिला की एक चीज पर पुरुषों की नजर- स्वरा भास्कर

    महिला की एक चीज पर पुरुषों की नजर- स्वरा भास्कर

    पद्मावत के जौहर सीन पर भी स्वरा काफी चर्चा में रहीं। उन्होंने इस सीन को लेकर कहा था कि क्या औरतों की एक चीज पर ही पुरुषों की नजर होती है। क्या उसके आगे औरतों की कोई जिंदगी नहीं होती। क्या रेप के बाद किसी महिला को जिंदगी जीने का अधिकार नहीं है। क्या मौत के अलावा महिलाओं के पास कोई पर्याय नहीं।

    7 साल बड़े लेखक को स्वरा ने किया डेट

    7 साल बड़े लेखक को स्वरा ने किया डेट

    स्वरा भास्कर कई सालों तक लेखक हिमांशु शर्मा के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। फिलहाल उनका ब्रेकअप हो गया है। स्वरा ने कहा कि ब्रेकअप की वजह दोनों के रास्ते का अलग होना है। हिमांशु 7 साल बड़े हैं स्वरा से। दोनों के लिव इन में रहने की भी खबर सामने आयी थी।

    English summary
    Swara bhaskar birthday special bold scene controversy unknown facts , Here read special feature
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X