For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुरेखा सीकरी के निधन के बाद इंटरनेट पर वायरल, सिंगल ब्लैक एंड व्हाइट Photo, सेलेब्स ने किया धड़ाधड़ शेयर

    |

    बालिका वधू और बधाई हो फेम सुरेखा सीकरी के निधन के साथ हिंदी सिनेमा में एक युग का अंत हो गया है। 75 साल में सुरेखा सीकरी के निधन की खबर सामने आते ही बॅालीवुड के कई कलाकारों ने इस पर दुख जताया। अपनी अदायगी से स्क्रीन पर छाप छोड़ने वालीं सुरेखा सीकरी की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

    इसमें एक्ट्रेस का ब्लैक एंड व्हाइट लुक देख आप अपनी नजर नहीं हटा पायेंगे। सुरेखा सीकरी की इस तस्वीर को रणदीप हुड्डा, जान्हवी कपूर,अली फजल और निम्रत कौर ने भी शेयर किया है। सुरेखा सीकरी के ये फोटो बताती हैं कि केवल एक्टिंग में ही नहीं वो अपनी खूबसूरती से भी एक जमाने में लोगों के दिलों पर राज किया करती थीं।

    सुरेखा सीकरी की इस खूबसूरती का असर बधाई हो के एक्टर आयुष्मा खुराना भी रहा है। पिछले साल ये तस्वीर शेयर इंस्टाग्राम पर आयुष्मान खुराना ने लिखा था कि ये सुरेखा सीकरी मैम हैं। जिन्होंने बधाई हो में मेरी दादी मां का किरदार निभाया। इसके साथ हार्ट वाली इमोजी आयुष्मान ने शेयर की थी।

    सुरेखा सीकरी की वायरल हुईं ये फोटो

    सुरेखा सीकरी की वायरल हुईं ये फोटो

    जान्हवी कपूर और निम्रत कौर ने भी इसी तस्वीर को शेयर कर सुरेखा सीकरी के निधन पर दुख जताया है। जान्हवी ने लिखा है कि वो एक सच्ची लीजेंड थीं। सुरेखा सीकरी ने साल 1978 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सुरेखा सीकरी ने एक दफा एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अभिनय से कभी रिटारमेंट नहीं लेना चाहती हैं।

    सुरेखा सीकरी ने बोला था- पैर पर खड़े होकर पुरस्कार लेना है

    सुरेखा सीकरी ने बोला था- पैर पर खड़े होकर पुरस्कार लेना है

    बधाई हो के लिए राष्टीय पुरस्कार मिलने पर सुरेखा सीकरी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैंने काम हमेशा अपनी खुशी के लिए किया। इसके लिए सम्मान मिलता है तो किसे खुशी नहीं होगी। लेकिन मुझे तब और खुशी होती जब मैं अपने पैर पर खड़े होकर ये पुरस्कार ले पाती।

    सुरेखा सीकरी को बनना था पत्रकार

    सुरेखा सीकरी को बनना था पत्रकार

    सुरेखा सीकरी उन कलाकारों में से रही हैं जिनका सफर फिल्मों से पहले थिएटर में रहा है। राष्ट्रीय नाट्य विद्याल से निकलने के बाद उन्होंने दिल्ली में काफी समय तक थिएटर किया। आपको जानकर हैरानी होगी कि सुरेखा सीकरी एक पत्रकार भी बनना चाहती थीं। लेकिन सुरेखा सीकरी ने पर्दे पर मजबूत महिलाओं की भूमिका निभाई है। पूरे करियर में उन्होंने 29 फिल्में की हैं। तमस,मम्मो और बधाई हो के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार का सम्मान मिला।

    सुरेखा सीकरी की वायरल हुईं ये फोटो

    सुरेखा सीकरी की वायरल हुईं ये फोटो

    ये बधाई हो के दौरान राष्ट्रीय पुरस्कार लेते हुए सुरेखा सीकरी की फोटो है। जो उनके निधन के बाद फिर एक से इंटरनेट पर सबसे अधिक पसंद की जा रही है। आपको ये भी बता दें कि आर्थिक परेशानी का सामना भी सुरेखा सीकरी कर चुकी हैं। सितंबर 2020 में ब्रेन स्ट्रोक की शिकार हुई थीं। सुरेखा सीकरी ने तब अपने इलाज के लिए मदद मांगी थीं। 2018 में ब्रेन स्ट्रोक फिर वो पैरालाइज्ड हो गई थीं।

    English summary
    Surekha sikri passes away at 75 age now her Rare beautiful Photo Viral on internet 
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X