For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साल 2020 की ऐसी फिल्में जो रिलीज तो हुई लेकिन फैंस को भनक तक नहीं लगी

    |

    कोरोनावायरस संक्रमण के चलते पूरी दुनिया में सालभर उथल-पुथल रहा। साल की शुरुआत से ही कोरोनावायरस मीडिया की सुर्खियों में बना रहा और साल के अंत में भी कोरोनावायरस सुर्खियों में शामिल रहा। इस साल कोरोनावायरस के चलते बॉलीवुड में काफ़ी कम फ़िल्में रिलीज़ हुईं। इनमें से कई फ़िल्मों के नाम तो शायद ही आपने सुने हों। यहाँ हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड फ़िल्मों के बारे में बता रहे हैं, जो इस साल लॉन्च हुए लेकिन आपने इनका नाम शायद ही पहले सुना हो।

    बता दें हर क्षेत्र की तरह बॉलीवुड के लिए साल 2020 बिल्कुल ही मनहूस रहा। इस साल शुरुआत के तीन महीने ही सिनेमाघर खुले रहे बाकि कोरोना महामारी के चलते थिएटर्स देशभर में बंद कर दिए गए। हर साल की तरह इस बार ढेर सारी फिल्में रिलीज नहीं हो पाईं। लेकिन थिएटर्स की बजाय ओटीटी पर खूब फिल्में रिलीज हुई।

    तान्हाजी, छपाक, अंग्रेजी मीडियम, समेत कई फिल्म तो खूब चर्चा में रहीं लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जिनकी चर्चा कम ही रही। आइए आपको बताते हैं 2020 की ऐसी फिल्मों के बारे में जिनका नाम आपने शायद न सुना हो।

    सर

    सर

    बॉलीवुड में लॉन्च होने वाली कई बेहतर फ़िल्में दर्शकों के बीच वो जगह नहीं बना पाती हैं जिनका वे हक़दार होती है। ऐसी ही एक फ़िल्म ‘सर' है। इस फ़िल्म में तिल्लोतमा शोम और विवेक गोम्बर नज़र आए थे। यह फ़िल्म कान फ़िल्म फेस्विल में भी धूम मचा चुकी है।

    जय मम्मी दी

    जय मम्मी दी

    फिल्म ‘जय मम्मी दी' इस साल जनवरी में रिलीज़ हुई। यही फ़िल्म एक कॉमेडी मूवी है जो दो मां और उनके बच्चों की कहानी है। इस फ़िल्म में सनी सिंह, सोंनली सेगल, सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लों नज़र आईं थी।

    भूत – पार्ट 1 : द होंटेड शिप

    भूत – पार्ट 1 : द होंटेड शिप

    इस साल लॉन्च हुई हॉरर फ़िल्म भूत - पार्ट 1 : द होंटेड शिप मुंबई में घटित हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है। यह फ़िल्म प्लांड हॉरर फ़िल्म फ्रैंचाइजी की पहली फ़िल्म है। इस फ़िल्म में विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा और सिद्धार्थ कपूर नज़र आए थे।

    ऐ काश के हम

    ऐ काश के हम

    फिल्म ऐ काश के हम इस साल जनवरी में लॉन्च हुई थी। यह फ़िल्म एक रोमांटिक ड्रामा है। यह फ़िल्म तीन दोस्तों की कहानी है। यह फ़िल्म 90 के दशक की याद ताज़ा करती है। इस फ़िल्म में विवान शाह, प्रिया सिंह और सोफिया सिंह जैसे सितारे नज़र आए।

    भंगड़ा पा ले

    भंगड़ा पा ले

    कॉमेडी फिल्म भंगड़ा पा ले इस साल जनवरी 2020 में रिलीज़ हुई। यह फ़िल्म पंजाबी बैकग्राउंड पर बनी है। इस कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म में सनी कौशल, रुक्शार ढिल्लों और श्रिया पिलगांवकर नज़र आईं थी।

    English summary
    super flop bollywood Movies of year 2020 like Bhoot Haunted Ship, Jai Mummy Di, Bhangra Paa Le
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X