»   » Sunny B'Day.. 50 पोर्न फिल्में, बॉलीवुड में 22 Dhamake, इस एक्ट्रेस ने बाहुबली को भी पीट दिया

Sunny B'Day.. 50 पोर्न फिल्में, बॉलीवुड में 22 Dhamake, इस एक्ट्रेस ने बाहुबली को भी पीट दिया

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एडल्ट इंडस्ट्री से शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं। उनके लिए बॉलीवुड में जगह बनाना बिल्कुल भी आसान नहीं था। जानें कितने कमेंट और तानों के बावजूद इस एक्ट्रेस ने हर ट्रोलर पर सक्सेस का तमाचा जड़ा.. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस के तौर पर पहचानी जाने वाली सनी लियोन की। सनी लियोन आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं।

[श्रीदेवी की बिटिया जाह्नवी की Cannes में एंट्री, टूटेंगे सारे रिकॉर्ड्स, चौंक जाएंगे आप]

'बिग बॉस' सीजन 5 में आने के बाद सनी की किस्मत ऐसी खुली कि उन्हें फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट ने फिल्मों में कास्ट कर लिया। पोर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक का सफर सनी लियोनी का काफी दिलचस्प रहा। सनी लियोनी का असली नाम करनजीत वोहरा है और वह पंजाब की रहने वाली हैं।

sunny-leone-turns-37-know-super-interesting-facts-see-her-bold-pictures

सनी ने 50 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम किया है, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी कई एडल्ट कंटेंट वाली फिल्मों और आइटम सॉन्ग में काम किया है। वहीं पिछले साल आई टॉप एंटरटेनर की लिस्ट में सनी लियोन ने टॉप किया इस मामले में उन्होंने बाहुबली को भी पछाड़ दिया था।

हाल ही में उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया, जिसके चलते सनी को काफी तारीफें मिली हैं। वहीं सनी के इस सफर के बारे में आपने शायद काफी कुछ पढ़ा हो लेकिन हम सनी के बारे में जो बातें बताने जा रहे हैं वो आप शायद ही जानते हों। आगे देखें कुछ बेहद रेयर तस्वीरों में सनी का अनदेखा अंदाज और जानें सनी के अब तक के सफर में ऐसी बातें जो बहुत कम लोगों को पता है।

पंजाबी कुड़ी

पंजाबी कुड़ी

सनी लियोन यानि की करणजीत वोहरा का जन्म 13 मई, 1981 कनाडा में हुआ। उनके पास कनाडा व अमरीका की दोहरी राष्ट्रीयता है। वो असल में पंजाब की रहने वाली हैं और गर्व से वो इस बारे में बताती भी हैं।

बिग बॉस के लिए आईं भारत

बिग बॉस के लिए आईं भारत

साल 2011 में सनी लियोन ने लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन-5 में हिस्सा लिया था, जिससे उन्हें काफी लोगों का प्यार मिला।लोग उनके भोलेपन को पसंद करते थे।

पोर्न इंडस्ट्री

पोर्न इंडस्ट्री

सनी लियोन पोर्न इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम रह चुकी हैं। वे 50 से बी ज्यादा पोर्न फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं।

..फिर बदल गया सबकुछ

..फिर बदल गया सबकुछ

बिग बॉस के घर में उनकी मुलाकात महेश भट्ट से हुई और फिर सबकुछ बदल गया।

नहीं हिचकिचाती

नहीं हिचकिचाती

वो कभी इस बात को कहने से नहीं हिचकिचाती की वो पोर्न इंड्सट्री का हिस्सा रही हैं। और ये बात सबको पसंद आती है।

बॉलीवुड में एंट्री

बॉलीवुड में एंट्री

साल 2012 में सनी लियोन की पहली बॉलीवुड फिल्म रिलीज हुई जिस्म-2। हालांकि फिल्म बुरी तरह पिट गई, लेकिन बॉलीवुड में सनी की गाड़ी चल पड़ी। उन्होंने फिल्म के कई सारे बोल्ड सीन्स दिए।

सनी बन गईं बॉलीवुड एक्ट्रेस

सनी बन गईं बॉलीवुड एक्ट्रेस

इसके बाद सनी लियोन हेट स्टोरी -2, रागिनी एमएमएस-2, मस्तीजादे, एक पहेली लीला जैसी फिल्मों में काम किया।हाल में उनकी फिल्म वन नाइट स्टैंड आई है।

आइटम नंबर

आइटम नंबर

सनी लियोन की बेबी डॉल हो या पिंक लिप्स.. उन पर फिल्माए आइटम नंबर गजब के हिट होते हैं।

ये काम भी

ये काम भी

बहुत कम ही लोग इस बात को जानते हैं कि सनी निजी जिंदगी में कई सामाजिक कार्य करने वाली संस्थाओं से जुड़ी हैं, जो कैंसर पीड़ितों के लिए फंड इकट्ठा करने का काम करती हैं। सनी को जानवरों से खास लगाव है और 'पेटा' से भी जुड़ी हैं।

कैसा चल रहा सफर

कैसा चल रहा सफर

बहरहाल, सनी लियोन पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक के अपने सफर को काफी बेहतरीन मानती हैं। और बॉलीवुड का हिस्सा बन कर काफी खुश हैं। फिलहाल सनी के पास काफी फिल्में हैं और वे अपनी पति के साथ इंडिया में रहना एन्जॉय कर रही हैं।

English summary
Sunny Leone turns 37 know super interesting facts and see her bold pictures.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X