»   » Bday SpcL - सनी लियोन बन जाना सबके बस की बात नहीं..क्यों?

Bday SpcL - सनी लियोन बन जाना सबके बस की बात नहीं..क्यों?

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सनी लियोन आज 35 साल की हो गई हैं। करणजीत वोहरा यानि की सनी लियोन आज बॉलीवुड का एक ऐसा नाम हैं, जिन्हें शायद ही कोई न जानता हो। बॉक्सऑफिस पर उनकी फिल्में कुछ कमाल न पाती हों, लेकिन सनी का जादू निर्देशकों
से लेकर दर्शकों तक के सिर चढ़कर बोलता है।

निर्देशक क्या शाहरूख खान खुद सनी लियोन से रईस में आिटम सॉन्ग करवाना चाहते हैं को सलमान खान ने कुछ दिनों पहले ही उन्हें बॉलीवुड का सबसे बड़ा स्टार कहा है। खैर सनी लियोन की फैन फॉलोइंग इतनी है कि प्रधानमंत्री मोदी भी गूगल सर्च में उनसे पीछे रह जाते हैं।

[HOT Pics: इसे देखकर कहीं सलमान खान को ना हो जाए अफसोस!]

लेकिन उनकी एक बात की तारीफ करनी होगी वो है उनका कॉन्फिडेंस और विनम्रता। उनके बारे में मीडिया जितना भी लिख ले और कोई कितना भी बोल लेवो हमेशा हर कुछ का जवाब शांति से देती हैं और कभी कंट्रवर्सी को बढ़ावा नहीं देती।

शायद इसीलिए सभी फिल्में फ्लॉप होने के बावजूद आज सनी के पास ऑफर्स की कमी नहीं है। पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं सनी लियोन भारत में टीवी रियेलिटी शो 'बिग बॉस 5' से चर्चित हुई। यहां उनकी मुलाकत महेश भट्ट से हुई और शुरू हुआ उनका बॉलीवुड सफर।

सनी लियोन

सनी लियोन

सनी लियोन यानि की करणजीत वोहरा का जन्म 13 मई, 1981 कनाडा में हुआ। उनके पास कनाडा व अमरीका की दोहरी राष्ट्रीयता है।वो असल में पंजाब की रहने वाली हैं और गर्व से वो इस बारे में बताती भी हैं।

बिग बॉस के लिए आईं भारत

बिग बॉस के लिए आईं भारत

साल 2011 में सनी लियोन ने लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन-5 में हिस्सा लिया था, जिससे उन्हें काफी लोगों का प्यार मिला।लोग उनके भोलेपन को पसंद करते थे।

पोर्न इंडस्ट्री

पोर्न इंडस्ट्री

सनी लियोन पोर्न इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम रह चुकी हैं। लेकिन बिग बॉस के घर में उनकी मुलाकात महेश भट्ट से हुई और फिर सबकुछ बदल गया।वो कभी इस बात को कहने से नहीं हिचकिचाती की वो पोर्न इंड्सट्री का हिस्सा रही हैं।और ये बात सबको पसंद आती है।

बॉलीवुड में एंट्री

बॉलीवुड में एंट्री

साल 2012 में सनी लियोन की पहली बॉलीवुड फिल्म रिलीज हुई जिस्म-2। हालांकि फिल्म बुरी तरह पिट गई, लेकिन बॉलीवुड में सनी की गाड़ी चल पड़ी।उन्होंने फिल्म के कई सारे बोल्ड सीन्स दिए।

 सनी बन गईं बॉलीवुड एक्ट्रेस

सनी बन गईं बॉलीवुड एक्ट्रेस

इसके बाद सनी लियोन हेट स्टोरी -2, रागिनी एमएमएस-2, मस्तीजादे, एक पहेली लीला जैसी फिल्मों में काम किया।हाल में उनकी फिल्म वन नाइट स्टैंड आई है।

आइटम नंबर

आइटम नंबर

सनी लियोन की बेबी डॉल हो या पिंक लिप्स.. उन पर फिल्माए आइटम नंबर गजब के हिट होते हैं

 वन नाइट स्टैंड

वन नाइट स्टैंड

हाल ही में सनी लियोन की फिल्म वन नाइट स्टैंड रिलीज हुई।हालांकि इसे भी दर्शकों और समीक्षकों का प्यार नहीं मिल पाया लेकिन सनी को ये सब का असर नहीं होता।

आने वाली फिल्में

आने वाली फिल्में

सनी लियोन बेईमान लव, टीना और लोलो के रईस में एक आइटम नंबर भी करने वाली हैं।

कैसा चल रहा सफर

कैसा चल रहा सफर

बहरहाल, सनी लियोन पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक के अपने सफर को काफी बेहतरीन मानती हैं। और बॉलीवुड का हिस्सा बन कर काफी खुश हैं। फिलहाल सनी के पास काफी फिल्में हैं और वे अपनी पति के साथ इंडिया में रहना एन्जॉय कर रही हैं।

 
Please Wait while comments are loading...