For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख से डरे..ना सलमान से जीते..ये हैं जिद्दी सुपरस्टार सनी

    By Shweta K
    |

    सनी देओल बॉलीवुड में पिछले कई सालों से काम कर रहे हैं। पहली ही फिल्म बेताब से छा जाने वाले सनी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की । उनके डॉयलग्स से लेकर इंटेस लुक को आज भी लोग भूल नहीं पाए हैं।

    सनी देओल ने अपनी हर फिल्म में एक से बढ़कर एक रोल किये उनकी दमदार आवाज और शानदार डॉयलग डिलीवरी का कमाल था कि लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। लंबे समय बाद वो फिल्मों में फिर नजर आ रहे हैं खासकर अपने सनी स्टाइल वाले लुक में ।

    घायल वन्स अगेन उनकी पुरानी फिल्म घायल की रिमेक है जो उस समय की ब्लॉकबस्टर मूवी में एक थी। इस कारण सनी से उम्मीद है कि फिर कुछ शानदार डॉयलग्स सुनने मिलेंगे। घायल की रीमेक घायल वन्स अगेन बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है ये तो बाद में पता चलेगा ।

    देखिए सनी की कुछ ऐसी फिल्में जो अगर आपने नहीं देखी है तो जरूर देखिए...

    बेताब

    बेताब

    बेताब सनी देओल की डेब्यू फिल्म बेताब में उनके ऑपोजिट अमृता सिंह थी। फिल्म उस समय की ब्लॉकबस्टर तो थी हीं साथ ही फिल्म के गाने जैसे 'जब हम जवां होंगे जाने कहां होंगें...' काफी पॉपुलर हुए थे।

    सनी

    सनी

    सनी 1984 की बहुत हीं हिट फिल्म थी जिसमें एक बार उनके साथ अमृता सिंह थीं। इस फिल्म में सनी के पिता का रोल धर्मेंद्र ने किया था।

    अर्जुन

    अर्जुन

    अर्जुन सनी देओल की काफी सिरियस मूवी थी जो करप्शन और भ्रष्टाचार के खिलाफ की लड़ाईपर बनी फिल्म थी।

    घायल

    घायल

    घायल सनी देओल के करियर की स्पेशल फिल्मों में से एक है क्योंकि इस फिल्म के लिए सनी देओल को नेशनल अर्वार्ड-स्पेशल ज्यूरी के लिए भी मिल चुका है।फिल्म सनी देओल के करियर की सबसे हिट फिल्मों में से एक है।

    दामिनी

    दामिनी

    दामिनी के लिए सनी देओल को एक बार फिर नेशनल अर्वार्ड मिला। फिल्म में सनी देओल के अलावा मीणाक्षी शेषाद्री, अमरीश पूरी और ऋषि कपूर भी थे। फिल्म का डॉयलग ढाई किलों का हाथ जब किसी पे पड़ता है तो आदमी उठता नहीं उठ जाता है सनी देओल की पहचान बन चुका है।

    डर

    डर

    यश चोपड़ा की फिल्म डर मे सनी देओल के अलावा शाहरूख खान, जूही चावला भी थे।

    घातक

    घातक

    घातक भी सनी देओल की सबसे बेस्ट फिल्मों में से एक है जिसमें वो फिर से मार-धाड़ और एक से बढ़कर एक डॉयलग बोलते नजर आए। इस फिल्म में भी मीणाक्षी शेषाद्री थीं और इसके बाद वो स्क्रीमन पर नहीं दिखीं।

    बॉर्डर

    बॉर्डर

    जे पी दत्ता की फिल्म बॉर्डर से सनी देओल एक बार फिर छा गए। आर्मी मैन की भुमिका में सनी ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया।

     गदर एक प्रेम कथा

    गदर एक प्रेम कथा

    गदर में सनी देओल अमीषा पटेल के साथ पहली बार दिखे। फिल्म एक लव स्टोरी के साथ भारत-पाक के इश्यू पर बनी थी और इस के भी डॉयलग आ़ तक लोग भूल नहीं पाए हैं।गदर और आमिर खान की लगान एक साथ रिलीज हुई थी उसके बाद भी इतनी बड़ी हिट हुई ये अपने आप में इतिहास से कम नहीं है।

    सनी रिर्टन्स....

    सनी रिर्टन्स....

    MUST READ

    सनी वन्स अगेन..अब मिली तारीख..और होगा ताबड़तोड़ इंसाफ

    English summary
    Sunny Deol is known for his superb dialogue delivery and intense acting. he did many movies which created history.Have a look on his must watch movies.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X