For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सन्नी देओल की TRIPLE लव स्टोरी.. शादी तक छिपाई.. 3-3 एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर

    By Utkarsh
    |
    Sunny Deol Dimple Kapadia's AFFAIR: This is how Amrita Singh REACTED | FilmiBeat

    अपनी एंग्री यंग मैन की इमेज के चलते सुर्खियों में रहने वाले अभिनेता सनी देओल रियल लाइफ में किसी रोमैंटिक हीरो से कम नहीं थे। सनी देओल की लव लाइफ किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं थी। तीन-तीन एक्ट्रेसेस से अफेयर और फिर छुपी हुई शादी का सामने आना सबके बीच सनी की लव लाइफ किसी सिरियल ड्रामे की तरह रही है।

    [REVIEW - 'सीक्रेट सुपरस्टार'..आमिर खान की सीख आपका जीवन बदल देगी!]

    उस दौर की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ सनी का अफेयर रहा है। वहीं इनमें से कुछ अफेयर तो ऐसे थे कि जिसने सनी देओल की लाइफ को हिला कर रख दिया। वहीं इन्हीं अफेयर की खबरों के बीच एक ऐसी खबर आई कि इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक सब दंग रह गए।

    सनी देओल ने बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस से अफेयर के दौरान लंदन में शादी तक कर ली थी। और तो और उन्होंने ये बात सभी से छुपा कर रखी थी। शादी की बात सामने आते ही भूचाल आ गया। हर कोई उनके शादीशुदा होने की बात पर यकीन नहीं कर पा रहा था। आगे जानें शादी की खबरों पर क्या बोले सनी और किन-किन एक्ट्रेसेस से रहा उनका जबरदस्त अफेयर-

    'बेस्ट एक्टर' का जन्मदिन

    'बेस्ट एक्टर' का जन्मदिन

    बॉलीवुड के एक्‍शन किंग सनी देओल का आज 60वां जन्मदिन है। अपने करियर में सनी ने ज्यादातर हिट फिल्में दी हैं। फिल्म 'घायल' के लिए सनी को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था।

    जबरदस्त अफेयर

    जबरदस्त अफेयर

    फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखते ही सनी के लव अफेयर का सिलसिला शुरू हो गया था। वहीं ये अफेयर तो ज्यादा दिन नहीं चला। इसके बाद सनी के कुल तीन बड़े अफेयर रहे। इन तीनों अफेयर में से एक अभी तक बरकरार है। जिसका सबूत हाल ही में मिला है।

    पहला अफेयर

    पहला अफेयर

    सनी की पहली फिल्म 'बेताब' थी। इस मूवी में उनके साथ अमृता सिंह ने काम किया था। शूटिंग के दौरान ही अमृता हैंडसम और गुड लुकिंग सनी की ओर आकर्षित होने लगी थीं। फिल्म में दोनों का एक स्‍मूच सीन भी था। साथ ही कुछ इंटीमेट सीन भी शूट किए गए थे।

    रील से बना रियल

    रील से बना रियल

    उस दौर में इस तरह के इंटीमेट और हॉट सीन देना बहुत बड़ी बात थी। जो सनी और अमृता ने पूरी बोल्डनेस के साथ दिए थे। दोनों का रील लाइफ रोमांस रियल लाइफ रोमांस बन गया।

    ऐसे हुआ खत्म

    ऐसे हुआ खत्म

    अमृता सनी को बेइंतहा चाहने लगी थीं। वो पूरी दुनिया के सामने अपना रिश्ता कबूलना चाहती थीं। लेकिन सनी इस बात के लिए तैयार नहीं थे। अमृता ने सनी देओल के परिवार की छानबीन शुरू कर दी। इस छानबीन में अमृता के सामने जो हकीकत आई उससे वो पूरी तरह से टूट गईं। उन्हें सनी के पहले रिलेशनशिप के बारे में पता चला। ये रिश्ता तो खत्म हो गया लेकिन अभी सनी की जिंदगी में बहुत कुछ होना बाकी था।

    इस लड़की से शादी

    इस लड़की से शादी

    लंदन में पूजा नाम की एक लड़की से सनी का अफेयर था। अमृता के ऐसा करने से सनी के घर में भी हालात बिगड़ गए थे। उनकी मां प्रकाश कौर को भी ये रिश्ता बिलकुल मंजूर नहीं था। वहीं अमृता को ये भी पता चल गया कि पूजा से सनी की शादी इंगलैंड में हो चुकी है।

    करते रहे इनकार

    करते रहे इनकार

    खबरों की मानें तो देओल और पूजा के परिवार के बीच बिजनेस एग्रीमेंट था जो सनी और पूजा की शादी के साथ फैमिली रिलेशन में बदल गया था। सनी को डर था कि उनके शादीशुदा होने की बात पता चलने पर दर्शक उन्हें एक रोमांटिक हीरो की तरह पसंद नहीं करेंगे। सनी लगातार अपने शादीशुदा होने से इंकार करते रहे।

    दूसरा अफेयर

    दूसरा अफेयर

    अमृता के बाद सनी की जिंदगी में आईं डिंपल कपाड़िया। दोनों के अफेयर की खबरें चारों तरफ फैल चुकी थी। एक न्यूजपेपर ने तो यहां तक छाप दिया था कि डिंपल और सनी ने शादी कर ली है। लेकिन पिता धर्मेंद्र की तरह सनी की इस दूसरी शादी का कोई सबूत नहीं था। सनी डिंपल से बेइंतहा प्यार करते थे। वो उन्हें किसी भी हाल में छोड़ने को तैयार नहीं थे।

    तीसरा अफेयर

    तीसरा अफेयर

    नब्बे के दौर में सनी रवीना टंडन की तरफ झुके। 1990 में सनी की एक और सुपरहिट फिल्म आई। इस फिल्म का नाम 'जिद्दी' था। फिल्म में सनी के साथ रवीना टंडन ने काम किया था। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया और फिल्म सुपरहिट हो गई। कुछ समय बाद तो ये खबर पक्की हो गई कि सनी और रवीना रिलेशनशिप में हैं लेकिन दोनों ने अपने रिश्तों के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की।

    इनसे अभी तक है रिश्ता

    इनसे अभी तक है रिश्ता

    वहीं हाल ही में सनी देओल और डिंपल कपाडिया को एक साथ देखा गया था। दोनों हाथ में हाथ लेकर लंदन में साथ बैठे नजर आए थे। जिससे साप हो गया है कि वे डिंपल के साथ अभी तक रिलेशनशिप में हैं।

    English summary
    sunny deol affair with 3 superstar actresses instead of wife in london.. know the whole story here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X