For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bday Spcl: शाहरुख के साथ सुपरहिट, सलमान खान को दी सबसे बड़ी फ्लॉप, चौंक जाएंगे आप

    |

    बॉलीवुड में सुपरस्टार्स तो कई हैं, इन्हें ऊंचाई पर पहुंचाती हैं उनकी हिट-सुपरहिट फिल्में। इन सुपरस्टार के पीछे कोई न कोई 'किंग मेकर' जरूर होता है। बॉलीवुड के एक ऐसे ही किंग मेकर आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। इन्होंने न सिर्फ शाहरुख-सलमान जैसे स्टार्स को ब्लॉकबस्टर बनाया है बल्कि कई एक्ट्रेसेस को बॉलीवुड में लेकर आए हैं। और तो और कईयों के नाम भी इसी किंग मेकर ने बदले हैं।

    [अक्षय कुमार-अजय देवगन एक ही फिल्म में, हो गया बड़ा Dhamaka, 15 सालों में नहीं भूला कोई]

    अगर आप अब तक नहीं समझे तो आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं निर्माता-निर्देशक सुभाष घई की.. जी हां! एक दौर में बॉलीवुड के सबसे सक्सेसफुल डायरेक्टर सुभाष आज 73 साल के हो गए हैं। सुभाष घई मानते हैं कि उनके लिए वे एक्ट्रेस काफी लकी होती हैं जिनका नाम 'म' से शुरू होता है। इसके चलते उन्होंने कई एक्ट्रेसेस के नाम भी बदलवा डाले। जिसमें महिमा चौधरी और 'मीनाक्षी शेषाद्री' शामिल थीं, महिमा का असली नाम रितु चौधरी और मीनाक्षी का असली नाम 'शशिकला शेषाद्री' था।

    सुभाष की जोड़ी शाहरुख खान के साथ खूब जमीं दोनों ने परदेश जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी लेकिन सलमान को सुभाष ने करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप 'युवराज' दे डाली। सलमान के साथ सुभाष का विवाद भी काफी सुर्खियों में रहा है। तो चलिए इसी बात पर हम आपको आगे बताते हैं सलमान के साथ सुभाष के तगड़े बवाल के बारे में-

    ऐश्वर्या पर गुस्साए

    ऐश्वर्या पर गुस्साए

    बात साल 1999 की है। उन दिनों सलमान खान ऐश्वर्या राय को डेट कर रहे थे और उसी दौरान ऐश सुभाष घई की फिल्म 'ताल' में काम कर रहे थे, लेकिन सलमान नहीं चाहते थे कि ऐश सुभाष घई की उस फिल्म में काम करें।

    सलमान ने मांगी थी फिल्म

    सलमान ने मांगी थी फिल्म

    इसकी वजह थी घई के साथ उनकी लड़ाई। जब सलमान अपने करियर की शुरूआत कर रहे थे तो उन दिनों सुभाष घई शाहरुख खान के घर की बिल्डिंग के नीचे अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। वहां सलमान अचानक से आ धमके और घई के पूछने पर उन्होंने कहा कि वो उनके साथ काम करना चाहते हैं।

    कर दिया इग्नोर

    कर दिया इग्नोर

    सलमान के एटिट्यूड और बॉडी लैंग्वेज को देख घई समझ गए और उनका मजाक उड़ाकर इग्नोर कर दिया।

    नहीं दिया चांस

    नहीं दिया चांस

    सलमान को तो सुभाष घई ने किसी फिल्म में मौका नहीं दिया लेकिन उसी दौरान सलमान को राजश्री प्रोडक्शनंस का बड़ा ब्रेक मिल गया।

    पार्टी में झगड़ा

    पार्टी में झगड़ा

    इसके बाद तो सलमान और सुभाष घई के बीच की खाई और गहरी और हो गई और एक दिन पार्टी में सलमान का घई से झगड़ा भी हो गया।

    मार दिया थप्पड़

    मार दिया थप्पड़

    घई से इसी नाराजगी के चलते ही सलमान नहीं चाहते थे कि ऐश्वर्या उस फिल्म में काम करें, ऐश्वर्या नहीं मानीं तो बताया जाता है कि ताल के सेट पर सलमान ने सुभाष घई को खूब सुनाया और तो और कुछ लोग कहते हैं कि उन्होंने थप्पड़ भी मार दिया था।

    मंगवाई माफी

    मंगवाई माफी

    जब सलीम खान को बेटे सलमान की इस हरकत के बारे में पता चला तो वो सलमान को सुभाष के पास लेकर गए और उनसे माफी मंगवाई। तब जाकर सुभाष घई और सलमान का वो झगड़ा खत्म हुआ।

    English summary
    Subhash Ghai birthday know about his rift with Salman Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X