»   » ''मुझे नहीं पता लोग शादी से पहले कैसे S** कर लेते हैं..मैं तो नहीं कर सकती'' !

''मुझे नहीं पता लोग शादी से पहले कैसे S** कर लेते हैं..मैं तो नहीं कर सकती'' !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक ज़माने में बॉलीवुड की हवा हवाई के नाम से मशहूर हुईं एक्ट्रेस श्रीदेवी जल्द ही फिल्म मॉम' फिल्म से वापसी करने जा रही हैं। ये फिल्म अगले महीने 7 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है।

sridevi-flashback-interview-in-which-she-is-talking-about-love

कल ही इस फिल्म का एक पोस्टर जारी किया गया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी अहम भूमिका में हैं। आपको बता दें कि हिंदी में श्रीदेवी आखिरी बार फिल्म इंग्लिश विंगलिश में दिखाई दी थीं, जो काफी हिट हुई थी।

अब बात चल रही है श्रीदेवी की तो हम आपके लिए उनका एक पुराना इंटरव्यू लेकर आए हैं जिसमें वो लव के बारे में अपने विचार साझा करती नज़र आ रही हैं। पढ़िए उनका पूरा इंटरव्यू..

मुझे नहीं पता था प्यार क्या है

मुझे नहीं पता था प्यार क्या है

इस इंटरव्यू में श्रीदेवी ने प्यार के मुद्दे पर काफी बातचीत की थी। उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं पता कि आज कल के बच्चों के लिए प्यार की क्या वैल्यू है। लेकिन मेरे लिए प्यार सिर्फ 'आईलवयू' कह देना ही नहीं है और न ही प्यार एक फिज़िकल अट्रैक्शन है।

वर्जिनिटी पर की बात

वर्जिनिटी पर की बात

श्रीदेवी ने आगे कहा कि कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनका मानना है कि एक औरत की वर्जिनिटी उसके लिए सबसे ज़रूरी होती है जिसके साथ ही वो अपने पति के घर शादी के बाद जाती है। मुझे लगता है कि इसमें कोई गलत बात नहीं है।

शादी से पहले सेक्स पर दी अपनी राय

शादी से पहले सेक्स पर दी अपनी राय

लेकिन हां..आज के समय में शादी से पहले सेक्स का मानों ट्रेंड सा चल गया है। लेकिन मैं ऐसा कभी नहीं कर सकती। मुझे नहीं पता लोग ये सब कैसे कर लेते हैं।

अपनी लव स्टोरी पर की बात

अपनी लव स्टोरी पर की बात

आपको बता दें कि कुछ साल पहले श्रीदेवी ने अपनी और बोनी कपूर की लव स्टोरी पर भी बात की थी। एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने बताया था कि कैसे बोनी कपूर को फिल्म मिस्टर इंडिया के दौरान उनसे प्यार हुआ।

बोनी ने ऐसे किया प्रपोज़

बोनी ने ऐसे किया प्रपोज़

उन्होंने कहा कि 1984 में बोनी ने मुझे इस फिल्म में सीमा का किरदार ऑफर किया। बाद में बोनू ने कहा कि वो उनसे प्यार करते हैं।

मैंने हमेशा दिल की सुनी

मैंने हमेशा दिल की सुनी

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्हें बोनी कपूर से कैसे प्यार हुआ। उन्होंने बताया ''मुझे बोनी से प्यार तब हुआ जब मैंने उन्हें असल में जाना। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा अपने दिल की सुनती थी और इस बार भी मैंने यही किया, जिसके लिए मुझे काफी खुशी है।

फैसले से बहन हो गई थी हैरान

फैसले से बहन हो गई थी हैरान

श्रीदेवी ने बताया कि उस समय तक उनके माता पिता चल बसे थे और उनकी बहन बोनी के साथ रिलेशन के उनके फैसले से काफी हैरान थीं। लेकिन अब मेरी बहन की मेरे पति के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। अब उसे भी यही लगता है कि मैंने जो किया बिल्कुल ठीक किया।

अपनी सास के साथ रिलेशन पर भी की बात

अपनी सास के साथ रिलेशन पर भी की बात

श्रीदेवी ने अपने ससुरालवालों के साथ अपने संबंधों पर भी बात की। उन्होंने कहा कि मेरा उनके साथ काफी अच्छा संबंध है और मेरी सास मुझे काफी प्यार करती हैं।

ऐसा है ननद के साथ रिश्ता

ऐसा है ननद के साथ रिश्ता

यही नहीं, उन्होंने अपनी ननद सुनीता कपूर (अनिल कपूर की पत्नी) के साथ अपने संबंधों पर भी बात की। उन्होंने कहा कि सुनीता हमेशा उनका काफी सपोर्ट करती हैं।

English summary
Sridevi flashback interview in which she is talking about love.
Please Wait while comments are loading...