»   » किस्सा #Kiss का: श्रीदेवी की बेटी जान्हवी और बॉयफ्रेंड की ये तस्वीरें वायरल

किस्सा #Kiss का: श्रीदेवी की बेटी जान्हवी और बॉयफ्रेंड की ये तस्वीरें वायरल

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के कुछ स्टार किड्स ऐसे हैं जो हमेशा किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं। कभी बॉलीवुड मे अपने डेब्यू को लेकर तो कभी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को लेकर। जान्हवी कपूर, नव्या नवेली, खुशी कपूर, आलिया कश्यप, आलिया इब्राहिम, आर्यन, सारा खान इस लिस्ट में सबसे उपर हैं। 

पिछले दिनों सैफ अली खान की बेटी सारा खान की ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। अब एक और स्टार किड की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं जान्हवी कपूर की जिनकी ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

[पार्टी..मस्ती..ग्लैमर..इस 'स्टार किड' की लाइफ है ऐसी!]

जान्हवी कपूर की ये तस्वीरें मुंबई में ही एक पार्टी की हैं जहां दोनों साथ में थे और किस करते भी स्पॉट हुए। जान्हवी कपूर और उनके साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहारिया हैं। पहले भी दोनों साथ में दिख चुके हैं।आपको बता दें की श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री भी कर सकती है।

पिछले दिनों भी जान्हवी कपूर और साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ डायरेक्टर एआर मुरुगुदुस ने फिल्म ऑफर की थी जिसे उन्होंने रिजेक्ट कर दिया क्योंकि वो अभी पढ़ाई करना चाहती हैं और अपनी बॉलीवुड में डेब्यू शानदार तरीके से चाहती हैं ना की साउथ की फिल्मों में। बहरहाल आप आगे की स्लाइड्स पर देखिए और उनकी और ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहारिया के साथ तस्वीरें।

जान्हवी-शिखर पहारिया

जान्हवी-शिखर पहारिया

अब अगर किसी की बॉलीवुड में एंट्री तट हो तो ऐसी तस्वीरें वायरल होना तो तय है।वैसे भी श्री देवी की दोनों बेटियां हमेशा अपने स्टाइल या तस्वीरों की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं।

कौन हैं शिखर पहारिया

कौन हैं शिखर पहारिया

शिखर पहारिया कांग्रेस के पूर्व मंत्री और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती हैं।

कौन हैं शिखर पहारिया

कौन हैं शिखर पहारिया

शायद आपको पता ना हो लेकिन शिखरा पहारिया के भाई वीर पहारिया ही सैफ अली खान की बेटी सारा खान के ब्वॉयफ्रेंड हैं।

शिखर पहारिया

शिखर पहारिया

शिखर पहारिया वैसे तो दिल्ली के रहने वाले हैं लेकिन मुंबई में उन्होंने धीरूभाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई कर लंदन से ग्रेजुएशन किया और फिलहाल मुंबई में ही हैं।उनके पिता संजय पहारिया काफी बड़े बिजनस मैन हैं।

सारा खान..

सारा खान..

सारा खान की भी पिछले दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ की ये तस्वीर वायरल हुई थी।

English summary
Sri Devi's elder daughter Jhanvi Kapoor recently clicked with her boyfriend, see their pics.
Please Wait while comments are loading...