»   » #KissaKissKa: हिरोइन ने Lip Lock से किया मना..डायरेक्टर ने किसी और के होंठ चिपका दिए !

#KissaKissKa: हिरोइन ने Lip Lock से किया मना..डायरेक्टर ने किसी और के होंठ चिपका दिए !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड की हवा हवाई...यानी श्रीदेवी एक बार फिर से धमाकेदार वापसी कर रही हैं। पांच सालों बाद श्रीदेवी फिल्म 'मॉम' में आ रही हैं जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ किया गया है। फिल्म में श्रीदेवी के साथ साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी और अक्षय खन्ना भी अहम भूमिका में हैं।

आपको बता दें कि श्रीदेवी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो 90 के दशक में काफी बड़ी सुपरस्टार रह चुकी हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरस्टार के साथ फिल्मों में काम किया है और कई सुपरहिट फिल्में उन्होंने बॉलीवुड को दी हैं।

sridevi-controversial-scene-in-movie-with-mithun-chakraborty

लेकिन ऐसा कहा जाता है कि श्रीदेवी ने इस इंडस्ट्री में काफी बड़े धोखे को झेला है जिसे याद करते हुए वो आज भी कांप उठती हैं। जैसा कि आप सब जानते हैं कि इंडस्ट्री में अब लिप लॉक सीन देना काफी आम बात सी हो गई है।

लेकिन एक समय था कि श्रीदेवी इसके बिल्कुल विरोध में थीं। लेकिन फिल्म गुरू की शूटिंग के दौरान उनके साथ जो हुआ वो याद कर के आज भी सिहर उठती हैं। क्या था पूरा मामला..आइए जानते हैं..

देना था लिपलॉक सीन

देना था लिपलॉक सीन

दरअसल, श्रीदेवी ने मिथुन के साथ फिल्म गुरु साइन की थी, जिसमें एक लिपलॉक सीन शूट किया जाना था। लेकिन श्रीदेवी तो शुरू से ही किसिंग सीन के खिलाफ थीं तो उन्होंने ये सीन शूट करने से मना कर दिया।

कुछ ऐसे किया इस्तेमाल

कुछ ऐसे किया इस्तेमाल

ऐसा कहा जाता है कि फिल्म के निर्देशक उमेश मेहरा ने बड़ी ही चालाकी से किसी और के होॆठो को सीन में इस्तेमाल करते हुए श्रीदेवी और मिथुन का वो लिपलॉक शूट कर लिया। मतलब ये कि श्रीदेवी के चेहरे पर किसी और के होंठो के सीन को क्रॉप करते हुए ये सीन शूट किया गया।

मेरे लिए बुरा सपना था

मेरे लिए बुरा सपना था

इस बारे में एक बार श्रीदेवी ने कहा था कि उनकी बिना सहमति के ऐसा सीन बना दिया गया, जोकि मेरे लिए एक बुरा सपना था। श्रीदेवी ने कहा कि जब वो सीन उनके पैरेंट्स ने देखा तो वो काफी गुस्सा हुए। वहीं निर्देशक उमेश मेहरा ने उल्टा ये आरोप लगा दिया कि श्रीदेवी ने फिल्म में वाकई वो लिपलॉक किया है।

सबसे भयानक अनुभव

सबसे भयानक अनुभव

श्रीदेवी ने कहा कि वो मेरे लिए सबसे भयानक अनुभव था। मैं उस इंसान को किस क्यों करूं जिसे मैं जानती तक नहीं।

खूब हुआ बवाल

खूब हुआ बवाल

इस लिपलॉक पर खूब बवाल हुआ था। लेकिन वक्त के साथ फिर सब ठीक हो गया। मिथुन के साथ श्रीदेवी की दोस्ती काफी अच्छी हो गई।

अफेयर का नाम दिया

अफेयर का नाम दिया

उस समय दोनों का रिश्ता काफी मजबूत हो गया था। ऐसा कहा जाता है कि दोनों का उस दौरान काफी समय तक अफेयर भी रहा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथुन और श्रीदेवी शादी भी करने वाले थे। मिथुन शादीशुदा थे बावजूद इसके वो श्रीदेवी के प्यार में पागल हो गए थे।

चुपचाप शादी भी कर ली

चुपचाप शादी भी कर ली

आपको बता दें कि मिथुन और श्रीदेवी ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है और दोनों ने कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं। खबरें ये भी उड़ी थीं कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी।

योगिता ने दी दूर रहने की हिदायत

योगिता ने दी दूर रहने की हिदायत

ऐसा भी कहा जाता है कि जब मिथुन की पत्नी योगिता बाली को इनके अफेयर के बारे में पता चला तो उन्होंने मिथुन को श्रीदेवी से दूर रहने की हिदायत दी।

बांध दी राखी

बांध दी राखी

लेकिन बाद में श्रीदेवी की ज़िंदगी में बोनी कपूर आए। ऐसा भी कहा जाता है कि श्रीदेवी ने मिथुन को अपना प्यार साबित करने के लिए एक बार बोनी कपूर को राखी भी बांध दी थी। लेकिन बाद में बोनी से ही उनकी शादी हुई और दोनों अच्छी ज़िंदगी जी रहे हैं।

English summary
Sridevi Controversial Scene in Movie With Mithun Chakraborty.
Please Wait while comments are loading...