For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    CORONA के चलते साल 2020 में रिलीज नहीं हो पाई ये बॉलीवुड फिल्में, अगले साल बैक टू बैक धमाका!

    |

    कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड को भी खासा नुकसान झेलना पड़ा है। हर क्षेत्र की तरह फिल्म जगत को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। इस महामारी के प्रभाव को देखते हुए सरकार ने देशभर में तालाबंदी कर दी और कई महीने तक थिएटर्स बंद रहे। इसके चलते बड़ी बड़ी फिल्मों की रिलीज को टाल दिया गया। आइए दिखाते हैं बॉलीवुड की वो फिल्में जो शेड्यूल कर दी गईं जिनकी उम्मीद है कि साल 2021 में रिलीज हो सकती है।

    कोरोना के प्रकोप को देखते हुए बड़े बड़े डायरेक्टर ने अपनी फिल्मों को पोस्टपोन कर दिया। इस लिस्ट में कई फिल्में शुमार है जो अगले साल रिलीज हो सकती हैं या फिर ज्यादा समय भी लग सकता है। सूर्यवंशी से लेकर फिल्म 83 तक वो फिल्में हैं जो अब अगले साल की राह देख रही हैं। ऐसे में हो सकता है कि फैंस को बैक टू बैक कई बड़ी फिल्में देखने को मिले।

    वहीं साल 2020 ऐसा रहा है जिसने फिल्ममेकर्स को थिएटर्स की बजाय ओटीटी पर फिल्मों को रिलीज करना सीखा दिया। इस साल गुलाबो सिताबो से लेकर शकुंतला देवी व गुंजन सक्सेना जैसी ढेरों फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई हैं। वहीं अक्षय कुमार ने भी लक्ष्मी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया।

    सूर्यवंशी

    सूर्यवंशी

    अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी सिनेमाघरों में रिलीज होने को एकदम तैयार थी। रिलीज डेट का ऐलान भी हो चुका था लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया। बताया जा रहा है कि अब फिल्म 2021 में होली के मौके पर रिलीज हो सकती है।

    83 फिल्म

    83 फिल्म

    रणवीर सिंह की फिल्म 83 भी अप्रैल में रिलीज होनी थी लेकिन महामारी की मार इस फिल्म को भी झेलनी पड़ी। अब रणवीर सिंह की ये वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म अगले साल के लिए पोस्टपोन कर दी गई है।

    राधे- यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई

    राधे- यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई

    सलमान खान की राधे का इंतजार फैंस को बेसब्री से है। लेकिन ये इंतजार लगातार बढ़ता जा रहा है। ये फिल्म ईद के मौके पर दस्तक देती लेकिन महामारी ने इसे भी लटका दिया। अब फिल्म कब रिलीज होगी इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी जारी नहीं की गई है।

    जर्सी

    जर्सी

    शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी टॉलीवुड फिल्म का हिंदी रिमेक है। जिसमें शाहिद लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म फैंस को अप्रैल में देखने को मिली होती लेकिन कोरोना के चलते शूटिंग का काम पूरा नहीं हो पाया और फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया।

    पृथ्वीराज

    पृथ्वीराज

    अक्षय कुमार की पृथ्वीराज फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई और फिर थिएटर्स भी बंद रहे। इन दिनों अक्षय कुमार इसी फिल्म पर काम कर रहे हैं। उम्मीद है कि अगले साल फैंस को अक्षय कुमार की बैक टू बैक फिल्में देखने को मिले।

    लाल सिंह चड्ढा

    लाल सिंह चड्ढा

    आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शुमार हो सकती थी। लेकिन कोरोना के चलते फिल्म का काम ही पूरा नहीं हो पाया। इसके चलते फिल्ममेकर्स ने लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट बदल दी। अब ये फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

    English summary
    sooryavanshi 83 radhe all Bollywood Movies 2020 Delayed schedule and postpone due to coronavirus
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X