For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रवासी मजदूरों के मसीहा 'सोनू सूद' का करोड़ों का आलीशान घर, देखिए Inside तस्वीरें, नजर नहीं हटेगी !

    |

    सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज रहे हैं। बस की सुविधा के साथ अभी तक सोनू सूद 15 हजार से अधिक मजदूरों को उनके घर के दरवाजे तक पहुंचा चुके हैं। हर कोई ये सोच रहा है कि आखिर हर बस के पीछे लाखों खर्च करके सोनू सूद के पास ये प्रेरणा कहां से आयी।

    सोनू इसका जिक्र पहले ही कर चुके हैं कि जिस दिन उन्होंने प्रवासी मजदूरों को पैदल घर जाते हुए देखा तो उन्हें खुद की याद आ गई कि कैसे वह मुंबई बिना आरक्षित टिकट के आए थे। वो भी एक प्रवासी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक प्रवासी के तौर पर मुंबई में अपना पहला सफर शुरू करने वाले सोनू सूद के पास संघर्ष करने के बाद खुद का घर हो गया है।

    वो भी इतना आलीशान की आपकी नजर नहीं हटेगी। इसके साथ लोगों को बस और ट्रेन से भेजने वाले सोनू सूद के पास खुद करोड़ों की एक से बढ़कर एक गाड़ी है। चलिए देखते हैं सोनू सूद के घर और गाड़यों की ये खास तस्वीर जिससे आपकी नजर नहीं हटेगी।

    घर की सजावट नेचर और कला के हिसाब से

    घर की सजावट नेचर और कला के हिसाब से

    सोनू सूद का घर मुंबई में चार बेडरूम वाला बड़ा अपार्टमेंट है। जो कि लगभग 2600 वर्ग फुट का है। सोनू सूद ने अपने घर की सजावट नेचर और कला को ध्यान में रखते हुए की है।

    घर को लेकर सोनू सूद ने कहा कि

    घर को लेकर सोनू सूद ने कहा कि

    अपने घर के बारे में सोनू ने बताते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित उनका ये घर काफी सालों से है। उनके घर के पास बच्चों के स्कूल से लेकर जिम और कई सारी शॅापिंग और कई सुविधा वाली जगह पास में ही है। इस वजह से ये उनके लिए काफी सहूलियत वाली जगह है।

    पॅाजिटिव एनर्जी पर घर में ध्यान

    पॅाजिटिव एनर्जी पर घर में ध्यान

    आप अगर सोनू सूद के घर पर नजर डालें तो स्पेस के साथ सकारात्मकता पर भी फोकस है। उनके घर पर ओम की तस्वीर हो जो पॅाजिटिव एनर्जी देती है।

    केवल दो या तीन रंगों से भरा है सोनू सूद का घर

    केवल दो या तीन रंगों से भरा है सोनू सूद का घर

    घर की दीवारों पर आपको खूबसूरत पेंटिंग दिखाई देगी। ज्यादा रंगीन ना करते हुए सोनू सूद का घर केवल दो या तीन रंगों से भरा हुआ दिखेगा।

    सिंपल और सुंदर चीजों पर फोकस

    सिंपल और सुंदर चीजों पर फोकस

    लाइट और डार्क रंग की वॅाल घर की खूबसूरती को एक जैसा दिखाती हैैं। ज्यादा सजावट ना करते हुए केवल सिंपल और सुंदर चीजों पर फोकस दिखता है।

    आलीशान होटल से कम नहीं

    आलीशान होटल से कम नहीं

    सोनू सूद का बेडरूम भी किसी आलीशान होटल से कम नहीं है। खेल को ध्यान में रखते हुए इस बेडरूम को बनाया गया है। आप खुद ही देख लीजिए कितना ताजगी से भरा है ये।

    सोनू सूद का घर

    सोनू सूद का घर

    सोनू सूद जितने प्यार से लोगों को उनके घर भेज रहे हैं। उसी तरह खूबसूरती से उन्होंने अपना घर बनाया है।

    English summary
    Sonu sood work for migrants workers have a look his mumbai Spacious house, have a look this inside pics
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X