For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना से दर्दनाक मंजर- सलमान खान, सोनू सूद से अक्षय कुमार, बॉलीवुड ने बढ़ाया मदद का हाथ- ऐसे कर रहे सहायता

    |

    बॉलीवुड की दूसरी लहर ने देशभर को हिला कर रख दिया है। हर तरफ मौत का डरावना माहौल, तड़पते लोग और कोरोना की बेहाली का मंजर देखा जा सकता है।पूरा देश कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सितारों ने एक बार फिर मदद का हाथ बढ़ाया है।

    सलमान खान, अक्षय कुमार, सोनू सूद, भूमि पेडनेकर, प्रियंका चोपड़ा, पलक मुच्छल से लेकर गुरमीत चौधरी समेत कई स्टार्स हैं जो इस कठिन समय में लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। इन सितारों ने बैड्स से लेकर ऑक्सीजन, प्लाज्मा व सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के लिए अन्य मदद की है।

    अक्षय कुमार जैसे दिलेर एक्टर ने पिछले साल भी करोड़ों रुपये दान किए थे तो सलमान खान जैसे सुपरस्टार ने पिछली बार भी कोरोना काल में लोगों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया था। वहीं सोनू सूद पिछले साल से लगातार लोगों की मदद करते आ रहे हैं।

    बाथटब में बोल्ड हुईं अंकिता लोखंडे, शेयर किया सेक्सी वीडियो- देखिए ये हॉट लुकबाथटब में बोल्ड हुईं अंकिता लोखंडे, शेयर किया सेक्सी वीडियो- देखिए ये हॉट लुक

    ऐसे में सोशल मीडिया पर जमकर इन सितारों की मदद की तारीफ भी हो रही है। कोरोना काल में कोविड से लड़ने के लिए इन सितारों ने लोगों की मदद की अलग अलग तरह से पेशकश की है। देखिए किस किस एक्टर ने कोरोनाकाल में लोगों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

    कोरोना में सलमान खान की बड़ी मदद

    कोरोना में सलमान खान की बड़ी मदद

    सलमान खान गरीबों और कोरोना की वजह से जिन लोगों को खाना नसीब नहीं हो पा रहा, उनके लिए भोजन उपलब्ध करवा रहे हैं। हाल में वह खुद खाने का जायजा लेने पहुंचे।

    अक्षय कुमार ने 1 करोड़ रुपये डोनेट किए

    अक्षय कुमार ने 1 करोड़ रुपये डोनेट किए

    हाल में ही गौतम गंभीर ने बताया कि एक्टर अक्षय कुमार ने उनकी फाउंडेशन में ऑक्सीजन, दवा, बेड्स व अन्य जरूरी चीजों के लिए 1 करोड़ रुपये डोनेट करने का फैसला लिया है।

    पिछले साल कोरोना की पहली लहर में अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये पीएम फंड में दिए थे इसके अलावा भी उन्होंने मुंबई पुलिस व अन्य मदद की थी।

    पलक मुच्छल

    पलक मुच्छल

    मशहूर सिंगर पलक मुच्छल सोनू सूद की तरह जमकर लोगों की मदद कर रही हैं। वह लोगों को प्लाज्मा से लेकर ऑक्सीजन व अस्पतालों में बेड्स उपलब्ध करवाने की हर कोशिश कर रही हैं।

     सोनू सूद की जितनी तारीफ हो उतनी कम है

    सोनू सूद की जितनी तारीफ हो उतनी कम है

    कोरोना काल में लगातार सोनू सूद ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने मदद का हाथ हमेशा ही लोगों के सिर पर रखा है। उन्होंने एयरलिफ्ट करवाने की बात हो या लोगों को पढ़ाने लिखाने की, उन्होंने हर तरह की मदद करने की कोशिश की है। आज के समय में सोनू सूद पर लोग सरकारों से भी ज्यादा भरोसा करते हैं। रोजाना हजारों ट्वीट्स में उन्हें टैग किया जाता है।

     भूमि पेडनेकर

    भूमि पेडनेकर

    एक्ट्रसे भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर लोगों की मदद के लिए आजकल काफी एक्टिव हैं। वह लोगों के लिए बेड्स से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर व अन्य चीजों की जरूरतों को पूरा कर रही हैं। इसके साथ ही वह लोगों को घर पर रहने और पैनिक न करने के प्रति जागरुक भी कर रही हैं।

    गुरमीत चौधरी

    गुरमीत चौधरी

    एक्टर गुरमीत चौधरी ने हाल में हीयूपी के लखनऊ और पटना जैसे शहरों में 1000 अल्ट्रा एडवांस हॉस्पिटल बेड्स लगाने की मदद की थी। इससे पहले गुरमीत और उनकी पत्नी देबीना बेनर्जी ने प्लाज्मा डोनेट किया था ताकि लोगों के काम आ सके।

    सोनम कपूर

    सोनम कपूर

    सोनम कपूर लंदन से मदद करने की कोशिश कर रही हैं।हाल में ही सोनम ने एक वीडियो पोस्ट कर ये बताया कि वह कोरोना वायरस रिसोर्सेज़ को शेयर कर रही हैं। ताकि लोग अपनी जरूरत को बताए और वह उसे एम्प्लीफाई करेंगी।

    प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा ने हाल में ही ट्वीट् के जरिए कहा था कि वह हर संभव कोशिश कर रही हैं ताकि लोगों को जरूरी संसाधन उपल्बध करवा सके।

    English summary
    sonu sood salman khan akshay kumar bhumi pednekar bollywood celebs help in coronavirus like beds oxygen plasma
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X