For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऐश्वर्या को कहा आंटी- कैटरीना को बेशर्म, हो गया हंगामा, किसी दबंग लेडी से कम नहीं ये एक्ट्रेस

    |

    बॉलीवुड की स्टाइल डीवा.. सबसे ज्यादा टैलेंटेड एक्ट्रेस.. नेशनल अवॉर्ड और टॉप अभिनेत्री। इनके इंट्रोडक्शन में जितना भी कुछ कहा जाए वो कम है। हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार एक्ट्रेस सोनम कपूर की। सोनम आज 33 साल ही पूरी हो गई हैं। सोनम कपूर बॉलीवुड में अपने टैलेंट के बल पर अच्छी-खासी जगह बना चुकी हैं, वहीं इसके साथ ही वे एक और वजह से पहचानी जाती हैं और वो है उनके बेबाक बयान.. इन बयानों की वजह से कई बार जबरदस्त कॉन्ट्रोवर्सी हो चुकी है लेकिन सोनम कपूर अपना ये अंदाज नहीं बदलती हैं।

    [अजय देवगन से अक्षय तक, सबके साथ Flop हुईं ये एक्ट्रेस, सनी देओल के साथ ब्लॉकबस्टर]

    नेशनल अवार्ड जीतने से लेकर शादी तक सोनम कपूर हर जगह सुपरहिट रही हैं। शादी के बाद भी वे अपने करियर पर पहले की तरह ही फोकस बनाए हुए हैं। सोनम कपूर को बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस कहा जाए तो ये कहीं से गलत नहीं होगा। इसके साथ ही वे बॉलीवुड की सबसे सैसी एक्ट्रेस भी साबित हो चुकी हैं।

    महज 9 सालों में सोनम ने इंडस्ट्री में अपनी अहम जगह बनाई और काफी तारीफें बटोरी हैं। सोनम फैशन को लेकर जहां तारीफ बटोरती हैं, वहीं जब भी जुबान खोलती हैं कंट्रोवर्सी ही होती है। सोनम अब तक कई एक्टर- एक्ट्रेसस को लेकर विवास्पद बयान दे चुकी हैं, जिनमें ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर रणबीर कपूर तक पर निशाना साधा है।

    कंट्रोवर्शियल क्यों हैं एक्ट्रेस

    कंट्रोवर्शियल क्यों हैं एक्ट्रेस

    सोनम कपूर अक्सर अपने बयान को लेकर कंट्रोवसी में आ जाती हैं। अपने 8 सालों के करियर में अभी तक सोनम ने इंडस्ट्री के कई एक्टर्स और एक्ट्रेसस को नाराज कर डाला है।

    मीडिया में दिखाई मिडिल फिंगर

    मीडिया में दिखाई मिडिल फिंगर

    फिल्म 'प्लेयर' के प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर ने अपनी मिडिल फिंगर को मीडिया के बीच दिखाया। जिसे लेकर चारो ओर उनकी आलोचना हुई। हालांकि सोनम ने कहा- मैं सेंसरशिप में विश्वास नहीं करती। मुझे इससे कोई फर्क पड़ता लोग क्या सोचते हैं, मैं बस ये चाहती हूं कि लोग मेरी फिल्म देखें और उसे पसंद करें, और मीडिल फिंगर दिखाना आजकल के युवाओं की जिंदगी का हिस्सा है।

    ऐश्वर्या राय को कहा..'आंटी'

    ऐश्वर्या राय को कहा..'आंटी'

    सोनम ने एक इवेंट के दौरान एश्वर्या राय को आने वाली जेनरेशन की आंटी बता दिया। सोनम के इस बयान से सभी हैरान रह गए। लेकिन एश्वर्या ने इस पूरे मामले पर कोई टिप्पणी नहीं दी। सोनम ने बाद में इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा कि- मेरा गलत मतलब निकाला गया।

    अभय देओल से नाराजगी

    अभय देओल से नाराजगी

    फिल्म आयशा के फ्लॉप होने पर अभय देओल ने मीडिया में बयान दिया था कि, 'फिल्म में कहानी और किरदार से ज्यादा कॉस्ट्यूम कर ध्यान दिया गया था'....अभय की इस बात पर सोनम भड़क गईं और उनके साथ अपनी दोस्ती खत्म होने का एलान कर डाला।

    शोभा डे को कहा पोर्न राइटर

    शोभा डे को कहा पोर्न राइटर

    पेज-3 जनर्लिस्ट शोभा डे ने सोनम स्टारर आई हेट लव स्टोरी को बहुत अच्छे कमेंट्स नहीं दिए थे। जिसके बाद सोनम खुल कर शोभा के विरोध में बयान देती नजर आईं। करण जौहर के शो पर सोनम ने शोभा-डे की कॉस्मेटिक सर्जरी जैसी बात भी बोल दी। इतना ही बल्कि उन्हें पोर्न राइटर भी कह दिया, जिससे सब हैरान रह गए।

    कैटरीना को कहा.. 'बेशर्म'

    कैटरीना को कहा.. 'बेशर्म'

    कैटरीना कैफ की शुरूआती फिल्म बूम पर कमेंट करते हुए सोनम कपूर ने उन्हें बेशर्म तक कह डाला था। यह काफी आपत्तिजनक था।

    मैं सुंदर हूं

    मैं सुंदर हूं

    करण जौहर के शो पर सोनम कपूर ने कहा था कि, 'बॉलीवुड में यदि एक्ट्रेस सुंदर है तो उसे अच्छी एक्ट्रेस नहीं माना जाता।' .... यानि की indirectly सोनम कपूर ने सभी हिट एक्ट्रेसस को बदसूरत करार दे दिया।

    रणबीर कपूर सेक्सी नहीं

    रणबीर कपूर सेक्सी नहीं

    करण जौहर के शो के दौरान सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर का काफी मजाक उड़ाया और कहा कि वो ब्वॉयफ्रैंड मटीरियल हैं ही नहीं। सोनम ने यहां तक कहा कि रणबीर अगर स्ट्रिप करें तो ही वो सेक्सी लग सकते हैं। यूं वो काफी नॉन-सेक्सी हैं।

    सोनाक्षी सिन्हा हैं बेवकूफ

    सोनाक्षी सिन्हा हैं बेवकूफ

    एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने कहा था कि सोनम कपूर एक्ट्रेस से ज्यादा स्टाइल आइकन हैं। इस पर सोनम ने कहा कि, इस तरह के बेवकूफाना बयान सब देते हैं, इतनी छूट सभी को होनी चाहिए..

    फिल्म इंडस्ट्रो में सभी नॉन- स्टाइलिस्ट

    फिल्म इंडस्ट्रो में सभी नॉन- स्टाइलिस्ट

    करण जौहर के शो में जब पूछा गया कि इंडस्ट्री में किसे सबसे ज्यादा स्टाइलिस्ट की जरूरत है, तो सोनम ने कहा.. सभी को..यहां किसी को भी स्टाइल सेन्स नहीं है।

    English summary
    Sonam Kapoor turns 33 know why she is Dabang Lady of bollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X