»   » सबसे महंगी शादी की तैयारी शुरू, सुपरहॉट जोड़ी, जानें गेस्ट से लेकर वेन्यू तक Details

सबसे महंगी शादी की तैयारी शुरू, सुपरहॉट जोड़ी, जानें गेस्ट से लेकर वेन्यू तक Details

Written By: Utkarsh Srivastav
Subscribe to Filmibeat Hindi
Sonam Kapoor Wedding Preparations are going on in full swing | FilmiBeat

बॉलीवुड की स्टाइलिश और टैलेंटेड एक्ट्रेस सोनम कपूर आनंद आहूजा के साथ इस महीने शादी करने जा रही हैं। अब खबर है कि उनकी शादी की तैयारियों में ज़ोर शोर से एंट्री हुई है फराह खान की। फराह खान सोनम का संगीत कोरियोग्राफ कर रही हैं और सोनम के घर पर रिहर्सल भी शुरू हो चुकी है। संगीत का फंक्शन 29 अप्रैल या मई की शुरूआत में होगा। हालांकि इनमें से किसी भी खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन सोनम की शादी को लेकर मीडिया में भी चर्चा ज़ोरों पर है।

[Lara Dutta B'day Special: सलमान ने इस हीरोइन के लिए छोड़ दी कैटरीना, अफेयर बना मुसीबत]

वहीं इससे पहले सोनम कपूर की शादी की शॉपिंग की तस्वीरें भी सामने आई थीं। सोनम कपूर अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ अक्सर ही साथ दिख जाती हैं। अवॉर्ड फंक्शन से लेकर वैकेशन तक लगभग हर जगह सोनम कपूर आनंद के साथ नजर आ ही जाती है। हालांकि सोनम ने कभी मीडिया के सामने इस रिलेशनशिप के बारे में बात नहीं की है लेकिन सोनम दोनों की प्यार भरी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती दिख जाती हैं।

sonam-kapoor-anand-ahuja-wedding-going-be-bollywood-most-expensive-event

जहां एक तरफ इस शादी को लेकर पूरा बॉलीवुड एक्साइटेड है वहीं दूसरी तरफ माना जा रहा है कि कपूर खानदार की ये शादी बॉलीवुड की सबसे महंगी शादी हो सकती है। दोनों बॉलीवुड के हॉट कपल बन चुके हैं। दूसरी तरफ प्यार में पड़े इस कपल की कैमिस्ट्री भी कमाल दिखाई देती है। आगे देखें सुपर हॉट कपल सोनम और आनंद 10 तस्वीरें जिनमें दोनों की कैमिस्ट्री कमाल लग रही है। इसके साथ ही जानें उनकी शादी से लेकर रिसेप्शन तक की हर डीटेल-

शादी की तारीख

शादी की तारीख

बताया जा रहा है कि सोनम और आनंद की शादी की तारीख 6 और 7 मई तय कर दी गई है। हालांकि पहले 29 अप्रैल हो शादी की फिक्सड डेट माना जा रहा था लेकिन अब इसे कुछ दिनों के लिए पोस्टपोन कर दिया गया।

यहां होगी शादी

यहां होगी शादी

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सोनम और आनंद की शादी मुंबई में ही बांद्रा के एक होटल में होगी।

रिसेप्शन भी फिक्सड

रिसेप्शन भी फिक्सड

इसके बाद रिसेप्शन दिल्ली में रखा जाएगा क्योंकि आनंद दिल्ली के रहने वाले हैं।

इनको भेजा न्योता

इनको भेजा न्योता

इतना ही नहीं यहां तक बताया जा रहा है कि शादी के लिए न्योता रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान को भेजा जा चुका है। हालांकि अभी तक दोनों के परिवार की ओर से कोई भी ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

अधूरी रही डेस्टिनेशन वेडिंग की ख्वाहिश

अधूरी रही डेस्टिनेशन वेडिंग की ख्वाहिश

पहले खबरें थीं कि ये सोनम कपूर और आनंद डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते हैं जिसके लिए उन्होंने स्विटजरलैंड को चुना है लेकिन अब कहा जा रहा है कि करीब 150 लोग इस शादी को अटेंड करेंगे। इतने लोगों को स्विट्जरलैंड ले जाना मुश्किल हो रहा था। दोनों घरों के वृद्धों को वहां जाने में परेशानी होती इसलिए तय किया गया कि शादी मुंबई में ही होगी।

संगीत फराह खान के नाम

संगीत फराह खान के नाम

वहीं संगीत सेरिमनी को लेकर बताया जा रहा है कि इसकी सारी जिम्मेदारी कपूर परिवार ने फराह खान को दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक संगीत के लिए अनिल कपूर के जुहू वाले बंगले में रिहर्सल शुरू हो गई है।

बुक हो गए टिकट

बुक हो गए टिकट

दावा ये भी किया गया है कि इनकी शादी के लिए बड़े स्तर पर हवाई जहाज के टिकट की बुक किए गए हैं। खुद पिता अनिल कपूर बेटी की शादी के इनविटेशन दे रहे हैं।

कभी नहीं किया कबूल

कभी नहीं किया कबूल

सोनम कपूर और आनंद आहूजा लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से नहीं स्वीकारा है।

सोशल मीडिया पर प्यार

सोशल मीडिया पर प्यार

दोनों अक्सर सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को प्यार जताते और तस्वीरें शेयर करते दिख जाते हैं।

फैंस को इंतजार

फैंस को इंतजार

इस शादी को लेकर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया गया है। वहीं सोनम की शादी को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

English summary
Sonam Kapoor and Anand Ahuja wedding going to be Bollywood most expensive event. Know about every detail.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X