For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनाली बेंद्रे ने करवाया कैंसर के बाद फोटोशूट, देखकर फैन्स की आंखें भर आईं

    |
    Sonali Bendre flaunts her 20-Inch SURGERY scar; Check out here | FilmiBeat

    कैंसर से लड़ने के बाद, सोनाली भारत काफी समय पहले ही भारत आ गई थीं। हालांकि अभी उन्हें अपने आखिरी सेशन के लिए वापस अमरीका जाना है। इस बीच सोनाली बेंद्रे ने एक शानदार फोटोशूट करवाया है। इसे देखकर फैन्स की आंखें भर आईं। वो खुश भी हैं और सोनाली पर उन्हें गर्व भी है। इस फोटोशूट में उनकी सर्जरी के निशान भी दिखाई दे रहे हैं और सोनाली ने इस बारे में खुलकर बात की है।

    सोनाली ने बताया कि अब मुझे फर्क नहीं पड़ता है। मैं ये चिंता नहीं करती हूं कि मैं टू पीस कैसे पहनूंगी या फिर मैं मोटी दिख रही हूं। उन्होंने बताया कि वो अपने शरीर को अब आराम देना चाहती हैं क्योंकि उसने काफी कुछ देख लिया है। सोनाली बेंद्रे को फिटनेस और सेहतमंद खाने के लिए जाना जाता था। लेकिन अब उनका मानना है कि मैं अपने शरीर के साथ खुश हूं।

    सर्जरी के निशान

    सर्जरी के निशान

    इस तस्वीर में सोनाली के सर्जरी के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं। इसके बारे में बात करते हुए सोनाली ने कहा कि अब मुझे ये भद्दे नहीं लगते हैं। हालांकि उन्हें नहीं पता कि इस निशान को लेकर वो नॉर्मल कब हुईं।

    लग रही हैं खूबसूरत

    लग रही हैं खूबसूरत

    इस फोटो में सोनाली बेंद्रे का नया अवतार देखकर फैन्स काफी खुश हैं। सोनाली फोटोशूट में काफी अच्छी लग रही हैं।

    पूरे कॉन्फिडेंस के साथ

    पूरे कॉन्फिडेंस के साथ

    इस फोटोशूट में सोनाली बेंद्रे पूरी तरह कॉन्फिडेंट लग रही हैं।

    लड़ी है बड़ी जंग

    लड़ी है बड़ी जंग

    सोनाली ने साल भर से ऊपर कैंसर के साथ ये जंग लड़ी है। हालांकि इस दौरान सोनाली ने कभी हिम्मत नहीं हारी।

    नई चमक

    नई चमक

    सोनाली के चेहरे पर ये नई चमक और नया सुकून बहुत ही आराम देने वाला है। हालांकि इस तरह उनकी संघर्ष की कहानी देख फैन्स का दिल भर आया।

    यूं हुआ था स्वागत

    यूं हुआ था स्वागत

    सोनाली बेंद्रे, जब अपने ट्रीटमेंट के बाद भारत लौटी थीं तो इस तरह आई थीं। उन्हें देखकर हर कोई भौंचक्का रह गया था लेकिन लोगों ने बांहें फैलाकर उनका स्वागत किया।

    सब कुछ किया शेयर

    सब कुछ किया शेयर

    सोनाली बेंद्रे ने अपने फैन्स के साथ अपना पूरा सफर लगातार शेयर किया। उनके पति गोल्डी बहल और बेटा रणवीर भी इस सफर में मज़बूती से खड़े रहे।

    लोगों को दी है प्रेरणा

    लोगों को दी है प्रेरणा

    गौरतलब है कि सोनाली बेंद्रे ने अपने कैंसर से लड़ने के दौरान भी लोगों को प्रेरणा ही दी है। हमेशा पॉज़िटिव रहने की।

    कुछ कमी नहीं

    कुछ कमी नहीं

    इस दौरान, सोनाली ने वो सब कुछ किया जो एक नॉर्मल इंसान करता है। और बिना सोचे समझे भी ना जाने कितने ही लोगों को उनकी जीने की इच्छा देख संबल मिला होगा।

    दर्शकों को इंतज़ार

    दर्शकों को इंतज़ार

    अब बस दर्शकों को इंतज़ार है कि कब सोनाली बेंद्रे बड़े परदे या छोटे परदे पर वापसी करें और हमेशा की तरह फैन्स का मनोरंजन करें।

    सोनाली बेंद्रे ने साथ ही ये भी बताया कि अब वो अपने शरीर पर किसी तरह का प्रेशर नहीं डालती हैं। बल्कि उसके लिए गैर ज़रूरी चीज़ें भी नहीं तय करती हैं। गौरतलब है कि बॉलीवुड में हाल ही में बीमारियों की खबर ने फैन्स का दिल तोड़ा। सोनाली बेंद्रे के कैंसर की खबर ने उन्हें विचलित किया।

    वहीं दूसरी तरफ, इरफान खान भी कैंसर से जूझ रहे थे और अपना इलाज करवाने विदेश गए। इसके बाद ऋषि कपूर ने भी फैन्स को अपनी बीमारी की सूचना दी। लेकिन अब धीरे धीरे हर कोई स्वस्थ हो रहा है और फैन्स अपने चहेते सितारों को स्क्रीन पर वापस देखने का इंतज़ार कर रहे हैं।

    English summary
    Sonali Bendre is still fighting her battle against cancer and now she has done a fabulous photoshoot to showcase her inner confidence. Sonali, proudly flaunted her long surgical mark on her chest.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X