»   » #7Years..सलमान के साथ किया धमाका..अब सलमान से ही झगड़ बैठी हैं एक्ट्रेस !

#7Years..सलमान के साथ किया धमाका..अब सलमान से ही झगड़ बैठी हैं एक्ट्रेस !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत बड़े ही शानदार तरीके से की है। जिसके करियर की शुरुआत ही सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ हो तो सफलता के चांस काफी बढ़ जाते हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने बॉलीवुड में अपने सात साल पूरे कर लिए हैं। उनकी पहली फिल्म दबंग कल यानी 10 सितंबस को रिलीज़ हुई थी।

sonakshi-sinha-completes-7-years-bollywood-from-dabangg-movie

और काफी लोगों ने सोनाक्षी बधाई भी दी है। इसके बाद जोड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'राउडी राठौड़' में जमी, जो हिट साबित हुई। इन दोनों फिल्मों के अलावा सोनाक्षी की 'सन ऑफ सरदार', 'दबंग 2' और 'हॉलीडे' जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग करके लोहा मनवा दिया। 

यूं तो सोनाक्षी ने सलमान के साथ ही डेब्यू किया लेकिन खबरें हैं कि अरबाज़ की फिल्म ठुकराने के चलते सलमान और सोनाक्षी के बीच कुछ ठीक नहीं है।

बॉलीवुड में 7 साल का पूरा कर चुकीं सोनाक्षी का कहना है कि फैन्स से मिले प्यार के कारण उन्हें लगता है कि वह आने वाले सात दशकों तक फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनी रह सकती हैं।

बहरहाल आपको बता दें कि ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सलमान के डेब्यू किया..डालिए उन एक्ट्रेस पर एक नज़र..

भाग्यश्री

भाग्यश्री

भाग्यश्री और सलमान खान दोनों की ही किस्मत मैने प्यार किया से चमक गई। सलमान खान तो उसके बाद आगे बढ़ते गए भाग्यश्री का करियर वहीं का वही रह गया।

चांदनी

चांदनी

चांदनी सलमान खान के ऑपोजिट सनम बेवफा में नजर आई थीं। दिखने में भी वो काफी खूबसूरत थीं लेकिन करियर फ्लॉप रह गया।

नगमा

नगमा

नगमा दिखने में बिल्कुल भाग्यश्री जैसी खूबसूरत थीं। वो सलमान खान के साथ बागी में डेब्यू कीं लेकिन आगे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

भूमिका चावला

भूमिका चावला

तेरे नाम सलमान की हिट फिल्मों में से एक है। भूमिका चावला भी साउथ की काफी हिट एक्ट्रेस थी और बॉलीवुड में आई लेकिन लोगों ने फिर पसंद नहीं किया।

स्नेहा उल्लाल

स्नेहा उल्लाल

स्नेहा उल्लाल को बॉलीवुड की दूसरी ऐश्वर्या राय कहा गया लेकिन उनके करियर में भी ये काम नहीं आया। पहली फिल्म के बाद वो किसी भी खास फिल्म में नजर नहीं आई।

जरीन खान

जरीन खान

जरीन खान भी वीर से बॉलीवुड में आईं तो जरूर और इन्हें भी दूसरी कैटरीना कैफ कहा गया लेकिन इसका कुछ खास फायदा नहीं मिला उन्हें।

सोनाक्षी

सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा के बारे में तो हमने आपको बता ही दिया है।

English summary
Sonakshi Sinha Completes 7 Years in Bollywood from Dabangg Movie.
Please Wait while comments are loading...