»   » BdaySpcL - बॉलीवुड की सबसे क्यूट स्माइल वाली एक्ट्रेस..सबकी आजतक हैं फेवरिट!

BdaySpcL - बॉलीवुड की सबसे क्यूट स्माइल वाली एक्ट्रेस..सबकी आजतक हैं फेवरिट!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

जूही चावला माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी के साथ 1980-90 के दशक की सबसे मशहुर और टॉप की एक्ट्रेस थीं। उनकी एक सम्माइल पर बॉलीवुड से लेकर सभी फिदा रहते थे। जूही चावला सबसे बड़ी स्टार थीं और शाहरुख खान, आमिर खान के साथ लोग उन्हें ज्यादा देखना पसंद करते थे। ऋषि कपूर के साथ भी उन्होंने कई फिल्में की। 

[Shocking - इन एक्ट्रेसेस को कूल कहलाना पसंद नहीं...हैं बाकियों से अलग!]

शाहरुख खान ने सबसे ज्यादा फिल्में जूही चावला के ही साथ की हैं। जूही चावला काफी क्यूट हैं और उनकी तारीफ आज भी हर कोई करता है। दरअसल आज जूही चावला का 49वां जन्मदिन है और जानिए उनसे जुड़ी कुछ मजेदार बातें

मिस इंडिया

मिस इंडिया

जूही चावला 1984 में मिस इंडिया का खिताब हासिल कर चुकी हैं और साथ ही वो 1984 में ही मिस युनिवर्स बेस्ट कॉस्टयूम का भी अवार्ड जीती हैं।

हुई शर्मिंदा

हुई शर्मिंदा

मिस युनिवर्स प्रतियोगिता में स्विमिंग कॉस्टयुम पहनना और कयामत से कयामत तक में आमिर को किस करना उन्हें आज भी सबसे शर्मिंदगी भरा पल लगता है।

गुस्सा नहीं

गुस्सा नहीं

जूही चावला की एक खासियत है कि वो चाहकर भी किसी पर गुस्सा नहीं कर पाती। वो बस कड़वे घूंट पीकर रह जाती हैं।

सिंगर

सिंगर

जी हां जूही एक ट्रेंड क्लासिकल सिंगर हैं जिसके बारे में कईयों को पता भी नहीं होगा।

आमिर और शाहरुख बेस्ट फ्रेंड

आमिर और शाहरुख बेस्ट फ्रेंड

आमिर खान के साथ उन्होंने कयामत से कयामत तक की लेकिन बाद में उनका और आमिर का झगड़ा हो गया और दोनों ने 8 साल तक बात नहीं की। आखिर 8 साल के बात दोनों की बात शुरू हुई तो दोस्ती इतनी पक्की हो गई कि जरूरत पड़ने पर आमिर 2 बजे रात मेंजूही के यहां पहुंच जाते हैं। शाहरुख खान के साथ भी उनकी दोस्ती पुरानी है। दोनों अब साथ में बिजनस भी करते हैं।

पहली मॉडल

पहली मॉडल

जूही चावला के बारे में कहा जाता है कि वो पहली मॉडल हैं जिन्होंने बॉलीवुड में एक्ट्रेस बन इतनी सक्सेस पाई।

इमरान बुलाते हैं आंटी

इमरान बुलाते हैं आंटी

पूरे बॉलीवुड में अकेले इमरान खान हैं जो उन्हें आंटी बुलाते हैं क्योंकि इमरान जब 6 साल की थी तब जूही कयामत से कयामत तक कर रही थीं और उसी के सेट पर इमरान से मिली थीं और तब से इमरान उन्हें आंटी ही बुलाते हैं।

शाहरुख लगे साधारण

शाहरुख लगे साधारण

शाहरुख खान को जूही चावला जब पहली बार देखीं तो उन्हें वो बेहद साधारण इंसान लगे थे और उन्हें बाद में पता चला कि यही उनकी फिल्म का हीरो है।

माधुरी से 36 का आंकड़ा

माधुरी से 36 का आंकड़ा

माधुरी दीक्षित और जूही चावला में कभी भी नहीं बनी। दोनों में हमेशा कांटे की टक्कर रही ठीक वैसे ही जैसे आज दीपिका-प्रियंका के बीच माना जाता है। बाद में हालांकि गुलाब गैंग में दोनों साथ में भी दिखे।

English summary
Read some interesting facts about Juhi chawla on her birthday.
Please Wait while comments are loading...