»   » शाम 7 बजे के बाद नहीं खाते अक्षय..जानिए और भी बहुत कुछ

शाम 7 बजे के बाद नहीं खाते अक्षय..जानिए और भी बहुत कुछ

Posted By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय बॉलीवुड के ऐसे सितारें हैं जो काफी संघर्ष के बाद इस मुकाम पर पहुंचे हैं। ना कोई गॉडफादर ना कोई रॉयल बैकग्राउंड लेकिन अपने मेहनत से उन्होने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई।

अक्षय भी इस इंडस्ट्री में पिछले 25 सालों से हैं और वो 105 से भी ज्यादा फिल्मे कर चुके हैं जो शाहरूख,सलमान, आमिर, अजय देवगन से कहीं ज्यादा है।

शायद इसलिए क्योंकि अक्षय हर साल 3-4 फिल्में करते हैं जो और उनकी सभी फिल्में मिलाकर 250-300 करोड़ तक की कमाई कर लेती है और उनके फैंस बाकी स्टार्स की तरह फिल्मों का इंतजार भी नही करना पड़ता। वो एक के बाद एक लगातार फिल्में करते रहते हैं वो भी बिल्कुल अलग-अलग शेड्स की।

[खिलाड़ी का नया कदम...ऑस्कर भी बोलेगा थैंक्यू अक्षय!]

ऐसा वो इसलिए कर पाते हैं क्योंकि अक्षय रिस्क लेने से कभी नहीं चुकते उन्हों जब भी मौका मिला कुछ अलग तरह की फिल्मों को करने का उन्होंने किया। असल जिंदगी में अक्षय कुमार काफी अलग तरह के इंसान हैं।

वो शाम में 7 बजे के बाद खाना पसंद नहीं करते। जानिए अक्षय कुमार से जुड़ी और भी रोचक बातें।

एक्सिडेंटल मॉडल

एक्सिडेंटल मॉडल

मार्शल आर्ट सिखने के बाद वो जब इंडिया आए तो उनके स्टूडेंट ने उन्हें मॉडलिंग करने की सलाह दी और एक मॉडलिंग असांइनमेंट भी दिया। 2 दिनों में अक्षय ने इतने पैसे कमा लिए जो उनकी 2 माह की तन्ख्वाह से ज्यादा था और अक्षय ने मॉडलिंग में करियर बनाने की सोच ली।

एक्टर भी बने गलती से

एक्टर भी बने गलती से

बैंगलोग में एक बार उनकी फ्लाइट मिस हो गई तो वो पास में ही फिल्म स्टूडियो चले गए और वहां प्रमोद चक्रवर्ती ने उन्हें दीदार के लिए साइन कर लिया।

इंटरव्यू..सिर्फ सुबह!

इंटरव्यू..सिर्फ सुबह!

अक्षय कुमार इंटरव्यू सिर्फ सुबह में देना पसंद करते हैं। उनकी सभी इंटरव्यू सुबह 6 बजे के लिए शेड्यूल की जाती है।

राजेश खन्ना नहीं मिले..

राजेश खन्ना नहीं मिले..

एक बार अक्षय कुमार को पता चला राजोश खन्ना अपनी फिल्म के लिए युवा कलाकार की तलाश कर रहे हैं तो अक्षय राजेश खन्ना से मिलने पहुंचे। अक्षय वहां 4-5 घंटे तक इंतजार किया लेकिन वो नहीं मिले। उस समय तो अक्षय ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि वो राजेश खन्ना की बेटी से शादी करेंगे।

अक्षय बने 'राज'

अक्षय बने 'राज'

अक्षय कुमार ने ऑनस्क्रीन 8 बार अपना नाम विजय रखा है और सात बार राज जिसमें 5 बार वो राज मल्होत्रा रह चुके हैं। वैसे राज तो शाहरूख का नाम हुआ करता था लेकिन अक्षय को भी इस नाम से खान लगाव है ।

अक्षय बने 'राज'

अक्षय बने 'राज'

अक्षय कुमार ने ऑनस्क्रीन 8 बार अपना नाम विजय रखा है और सात बार राज जिसमें 5 बार वो राज मल्होत्रा रह चुके हैं। वैसे राज तो शाहरूख का नाम हुआ करता था लेकिन अक्षय को भी इस नाम से खान लगाव है।

7 बजे के बाद 'नो खाना'

7 बजे के बाद 'नो खाना'

अक्षय कुमार अंधेरा होने के बाद कुछ भी खाना पसंद नहीं करते।

घूमना सबसे जरूरी

घूमना सबसे जरूरी

अक्षय को जब भी घूमने जाना होता है वो ट्विंकल खन्ना के सामने ग्लोब रख देते हैं और आंख बंदकर कहीं भी अंगुली रखने बोलते हैं और जो भी जगह आता है वहीं घूमने जाते हैं।

मेकओवर पसंद नहीं

मेकओवर पसंद नहीं

अक्षय अपनी फिल्मों में कभी मेकओवर लेना पसंद नहीं करते। उनका मानना है कि वो अगर 50 साल के हैं तो स्क्रीन पर भी 50 का दिखना चाहिए।

जिम इक्विपमेंट !

जिम इक्विपमेंट !

अक्षय कुमार की जिम में इक्विपमेंट के नाम पर कुछ भी नहीं होता। वो खुद को बॉक्सिंग और मार्शल आर्ट्स के जरिये फिट रखना पसंद करते हैं।

टाइम..टाइम..टाइम

टाइम..टाइम..टाइम

बॉलीवुड में फिल्मों की शूटिंग दोपहर से रखी जाती है लेकिन अगर फिल्म में अक्षय कुमार हैं तो फिल्म की शूटिंग सुबह में रखी जाती है।

English summary
Akshay Kumar is one of those Bollywood Actors who have scratched their way to reach at the top level. A very down to earth person who lives a simple life. Here are interesting facts about Akshay Kumar which will make his fans happy and proud.
Please Wait while comments are loading...