For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    100-200 करोड़ तो छोड़ो इन फिल्मों ने किया ऐसा Dhamaka, साइड हो गए सलमान-शाहरुख

    |

    इन दिनों बॉलीवुड में अच्छे कंटेंट वाली फिल्मों का दौर चल रहा है। जहां एक तरफ बड़े सुपरस्टार्स की बड़े बजट बकवास फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। वहीं दूसरी तरफ छोटे बजट की अच्छी फिल्मों को सिर-आंखों पर बिठा रहे हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो कुछ ऐसा ही कमाल कर गई है। भारत में ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ कमाकर बड़ा धमाका किया है। इस फिल्म को कमाई के साथ-साथ ताबड़तोड़ तारीफें भी मिल रहे हैं।

    [10Years: सलमान खान की सुपर Flop फिल्म, 1-2 नहीं 10 बार किए ऐसे कारनामे]

    बधाई हो, स्लाईस ऑफ लाइफ फिल्म है जो कॉमेडी भले ही लेकिन बात बिल्कुल पते की कर जाती है। अमित रविंदरनाथ शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बनाई। फिल्म की कहानी भले ही सादी सी है और प्लॉट भी मामूली है लेकिन कहानी कहने का तरीका दर्शकों को छू गया।

    वहीं आयुष्मान खुराना की फिल्म बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान और दम लगा के हैशा जैसी शानदार फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा चुकी हैं। सिर्फ यही नहीं इस दौर में छोटे बजट की कई अच्छी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। तो चलिए इसी बात पर आगे जानें उन फिल्मों के बारे में जो ये साबित कर चुकी हैं कि आज की ऑडिएंस को स्टारडम नहीं अच्छे कंटेंट की फिल्में चाहिए और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर गईं।

    रेड

    रेड

    अजय देवगन और इलियान डीक्रूज की फिल्म रेड ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी। उनकी फिल्म का बजट सिर्फ 72 करोड़ ही था। इस फिल्म की कमाई अब तक जारी है।

    सोनू के टीटू की स्वीटी

    सोनू के टीटू की स्वीटी

    अजय देवगन की रेड के सामने भी सोनू के टीटू की स्वीटी टिकी रही। फिल्म ने अब तक कुल 120 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया। साथ ही फिल्म ने अब तक 323 प्रतिशत से ज्यादा का मुनाफा भी कमा लिया है। यह 2018 की सबसे ज्यादा प्रॉफिट कमाने वाली फिल्म है।

    गोलमाल अगेन

    गोलमाल अगेन

    अजय देवगन और रोहत शेट्टी की गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म गोलमाल अगेन ने बॉक्स ऑफिस 200 करोड़ से भी ज्यादा कमाई की थी और इसी के साथ ये अजय देवगन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी।

    सीक्रेट सुपरस्टार

    सीक्रेट सुपरस्टार

    चाइना में ये फिल्म 500 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। ये फिल्म 2017 की सबसे ज्यादा कमाई कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। इस छोटे बजट की फिल्म ने भारत में 62 करोड़ 63 लाख की कमाई की थी।

    इंग्लिश विंग्लिश

    इंग्लिश विंग्लिश

    श्रीदेवी की कमबैक फिल्म ने भारत में 50 करोड़ की कमाई की थी। वहीं ये फिल्म ओवरसीज 2012 की 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हुई थी।

    ABCD 2

    ABCD 2

    वरुण धवन की इस सुपरहिट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड की कमाई की थी।

    दम लगा के हईशा

    दम लगा के हईशा

    वहीं आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की ये फिल्म दुनिया भर में 100 करोड़ की कमा चुकी है। ये फिल्म 2015 की पांचवे हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी।

    बागी

    बागी

    टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। इस छोटे बजट में बनी फिल्म ने 100 करोड़ के आस-पास कमाई की थी।

    हिंदी मीडियम

    हिंदी मीडियम

    2017 में आई उनकी सबसे बड़ी फिल्म हिंदी मीडियम ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ 100 करोड़ कमाए थे।

    English summary
    Small Budget films which performed superb at box office.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X