For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SidNaaz: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की अधूरी लव स्टोरी, देंखे तस्वीरों में उनके खूबसूरत रिश्ते की झलक

    |

    सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन से उनके चाहने वालों का दिल पूरी तरह से टूट गया है। 40 वर्षीय सिद्धार्थ का दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में निधन हो गया। एक ओर जहां फैंस इस सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं, वहीं सिद्धार्थ और शहनाज गिल की लव स्टोरी पर चर्चा शुरु हो चुकी है। दोनों कलाकार लंबे समय तक साथ रहे और इस जोड़ी की फैन फॉलोइंग गजब की रही थी।

    बताया जा रहा है कि जैसे ही शहनाज गिल को यह खबर मिली उन्होंने शूटिंग छोड़ दी। शहनाज के पिता ने मीडिया को बताया कि वो इस खबर से सदमे में हैं। उसकी हालत ठीक नहीं है।

    रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ रात को कुछ दवाइयां लेकर सोए थे, मगर वो सुबह उठे नहीं। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक सिद्धार्थ की मौत हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी।

    सिद्धार्थ शुक्ला का निधन: सलमान खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार ने जताया शोकसिद्धार्थ शुक्ला का निधन: सलमान खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार ने जताया शोक

    एक ओर जहां फैंस सिद्धार्थ ने अचानक जाने से सदमे में हैं, वहीं 'सिडनाज़' के चाहने वालों को अब शहनाज गिल की चिंता है। फैंस शहनाज को हिम्मत देने की कोशिश कर रहे हैं।

    सिडनाज़

    सिडनाज़

    सिद्धार्थ शुक्ला ने 2020 में बिग बॉस 13 जीता था। शहनाज गिल के साथ उनकी करीबी बॉन्डिंग से सभी वाकिफ थे। उनके प्रशंसकों, प्यार से इस जोड़ी को 'सिडनाज़' कहते थे, जिसे आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते देखा जा सकता है।

    बिग बॉस में हुई थी मुलाकात

    बिग बॉस में हुई थी मुलाकात

    सिद्धार्थ और शहनाज एक-दूसरे से 'बिग बॉस 13' के घर में मिले थे। दोनों के बीच लगातार नोकझोंक होती रहती थी लेकिन समय के साथ वे करीब आने लगे। उसी दौरान फैंस ने दोनों का नाम मिलाकर #SidNaaz रख दिया। शो के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए अपना प्‍यार कबूल किया लेकिन सिद्धार्थ उन्‍हें दोस्‍त ही बताते रहे।

    सिद्धार्थ का इकरार

    सिद्धार्थ का इकरार

    हालांकि, 'बिग बॉस 14' में जब सिद्धार्थ, गौहर खान और हिना खान 'तूफानी सीनियर्स' बनकर पहुंचे थे। इस दौरान गौहर जब सिद्धार्थ के करीब आ रही थीं तो उन्‍होंने मस्‍ती भरे अंदाज में कहा, 'घर पर मेरी गर्लफ्रेंड है।' इस पर गौहर ने कहा, 'तुम्‍हारे लिए अच्‍छा है। मैं तुम्‍हारे लिए खुश हूं।'

    जगजाहिर हुआ प्यार

    जगजाहिर हुआ प्यार

    इसके बाद,सिद्धार्थ और शहनाज ने एक साथ नए साल का स्वागत किया था। उनके सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। वहीं, सिद्धार्थ ने 12 दिसंबर 2020 को अपना बर्थडे भी शहनाज के साथ मनाया था।

    म्यूजिक वीडियो में साथ आए नजर

    म्यूजिक वीडियो में साथ आए नजर

    सिद्धार्थ और शहनाज म्‍यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' में भी साथ नजर आए थे। जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया। इसमें दोनों की कैमिस्ट्री महीनों तक चर्चा में रही थी।

    फैमिली है सिद्धार्थ

    फैमिली है सिद्धार्थ

    शहनाज गिल ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि "सिद्धार्थ के साथ मेरा रिश्ता अलग है। वह मेरी फैमिली की तरह है।" अब सिद्धार्थ ने यूं अचानक चले जाने से शहनाज टूट चुकी हैं।

    English summary
    Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill have always managed to into headlines with their dazzling chemistry. The demise of Sidharth left the actress shocked.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X