»   » खुशखबरी.. इंतजार हुआ खत्म..आशिकी 3 में आलिया के साथ ये एक्टर फाइनल...

खुशखबरी.. इंतजार हुआ खत्म..आशिकी 3 में आलिया के साथ ये एक्टर फाइनल...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट का रोमांस जल्द ही पर्दे पर दिखाई देगा। ये हम नहीं बल्कि वो खबर बयान कर रही है। जो कि इन दिनों बेहद चर्चा में है। जी हां, यह फिल्म और कोई नहीं बल्कि आशिकी का सीक्वल होगा। यानी कि आशिकी 3। 

मिली जानकारी के अनुसार दोनों ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ ली है। दोनों को यह स्क्रिप्ट बेहद पसंद आयी है। इस समय सिद्धार्थ इत्तेफाक की रीमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं आलिया भट्ट बद्रीनाथ की दुल्हनिया के रिलीज के बाद कुछ दिनों का ब्रेक लेंगी। फिर रणवीर सिंह के साथ गल्ली बॅाय की तैयारी में जुट जायेंगी।

alia bhatt,Sidharth malhotra

दर्शकों के लिहाज से यह फिल्म कई मायनों में खास है। इससे पहले आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ने आशिकी 2 से एक धमाकेदार शुरुआत की थी। आशिकी 2 सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी। 

गौरतलब है कि आशिकी और आशिकी 2 के ब्लॉकबस्टर होने के बाद आलिया और सिद्धार्थ पर आशिकी 3 को सफल सीक्वल बनाने की जिम्मेदारी बढ़ गई है। दोनों इस फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वह जल्द ही साथ में स्क्रिप्ट की रीडिंग का काम शुरू करेंगे।

लेकिन इस बार आशिकी 3 का अंदाज आशिकी और आशिकी 2 से बेहद अलग होने वाला है। यह फिल्म आपके लिए पहले से ज्यादा खास होने वाली है ..चलिए देखते हैं..

कहानी

कहानी

आशिकी 3 की कहानी को देखने के बाद दर्शक सिनेमाघर से बाहर रोते हुए नहीं निकलेंगे। ऐास बताया जा रहा है कि इस बार कहानी का अंत किसी सेड नोट पर नहीं होगा। प्यार होगा, टकरार भी होगा। लेकिन अंत में दो आशिक का मिलना भी होगा।

म्यूजिक

म्यूजिक

आशिकी हो और म्यूजिक ना हो यो होना मुमकिन नहीं है। इस बार भी आशिकी और आशिकी 2 की तरह संगीत पर अधिक ध्यान दिया जाएगा। साथ ही खबर है कि आशिकी 2 के किसी गाने को भी इसमें दोबारा इस्तेमाल किया जाएगा।

आलिया की आवाज

आलिया की आवाज

अपनी बाकी फिल्मों की तरह इस बार भी आलिया इस फिल्म में एक खास स्पेशल सांग के लिए खुद को तैयार कर रही हैं। इसे लेकर उनके और मेकर्स के बीच बात तय मानी जा रही है।

आलिया और सिद्धार्थ

आलिया और सिद्धार्थ

आलिया और सिद्धार्थ के आॅफ स्क्रीन की केमिस्ट्री स्क्रीन पर भी दिखाई देगी। दोनों की कपूर एंड संस के बाद यह तीसरी फिल्म होगी।

इन दोनों की है जरुरत

इन दोनों की है जरुरत

आलिया और सिद्धार्थ के आशिकी 3 से जुड़ने के कारण फिल्म दर्शकों के बीच बहुत जल्दी फोकस में जाएगी। इससे पहले भी आशिकी 2 के समय आदित्य रॅाय कपूर और श्रद्धा कपूर के रिश्ते को लेकर कई चर्चा उभरी थी। दर्शकों को रोमांस और इमोशन से जोड़ने के लिए रियल लाइफ की जोड़ी को लाना जरूरी था।

हिट सीक्वल

हिट सीक्वल

आशिकी और आशिकी 2 सुपरहिट रही है। अभी तक इस फिल्म के गाने दर्शकों के लिए पसंदीदा हैं। यह दोनों फिल्में बॅालीवुड की बेस्ट रोमांटिक फिल्मों में से एक हैं। इसका फायदा आशिकी 3 को जरूर होगा।

बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस

मुमकिन है कि यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी। यानी अभी से इस फिल्म केबॉक्स ऑफिस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हिट सीक्वल और आलिया और सिद्धार्थ की लोकप्रिय जोड़ी के कारण यह फिल्म फिर से लोगों को अपना आशिक बना देगी।

English summary
Now your wait is over this Bollywood real life couple are coming together for Aashiqui 3..Here read full detail about this film..
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi