For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धार्थ मल्होत्रा , आलिया भट्ट और वरुण धवन ने बॉलीवुड में पूरे किये 10 साल, जानें उनका सफरनामा

    |

    2012 में करण जौहर ने अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से दो स्टार किड और एक सक्सेसफुल मॉडल को लॉन्च किया था। इस फिल्म से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म के साथ ही इन तीनों एक्टर्स ने भी बॉलीवुड में अपने 10 साल पूरे कर लिये हैं। आज तीनों अपनी अलग-अलग पहचान के साथ अलग-अलग मुकाम पर हैं। कोई बॉलीवुड में चॉकलेटी ब्वॉय की इमेज के साथ आगे बढ़ रहा है तो कोई गंभीर किरदारों में अपनी दमदार एक्टिंग से जान फूंक रहा है। तीनों ने ही अपने कॅरियर में कई तरह के रोल किये जिसे समीक्षकों ने भी काफी सराहा है।

    आइए बॉलीवुड में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के 10 सालों के सफर पर एक नजर डालते हैं :

    युवाओं के चहेते एक्टर बने वरुण धवन :

    युवाओं के चहेते एक्टर बने वरुण धवन :

    सिल्वर स्क्रीन पर कदम रखने के साथ ही वरुण धवन युवा पीढ़ी के चहेते एक्टर बन गये थे। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के बाद वरुण ने कई फिल्मों जैसे 'मैं तेरा हीरो', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'दिलवाले', 'एबीसीडी 2', 'जुड़वा 2', 'अक्टूबर', 'स्ट्रीट डांसर 3 डी', 'सुई धागा', 'कलंक', 'जुग जुग जियो' में काम किया है। अपनी सभी फिल्मों में वरुण ने काफी तारीफें बटोरी हैं। फिल्म 'जुग जुग जियो' में वरुण ने अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन शेयर किया तो फिल्म 'दिलवाले' में वरुण ने शाहरुख खान, काजोल और कृति सैनन के साथ काम किया था।

    जानदार फिल्मों की शानदार एक्ट्रेस बनी आलिया भट्ट :

    जानदार फिल्मों की शानदार एक्ट्रेस बनी आलिया भट्ट :

    फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के बाद आलिया भट्ट ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत आलिया डायरेक्टर्स की पहली पसंद बनती चली गयी। आलिया ने 'स्टुडेंट ऑफ द इयर' के बाद कई तरह के किरदार निभाये जिनमें कुछ सीरियस तो कुछ हल्के-फुल्के रहे। 'हाईवे', '2 स्टेट्स', 'उड़ता पंजाब', 'डियर जिंदगी', 'राजी', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'गली बॉय', 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'आरआरआर' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्मों का हिस्सा बन चुकी हैं। इनमें से फिल्म 'डियर जिंदगी' में उन्होंने शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर किया था वहीं फिल्म 'आरआरआर' के साथ आलिया ने दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी दस्तक दी है। इनमें से ज्यादातर फिल्मों में आलिया की एक्टिंग की समीक्षकों ने भी सराहना की है

    सिद्धार्थ मल्होत्रा का असिस्टेंट डायरेक्टर से सफल एक्टर बनने तक का रास्ता :

    सिद्धार्थ मल्होत्रा का असिस्टेंट डायरेक्टर से सफल एक्टर बनने तक का रास्ता :

    फिल्मों में आने से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मॉडलिंग में अपना हाथ अपनाया था जिसमें वह सक्सेसफुल भी हुए थे। लेकिन मॉडलिंग उन्हें रास नहीं आ रही थी। शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म 'माई नेम इज खान' में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण जौहर के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। इस फिल्म के सेट पर करण ने सिद्धार्थ को फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लिए ऑडिशन देने के लिए कहा था। फिल्म हिट हुई और अपने बाकी दोनों को-एक्टर की तरह सिद्धार्थ का एक्टिंग कॅरियर भी चल निकला। इस फिल्म के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म 'हंसी तो फंसी', 'एक विलेन', 'कपूर एंड सन्स', 'इत्तेफाक' और 'शेरशाह' में काम किया। इनमें से सिद्धार्थ की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म 'शेरशाह' रही जिसमें उन्होंने कियारा आडवाणी के साथ काम किया था।

    आने वाली फिल्में :

    आने वाली फिल्में :

    अगर वर्कफ्रंट की बात की जाए तो आलिया भट्ट अपनी मेगास्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा' के सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही मां बनने वाली हैं, इसलिए उन्होंने काम से कुछ समय के लिए दूरी बनायी हुई है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही वह सिल्वर स्क्रीन पर फिर से धमाकेदार एंट्री लेंगी। वहीं वरुण की अगली फिल्म 'भेड़िया' इस साल 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में वरुण के साथ कृति सैनन भी नजर आने वाली है। इसके साथ ही वरुण धवन जह्नावी कपूर के साथ फिल्म 'बवाल' में भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वरुण फिल्म 'रणभूमि' में भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में वरुण के अपोजिट सारा अली खान नजर आने वाली है। इस फिल्म में वरुण जबर्दस्त एक्शन करते दिखेंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा की अगली फिल्म 'थैंक गॉड' 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सिद्धार्थ ने अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आने वाले हैं।

    करण जौहर ने शेयर किया भावुक करने वाला वीडियो :

    करण जौहर ने शेयर किया भावुक करने वाला वीडियो :

    फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के 10 साल पूरे होने पर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक भावुक करने वाला वीडियो शेयर किया है। अपने वीडियो में करण ने कहा, "मुझे उस समय तक पता नहीं था कि मेरे खुद के कभी बच्चे होंगे या नहीं लेकिन सिड, आलिया और वरुण ने मुझे सबसे पहले पिता होने का अहसास कराया। इस फिल्म ने मुझे मेरा परिवार दिया। मैं इन तीनों के बारे में अपनी मां से हर रोज बात कर सकता हूं। आई लव यू सिड, आई लव यू आलिया, आई लव यू वरुण (मुझे पता है कि यह बार-बार कहने की जरूरत नहीं है लेकिन प्यार तो प्यार होता है)। मैं अपने बच्चों से भी यह कहता हूं और इन तीनों से भी यहीं कहूंगा, आई लव यू टू द मून एंड बैक।"

    English summary
    Alia Bhatt, Sidharth Malhotra and Varun Dhawan started their career together in Bollywood with the film 'Student of the Year'. This year all three have completed their 10 years in Bollywood. On this occasion, Karan Johar shared a video on social media in which he described the three as his family and his child.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X