»   » REVEAL..दो दिन बाद होनी थी फिल्म रिलीज़..आ गया सब सामने..धमाकेदार !

REVEAL..दो दिन बाद होनी थी फिल्म रिलीज़..आ गया सब सामने..धमाकेदार !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

आने वाला सप्ताह बॉक्स ऑफिस के लिए काफी बिज़ी होना वाला है। इस बार चार हिंदी फिल्में रिलीज़ हो रही हैं जिसमें सबसे ज्यादा टक्कर होगी तो वो है सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की अ जेंटलमैन और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की बाबूमोशाय बंदूकबाज़ के बीच।

sidharth-malhotra-jacqueline-fernandez-s-gentleman-full-story

वहीं इन दो फिल्मों के अलावा इस सप्ताह स्निफ और कैदी बैंड रिलीज़ हो रही है। इन चार हिंदी फिल्मों के अलावा दो हॉलीवुड फिल्में 'द हिट्समैन बॉडीगार्ड' और डार्क टॉवर भी इस बार बॉक्स पर उतर रही हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो इस बार बॉलीवुड और हॉलीवुड के बीच कड़ा मुकाबला होने वाला है।

एक फिल्म..और 23 LIP LOCK..पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस..इतनी HOT..देखते रह जाएंगे !

फिलहाल हम किसी और फिल्म की बात नहीं करेंगे, हम बस बात करेंगे सिद्धार्थ जैकलीन की अ जेंटलमैन की..हम आपको इस फिल्म की कहानी और कुछ दिलचस्प बातें बताएंगे..डालिए एक नज़र..

संस्कारी गौरव की कहानी

संस्कारी गौरव की कहानी

अ जेंटलमैन कहानी है गौरव की (सिद्धार्थ मल्होत्रा) की। गौरव काफी सुशील और संस्कारी लड़का है। जो अपना हर काम बिल्कुल टाइम पर करता है और ज़िंदगी में हमेशा रुटीन से चलता है।

सब कुछ है गौरव के पास

सब कुछ है गौरव के पास

उसके पास अच्छी नौकरी है, अच्छा घर है, कुल मिलाकर उसके पास सब कुछ है, लेकिन कमी है तो बस एक लाइफ पार्टनर की।

नज़र में है लड़की

नज़र में है लड़की

हालांकि उसकी नज़र में एक लड़की है जिसको वो चाहता भी है और वो उससे शादी भी करना चाहता है।

काव्या को चाहिए ऐसा लड़का

काव्या को चाहिए ऐसा लड़का

वो लड़की कोई और नहीं बल्कि काव्या है यानी कि जैकलीन फर्नांडिस। लेकिन काव्या को तो ऐसा लड़का चाहिए जो थोड़ा एडवेंचरस हो और वो गौरव नहीं बल्कि ऋषि है। यानी कि गौरव का सीधापन उसे बिल्कुल नहीं पसंद।

डबल रोल में सिद्धार्थ

डबल रोल में सिद्धार्थ

ऋषि है बिल्कुल गौरव का हमशक्ल, यानी सिद्धार्थ इस फिल्म में आपको डबल रोल में नज़र आएंगे। ऋषि ऐसा बंदा है जो थोड़ा एडवेंचरस है, मारधाड़ करता है।

ऋषि के पीछे गुंडे

ऋषि के पीछे गुंडे

यही कारण है कि उसके पीछे गुंडे भी पड़े होते हैं। फिल्म में आपको सुनील शेट्टी भी नज़र आएंगे जिसे किसी भी हालत में ऋषि चाहिए। और ऋषि की खोज में वो गुंडे भी छोड़ देता है।

शुरू हुई कन्फ्यूज़न

शुरू हुई कन्फ्यूज़न

अब यहीं से शुरू होती है सारी कन्फ्यूज़न। जो गौरव को वो गुंडे ऋषि समझ लेते हैं जिसके बाद काफी कुछ फिल्म में आपको मज़ेदार देखने को मिलेगा।

कैसी होगी फिल्म

कैसी होगी फिल्म

अब कैसे ऋषि और गौरव की कन्फ्यूज़न दूर होगी। काव्या ऋषि की होगी या गौरव की इसे जानने के लिए आपको थियेटर का रुख करना चाहिए।

English summary
Sidharth Malhotra and Jacqueline Fernandez’s A Gentleman Full Story.
Please Wait while comments are loading...