For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शुभ मंगल ज्यादा सावधान vs भूत: बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना व विकी कौशल की टक्कर, किसका पलड़ा भारी

    By Varsha Verma
    |

    इस शुक्रवार दो बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं। इस बार आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और विक्की कौशल की फिल्म 'भूत' (Bhoot Part One: The Haunted Ship) रिलीज हो रही हैं। दोनों ही फिल्में एकदम अलग अलग विषय पर आधारित हैं। लेकिन आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल दो ऐसे अभिनेता हैं जिनकी फिल्म उनके अभिनय के दम पर चलती है। उनके फैंस जानते हैं कि इनकी फिल्म हैं तो जरूर कुछ खास होगा।

    मिर्ज़ापुर 2 से अनंगशा बिस्वास करेंगी वापसी- दमदार किरदार से मचाएंगी तहलकामिर्ज़ापुर 2 से अनंगशा बिस्वास करेंगी वापसी- दमदार किरदार से मचाएंगी तहलका

    इससे पहले भी कई बार आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल की फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर चुकी हैं और रिव्यू भी शानदार आते हैं। दोनों ही अभिनेताओं की फिल्म उनके दम पर चलती हैं।

    एक-दूसरे के कलेक्शन पर पड़ेगा असर

    एक-दूसरे के कलेक्शन पर पड़ेगा असर

    लाजिमी है कि इतने बड़े दो स्टार्स की फिल्म जब पर्दे पर साथ में रिलीज होती है तो फैंस के लिए भी फिल्म का चयन करना तोड़ा मुश्किल होता है। ऐसे में एक दूसरे की फिल्म पर कमाई का असर जरूर पड़ता है।

    शुभ मंगल ज्यादा सावधान को फैंस को देखना पसंद करेंगे

    शुभ मंगल ज्यादा सावधान को फैंस को देखना पसंद करेंगे

    आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' फिल्म को फैंस इसीलिए पसंद करेंगे क्योंकि पहले वाली फिल्म भी काफी शानदार थी। इसीलिए इसे लेकर फैंस थोड़ा निश्चित हैं कि उन्हें किस टाइप का मनोरंजन मिलने वाला है। वहीं फिल्म में दो लड़कों की प्रेम कहानी भी फैंस को सिनेमाघरों में खींचने में कारगर साबित हो सकती है।

     भूत में क्यों लेंगे फैंस दिलचस्प

    भूत में क्यों लेंगे फैंस दिलचस्प

    विक्की कौशल एक ऐसा नाम इंडस्ट्री में बन रहा है जिसे अब फैंस पसंद करते हैं और उनकी फिल्म को देखना सही समझते हैं। इस नाम पर फैंस विश्वास कर पैसा खर्च करना सही समझते हैं। 'उरी' के बाद उन्होंने अपने करियर में नई दिशा दी। 'भूत' एक सच्ची कहानी के ईर्द गिर्द भी हैं। जिससे फैंस इंप्रेस हो सकते हैं। पहली बार हॉरर फिल्म में विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं।

    माहौल

    माहौल

    फैंस के बीच इन दोनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म ज्यादा लोकप्रिय हो रही है तो वह 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' लग रही हैं। ऐसा इसीलिए कहा जा सकता है क्योंकि सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक आयुष्मान खुराना का पलड़ा ज्यादा भारी नजर आ रहा है।

    बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रीडिक्शन

    बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रीडिक्शन

    'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' फिल्म को लेकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पहले दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म 7-8 करोड़ की कमाई कर सकती है। वहीं विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'भूत' करीब 3 करोड़ की कमाई कर सकती है।

    English summary
    Shubh Mangal Zyada Saavdhan Vs Bhoot on box office : ayushmann khurrana vicky kaushal
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X